Free Money

Loading...

вторник, 21 ноября 2017 г.

फिल्म "स्कैमर (ब्रुकलिन से धोखाधड़ी)" की परिदृश्य (कहानी) नि: शुल्क है।

 

 बस आपको चेतावनी देना चाहिये कि आप कुछ भी समझ नहीं पाएंगे, क्योंकि यहां केवल संवाद ही घटनाओं के वर्णन के बिना दिए गए हैं और यह गूगल के साथ एक रूसी अनुवाद है, इसलिए इनपुट है, हालांकि यदि आपके पास कोई मस्तिष्क है तो सब कुछ समझ सकता है)))। मेल lexalox2018@gmail.com पर लेखक को सभी प्रश्न। स्क्रिप्ट निःशुल्क है, लेकिन लेखक से संपर्क करें। 
फिल्म के उत्पादन के देश के आधार पर नाम किसी भी में बदला जा सकता है।



एक व्यवसाय यात्रा से पति वापस आ जाता है, प्रेयसी अगली बालकनी में चढ़ती है जहां वह एक दस्यु और उसकी प्रेमिका के साथ मिलती है दस्यु रूसी रूले खेलने की पेशकश करता है और गलती से खुद को मारता है प्रेमी एक महिला की पोशाक में बदल जाता है और लड़की के साथ अपार्टमेंट से पलायन करता है, पैसे के साथ सूटकेस लेता है। लेकिन इतना आसान नहीं है - यह स्कैमर है .... 

फिल्म को दूर करना मुश्किल नहीं है, इसमें बड़े निवेश की आवश्यकता नहीं है, और आप $ 1000000 कमा सकते हैं। 
भूमिकाएं 
पत्नी 25-45 साल की उम्र के 
पुरुष 30-50 वर्षीय 
प्रेमी 30-50 साल के 
मिलिटियामैन 25-50 वर्षीय दांडित 
(गैंगस्टर) 30-50 वर्षीय 
गैंगस्टर लड़की की लड़की 18-35 वर्षीय 
एक दाढ़ी के साथ बेघर 30-60 वर्ष। 
सामान्य 50-60 वर्ष पुराना
शूटिंग के लिए आपको बालकनियों के साथ दो अपार्टमेंट की जरूरत है (5 से 10 घंटे की अवधि के लिए)। 
मिलिशिया (पुलिस) वर्दी डमी रिवॉल्वर यह ऑफर ईमेल पर भेजी जाती है। 

                                              ब्रुकलिन से धोखाधड़ी 
पति - ठीक है, बकवास खोलो ... मैं उसे मार दूँगा, दलितों को तुरंत खुलूँगा 
प्रेमी ने बिस्तर के नीचे चढ़ाई करने की कोशिश की, फिर उसे कोठरी में डाल दिया, उसकी पत्नी ने उसे कोठरी से बाहर खींच लिया और उसे बालकनी में धकेल दिया। 
पत्नी -जंप 
प्रेमी- कैसे? 
पति घर में भाग गया, भाड़ में भाग गया, बेडरूम में भाग गया, बालकनी के दरवाजे खोल दिए, फिर बिस्तर के नीचे फेंक दिया, कोठरी खोलें, बच्चों के कमरे में भाग गया, क्योंकि सब कुछ अन्य कमरों का निरीक्षण किया गया था, कोई भी नहीं था।
वह चुपचाप रसोईघर में गया जहां उसकी पत्नी पकाया गया था। 
-कुछ हुआ? पत्नी से पूछा 
पति-हां सोचा कि क्रेडिट कार्ड खो दिया है। 
पत्नी - क्या आपके पास एक व्यावसायिक यात्रा है? 
पति- aaa अंतिम क्षण में रद्द किया गया था। 
पत्नी ए-आह 
पति सोफे पर बैठे हॉल में गए, एक मुस्कान के साथ टीवी चालू कर दिया, लेकिन फिर एक और कलाई घड़ी का पता चला। 
इस समय, बिल्कुल नग्न प्रेमी अगले बालकनी में चले गए। 
पति ने कमरे को छोड़ने के बाद, पत्नी ने उसके प्रेमी के कपड़े को कोठरी से बाहर निकाला और उसे एक कचरा बैग में डाल दिया और खिड़की बाहर फेंक दिया। 
कपड़े के साथ एक कचरा बैग एक नितंब द्वारा पाया गया था इसे खोलते हुए, उन्होंने अपनी जैकेट पॉकेट क्रेडिट कार्ड से कागज के एक टुकड़े के साथ खींच लिया, जिस पर पिन कोड लिखा गया था।
बेघर- वही लोशोक हा हा हा 
प्रेमी एक पास की बालकनी के पास जाकर अपार्टमेंट के खुले दरवाजे पर चढ़ गया और फिर एक गैंगस्टर-प्रकार वाला आदमी कमरे के द्वार पर प्रवेश करता है। 
बैंडिट (गैंगस्टर) कौन है? 
लड़की ने उसके कंधों को उकसाया 
दस्यु ने सोफे पर लड़की और प्रेमी को रखा। 
बैंडिट (गैंगस्टर) -तुम कौन हो? 
प्रेमी- डीपूत, वह मुश्किल से मसला हुआ था। 
दांत- क्या असली है? 
प्रेमी-हाँ 
बैंडिट (गैंगस्टर) - मैंने अभी तक डेप्युटी नहीं मार डाला है। 
प्रेमी - आप कुछ भी नहीं सोचते हैं, वहां पति वापस आ गया है, और मैं बालकनी से आप को क्रॉल कर चुका हूं, मेरी लड़की के साथ कुछ भी नहीं था।
दंड, आपको लगता है कि मैं बेवकूफी हूँ आप वर्षों से ऊपर बनाए गए मेरे प्राधिकरण हैं, बेसबोर्ड कम किए गए हैं 
प्रेमी- मैं किसी को नहीं बताऊँगा 
दांत तो मैंने आपको विश्वास किया, बस अपनी जीभ से बाहर निकल जाओ और ब्ला ब्ला ब्ला। 
प्रेमी- हाँ, मैं कब्र नहीं हूं 
दस्यु - कब्र पर, यह सही है अब हम खेलेंगे मुझे रूसी रूले पसंद है? 
प्रेमी-नहीं 
बैंडिट और मैं नहीं, लेकिन यह आवश्यक है। 
एक रिवाल्वर निकलता है और गिनती शुरू होती है एक, दो, तीन, चार, पांच, आओ-चलनेवाली-चलें, अचानक, एक शिकारी-व्हाइब-गाएट 
  प्रेमी पोडैमेत हाथ, आप सवाल कर सकते हैं? 
बैंडिट-वेल 
लववर-और आप दोनों के बीच क्या हैं क्या आपको लगता है? 
दस्यु - क्या आपको लगता है कि मैं एक चूसने वाला हूँ? 
प्रेमी-नहीं, लेकिन ऐसा एक प्रभाव है
डाकू खुद को हाथ में गोली मारता है 
दस्यु, एसजेसी क्या है? .... पी ... 
वह अपने हाथ को रिवाइंड करने के लिए पर्दे से आँसू। 
ऊपर से चीखें अपने टीवी बंद करें और मैं अभी पुलिस को बुलाता हूँ। 
दांत रोथ, मैं तुम्हें बंद कर दूँगा ठीक है, मैं तीनों के लिए, ईमानदारी से सोचता हूं। 
प्रेमी, शायद आपको ज़रूरत नहीं है? 
दस्यु- आपको एक डिप्टी की आवश्यकता है एक बार दो या तीन चीटर पाँच बनी चलने के लिए बाहर निकले ... अचानक, एक शिकारी बाहर चलाता है, एक खरगोश-पीफ-पफ-ओह-ओह-ओह-उमी-राकेट-बनी-मोई। हा हा ठीक नज़दीक आँखें 
प्रेमी-कुछ भी नहीं मैं बंद नहीं होगा 
दस्यु - यहाँ एक गड़बड़ है, आप मुझसे सपना देख रहे हैं। उप अभी भी खैर, तुम पर नरक ... ..मैं तुम्हें और इतनी बुझता हूँ। गोली मारता है, लेकिन गोली नहीं होती है दोहरा दो बार दोहराएं
प्रेमी - आप मेरे साथ फिर से क्या शुरू कर रहे हैं 
दंड - यहाँ सरीसृप, लोगों के रूप में सभी लोगों को मिल गया है, और ऐसा नहीं है कि ऐसा नहीं है। ठीक है, हम रूले खेल रहे हैं। 
टेबल पर रिवाल्वर को घुमाएं डुला को खिड़की की ओर निर्देशित किया जाता है। 
दांत-खैर, अब मुझे क्या करना चाहिए? 
प्रेमी - इसका मतलब है कि थूथन प्रकाश की तरफ निर्देशित होता है, और प्रकाश ईश्वर है और ईश्वर कहते हैं, लोग मूर्खता से घर जाने के लिए पर्याप्त हैं, ठीक है, क्या मैं जाऊँगा? 
बैंडिट-टैक्सी कॉल? एक श्वसन को हा हा हा कहा जाता है। दूसरा दौर 
वह फिर से पिस्तौल बदल जाता है, प्रति बैरल उसके पास निर्देशित होता है 
दस्यु - ठीक है .... शूटर पर? 
प्रेमी-तुम पागल हो 
दंड - सर्दियों में बर्फ के इन प्रतिनिधिों से आप सवाल नहीं करेंगे। मुझे देखो।
प्रेमी कसकर अपनी आँखें बंद कर देता है डाकू गोली मारता है और कमरे के कोने में गिर जाता है 

लड़की-तुमने उसे क्यों मार दिया? 
प्रेमी-मैं उसे नहीं मारता, उसने खुद को अपने सिर के साथ गोली मार दी। 
लड़की- आपका सब अपार्टमेंट भर में छापें? 
प्रेमी- 
लड़की-और यहां पुलिस क्या प्रिंट करती है और आप बताएंगे कि किसके को किसने मारा, किसने छंटित किया, और फिर जेल में अपने दोस्तों के लिए आप बताएंगे कि किसके और किसने मारे गए 
प्रेमी, यह फंस गया है 
लड़की-कुछ अन्य महिलाओं की पत्नियों पर जाने के लिए नहीं 
प्रेमी, मैं नहीं जा रहा था, लेकिन यह हुआ। 
लड़की सूटकेस के पास पहुंचती है 
लड़की- यह हां है 
प्रेमी-ओह ... और अब क्या करना है? 
लड़की- क्या हम मोजार्ट को सुन सकते हैं? 
प्रेमी क्या आप मजाक कर रहे हैं, आप कपड़े क्या यह है।
लड़की - अपने स्टेनी से 
प्रेमी- क्या आप एक लाश से हैं? 
लड़की - ठीक है, शेर, मैं तुम्हें बचाऊंगा 
एक प्रेमी एक महिला की पोशाक में खड़ा होती है, एक लड़की उसके होंठों को उगलती है 
लड़की-ऐसा कुछ नहीं हुआ, गर्भपात के शिकार के पास गया। 
प्रेमी एक लड़की के साथ एक महिला पोशाक में अपार्टमेंट छोड़ दें एक एलीवेटर के कारण 
एक आदमी सीढ़ियाँ उतरता है 
पति- हमारी सभी को सम्मिलित करें, मेरे पास उसकी एक तस्वीर है, आप इसे जीवित नहीं ले सकते हाँ, और सिलोफन पकड़ो बैग, मेरे पास गेराज में एक चेनसा है। 
लिफ्ट खोलता है और एक पुलिसकर्मी है 
मिलिटिशनर-ठीक है, लड़कियाँ दूर हैं? 
मोंटे कार्लो रूले मोड़ में लड़की-दूर 
Militiaman - और मैं हा हा ले जाएगा? 
लड़की-बेशक, $ 100 एक घंटे
मिलिटिशनर-एक प्रेमिका? लड़की- 
10 के लिए एक प्रेमिका। 
Militiaman ए फोन करने के लिए एक के रूप में? 
लड़की -स्टा 
मिलिटियान-ए स्टेपा फोन मेरे चाचा को एक पुलिसकर्मी देगा? ए-आह 
लड़की वह गूंगा है 
मिलिटियान-हां (आश्चर्य) काम पर लड़कियों को ठीक नहीं किया जा सकता मैं तुम्हारा पीछा कर रहा हूँ हा हा 
लड़कियां छोड़ रही हैं 
पुलिस वाले अपार्टमेंट को फोन करता है 
दांत अपने गाल को पकड़े हुए हैं। घंटी। दस्यु दरवाजा खोलने वाला है.एक पुलिसकर्मी है। 
मिलिटियामीन-पड़ोसी लोग आपके पास हुए शोर के बारे में शिकायत करते हैं ... ... आपने अपने आप में क्या कट लिया? 
दांत- 
एग्ज मिलिटिओनेर-आज का दिन ऐसा क्या है 
दंड मुझे बताओ मत  
वह अपने हाथ से अपने माथे से पसीना पोंछते हैं जिसमें वह बंदूक रखता है 
                                             यह अंत 
कैप्शन नहीं है 
पुलिसकर्म ने मुझे ऐसा ही देखा 
दंड-पुरस्कार आज वसिली पेट्रोविच नहीं होंगे 
पुलिस वालों का आह्वान 
पति निम्नलिखित के पास आता है 
मेरे पति, मैंने एक छोटे से बेहोश देखा, गिरने नहीं आया। 
दंड पुरस्कार नहीं होगा। 
पत्नी- मैंने उसे इतना डरा दिया (दूसरा विकल्प अयाका है) फोन पर 
दांत-ना 
बैंडिट, लेनोचिका, ठीक है, हम पुरानी योजना के मुताबिक काम करते हैं, हाँ, हां, घर, मकान, कार, हम सब कुछ लेते हैं .... कुटीर? और कहां है? Penntyuki में? खैर, शायद हम छोड़ते हैं, तो हम जानवर नहीं हैं।
दस्यु अपने पति, पत्नी, मिलिटियायन और हर एक लिफाफे में हाथ आता है। 
दांत- अच्छा, अगले सप्ताह हमारे पास एक मंत्री है, कृपया काम के लिए देर न करें। 
एक शराबी चूतड़ अपार्टमेंट में टूट जाता है 
दंडित-निकोलाई इवानोविच फिर से पुराने के लिए? 
एक बेघर आदमी उसके सिर के नीचे खड़ा है। 
डाकू बेघर को लिफाफा सौंपते हुए, इस बार फिर से दोहराया जाएगा। क्या आप समझे? 
बेघर आदमी उसके सिर हिलाते हैं। 
बेंडिट-निकोलाइ इवानोविच (और भी अधिक आग्रहपूर्ण) निकोलाइ इवानोविच। 
बेघर क्रेडिट कार्ड देता है। 
बेंडिट-पिछली बार Padla।। 
दस्यु पूरे समूह में बदल जाता है -। अलविदा 
जारी रखा जाना करने के लिए। 
दृश्य सड़क।
प्रेमी दस्यु के मित्र के साथ जाता है और अचानक घड़ी याद करता है। 
प्रेमी-घड़ी 
लड़की-घड़ी क्या है? 
प्रेमी- मेरे पिता ने गधे में पूरे युद्ध को बिताया था जो मुझे गुजरता था, और मैं उन्हें इस बी से भूल गया .... चारों ओर बदल जाता है और वापस जाता है 
लड़की-तुम एक पागल कहां हो, उसने अपने साथ पांच लोगों को मार डाला 
प्रेमी बंद हो जाता है, पागल कौन है? 
लड़की- Au- ठीक है, वह ई 
प्रेमी है, ठीक है, यह स्पष्ट है। 
गैंगस्टर के अपार्टमेंट के पास जाकर, प्रेमी हँसी सुनता है वह आधे खुले द्वार में प्रवेश करता है 
प्रेमी कमरे में प्रवेश करती है और लाश कहां है? 
मिलिटिशनर- और वह घर चला गया 
प्रेमी-ठीक है, यह हमेशा की तरह स्पष्ट होता है एक ग्लास वोदका डालो और एक विग सूँघने से पेय।
अपने पति पर घड़ी को देखकर उन्हें आँसू लगाना 
पति - क्या आपको नहीं लगता कि वह हमें भी भुगतान नहीं करता है। 
लड़की- हम अगले हफ्ते "सामान्य में" आप हमारे अनुकूल टीम में शामिल हो सकते हैं के लिए काम कर रहे हैं। 
प्रेमी, मैं उसे ले जाना चाहता हूं 
पति आलसी दरवाजे पर दस्तक देता है 
पुरुष जांघो, या मैं तुम्हें मार दूँगा। 
सामान्य फोन पर फोन करने वाले अपने जांघकों में बैठे हैं। 
जनरल के लिए पत्नी- समय बीत चुका है 
सामान्य हो जाता है और उसके गले से बोतल और पेय लेता है। 
पत्नी, तुम कहाँ हो? 
सामान्य - अच्छा, साहस के लिए 
पत्नी आगे बढ़ें जनरल बोकन के माध्यम से चढ़ जाएगा 
जनरल-स्वेतका? मैं बंदूक भूल गया
पत्नी प्याज का दुःख है उसे रस्सी के साथ बांधता है और बंदूक को जनरल के पास ले जाता है 
रसोईघर में, दांत और लड़की 
लड़की की तरह यह आया था। 
बैंडिट-आओ 
दांत-यह कौन? 
जनरल और आप कौन हैं? 
दस्यु अपनी पिस्तौल लेता है और इसे जनरल की ओर इंगित करता है 
जनरल भी अपने जांघकों से पिस्तौल लेता है 
दस्यु आप अपने खिलौने के बारे में पागल हैं 
सामान्य-और मैं नहीं। 
दांत-ठीक, आप जा सकते हैं 
जनरल-कहाँ? 
दांत- और तुम कहाँ जा रहे हो? 
सामान्य-अब एक मिनट। बालकनी के पास आता है -स्वतलाना लियोनिदोवना, और आगे क्या करना है? 
पत्नी एक बेवकूफ है 
जनरल- बेवकूफ कहां है? 
सामान्य कमरे में प्रवेश करती है
दस्यु और आपके पास वास्तविक बंदूक नहीं है? 
सामान्य - यह 
दस्यु है-यह रस्सी क्या है? 
जनरल-हां स्वेत्का ने बाँध किया है, अब मैं फाड़ दूंगा। रस्सी के जैश, एक शॉट सुना है। बुलेट लेग वाला दस्यु फर्श पर गिर जाता है, जनरल को नीचता में गिर जाता है। गैंगस्टर की प्रेमिका बेहोश हो जाती है प्रेमी कमरे में प्रवेश करती है 
पट्टीदार पैर के साथ एक दस्यु सोफे पर बैठता है सामान्य हो जाता है प्रेमी उसे वोदका की एक बोतल का हाथ रखता है जो वह पीता है और वापस बोलेगी। 
प्रेमी दस्यु है कि आप रूसी रूले प्यार करता हूँ? 
दस्यु- कोई 
प्रेमी नहीं- और मैं नहीं, लेकिन यह आवश्यक है। 
दस्यु ने अपना हाथ 
प्रेमी-अच्छी तरह उठाया
दांत- यहाँ हमारे पास एक कुलीन है, बहुत मादा शिकारी है, इसलिए उनका एक कमरा पूरी तरह से डॉलर के साथ भरा हुआ है, दूसरा सोना और तीसरा है .... 
प्रेमी - मैं सहमत हूं। क्या यह कानूनी है? 
दांत-खैर, सब कुछ यहां रिश्तेदार है। 
दृश्य नं .5 
कुलीन प्रवेश द्वार पर गाड़ी चलाते हैं। 
ड्राइवर-ठीक है, हमेशा की तरह, 15 मिनट? 
कुलीन 2 घंटों के लिए नाखुश है 
कुलीन अपार्टमेंट में प्रवेश करती है और प्रकाश और एक घंटी के छल्ले को गले लगाने और चुंबन करना शुरू करता है। 
लाइट - पति बालकनी पर जल्दी है। 
कुलीन - हाँ, नहीं, मैं अभी यह नहीं कर सकता। मैं उसे सबकुछ समझाता हूँ 
लाइट, आप कि वह एक पागल है 
Олигарх मैं ऐसी मुलाकात के साथ नहीं कुछ भी नहीं है 
दरवाजा खोलती हैं।
Oligarch- हैलो, मैं आप सब कुछ समझाता हूँ 
स्कैमर्स के साथ अपार्टमेंट में इस समय 
दस्यु अपनी घड़ी-कुछ ऐसा दिखता है जो चढ़ाई नहीं करता। 
फिर, कुलीन वर्गों के साथ एक अपार्टमेंट में, पति और पत्नी रसोई में बैठे हैं। 
Oligarch-A नैतिकता क्या है सिर्फ एक सुंदर शब्द नहीं है ... (एक गिलास पानी पीता है) 
स्कैमर के साथ एक अपार्टमेंट में 
प्रेमी (डिप्टी) -तुम्हारे व्यवसाय में एक मुकाबले थे? 
दंड-ठीक है, कैसे कहो, हमारा व्यवसाय सिर्फ कताई है। 
प्रेमी-मैं बेवकूफों के साथ संपर्क में आया 
दस्यु - हां, सब कुछ अब ठीक होगा। 
प्रेमी- और ये ... डॉलर के साथ एक कमरा, सोना वाला दूसरा और तीसरा क्या? 
बैंडिट-हीरे के साथ 
प्रेमी क्यों?
दंड-हेजिंग है 
प्रेमी-यह क्या है? 
बैंडिट-मैं नहीं जानता 
स्वेता के अपार्टमेंट में 
निष्कर्ष पर ओलिगर्च-आई, मैं माफी मांगना चाहता हूं और आपको अपने नैतिक पीड़ा के लिए एक छोटा मुआवजा देना चाहता हूं। 
पति और पत्नी एनिमेटेड कुलीन पोर्टफोलियो 40 हजार डॉलर से बाहर ले जाता है 
कुलीन, आप निश्चित रूप से उन्हें नहीं ले जाएगा, लेकिन मैं आग्रह करता हूं 
पति हाँ, ज़ाहिर है, फिर से आओ। 
Oligarch-क्या? 
पत्नी अपने पति को तरफ धकेलती है 
ओलिगर्च-फैया के साथ रहें 
पति (फेडिया) मैं कोशिश करूँगा 
कुलीन प्रवेश द्वार से बाहर आता है 
चालक-दो घंटे 2 घंटे 
कुलीन कार और पत्तियों में हो जाता है
पति और पत्नी के अपार्टमेंट में, एक लड़ाई है 
दृश्य संख्या 8 
पति और पत्नी ऐसे अपार्टमेंट में प्रवेश करते हैं जहां पिस्तौल कुलीन के लिए इंतजार कर रहे हैं। 
दांत-ठीक है, वह कहाँ है? 
पति-हां एक कट्टरपंथी की तरह बढ़ गईं 
दंड और यह क्या है? -आंख को एक उंगली से 
दिखाएं पति-हां, मैंने भूमिका में प्रवेश किया 
दांत प्रेमी - ठीक है, एक और विकल्प है, मेरे कान में फुसफुसाते हुए 
प्रेमी अपने बारे में क्या? 
दंड, लेकिन हमारे पास कोई अस्पृश्य नहीं है 
दृश्य नं। 9 
अधिकारी गार्ड के साथ कार को छोड़ देता है। 
अपार्टमेंट में शामिल बिस्तर पर बैठता है 
पत्नी आधिकारिक शैंपेन लाती है, कमरा छोड़ देता है
पति अपार्टमेंट में प्रवेश करने की कोशिश करता है, लेकिन गार्ड दरवाजे को ब्लॉक करते हैं। 
पत्नी अपने पति को बुलाती है- स्पष्ट रूप से 
दृश्य संख्या 10 
डाकुओं वाले कमरे में 
दस्यु सामग्री-वह चढ़ाई कर रहा है। 
एक दोस्त के साथ एक दस्यु कमरे में प्रवेश करता है बंदूक को निर्देश देता है और तुरंत इसे कम करता है। 
व्यापार के लिए दांत-चे? 
पत्नी - गार्ड गार्ड द्वारा अवरोधित किया गया था। लेकिन यह सब नहीं है, पूरी पुलिस कार चलाई गई। 
अपार्टमेंट में घंटी बजती है 
प्रेमी- हम सभी को कैद हो जाएगा। 
दस्यु - एक डिप्टी नहीं, हमने आपको पूर्व चुनाव अभियान नहीं कमाया था, लेकिन हम जीवित नहीं करेंगे। 
प्रेमी-कैसे? 
बैंडिट-प्लान नंबर 69 विफल कभी नहीं हुआ 
दृश्य संख्या 11 
दादी के रूप में प्रच्छन्न एक डाकू दरवाजा खोलता है।
पुलिस-दादी ने दवाइयों के लिए क्या किया? 
दस्यु- क्या नहीं कर सकता? 
पुलिस-क्यों नहीं, आप और भी ज़रूरत नहीं कर सकते, लेकिन मैं लड़कियों को रहने के लिए कहूंगा 
बैंडिट प्रेमी और पुलिसकर्मी (गिरोह से) छोड़ रहे हैं। दीवार पर अपने चित्र लटका "वे पुलिस द्वारा चाहता है" 
अधिकारी और पति ऊपर से नीचे आ रहे हैं आधिकारिक पुलिस वाले को लिफाफे 
दृश्य संख्या 12 
रसोई में एक अधिकारी, पत्नी, पति और गैंगस्टर लड़की। 
अधिकारी- तो हमें ट्रांजैक्शन के सफल समापन के लिए पीना चाहिए। 
आधिकारिक पेय और धीरे धीरे बेहोशी पति केवल अपने मुंह के लिए एक गिलास लाए थे जब उन्होंने देखा कि गिरने वाले अधिकारी ने कांच को वापस ला दिया और चाकू ली।
लेकिन फिर गैंगस्टर लड़की के फ्राइंग पैन से झटका लगा। 
पत्नी-अच्छी तरह से काम किया लेनका, हम सब दौड़ते हैं, और जल्द ही जागते हैं। 
दृश्य संख्या 13 सड़क पर 
पत्नी-एक पैनकेक और एक सूटकेस भूल गए 
लड़की दस्यु, यह एक मूर्ख है 
पत्नी-आओ जब तक वे अपने होश में नहीं आते हैं 
लड़की-और अगर? 
पत्नी - और नहीं, अगर 
दृश्य संख्या 14 
लड़कियां कमरे में प्रवेश करती हैं, सूटकेस ले जाती हैं और फिर एक आधिकारिक बंदूक के साथ कमरे में प्रवेश करती है, उसके बाद एक पति को पट्टीदार सिर के साथ। 
अधिकारी-ठीक है, सर्प सांप क्या हैं? एक जाल में गिर गया 
दृश्य № 15 
पति-वसीली पेट्रोविच अच्छी तरह से, हम उनके साथ क्या करेंगे? 
अधिकारी, लेकिन हम कुछ नहीं करेंगे, उसे जाने दें
पति आधिकारिक हो जाता है और देखता है कि उसकी बंदूक उसके पास है। 
पति-कैसे? 
अधिकारी- और यहां फ़ेड्या, मुझे आसान पैसा चाहिए, लेकिन वे मौजूद नहीं हैं 
यहां दस्यु प्रेमी और पुलिसकर्मी कमरे में प्रवेश करते हैं। 
बैंडिट और यह कैसे चल रहा है? 
दृश्य 16 
दस्यु, प्रेमी और पुलिसकर्मी सड़क पर भाग जाते हैं, लेकिन फिर प्रेमी बंद हो जाता है और वापस जाता है। 
दस्यु, यह क्या है? 
प्रेमी उसका समय भूल गया 
पुलिसकर्मी- ठीक है, उनके साथ नरक 
प्रेमी- क्या आप जानते हैं कि मेरे पिता ने उन्हें मेरे पास रखा है? 
पुलिसवाले- ठीक है, गधे में तुम्हारी घड़ी है 
प्रेमी - यहाँ वह रखा और छोड़ देता है 
पुलिस दलित ग्रे ने उन्हें बताया कि आप चुप हैं, अब उनकी पुलिस वहां पकड़ी जाएगी और सभी खान हमारे लिए होंगे।
दृश्य संख्या 16 
दंड अधिकारी? क्या आपके पास कारतूस भी हैं? 
पत्नी-एक कारतूस 
दस्यु-दाई। एक बंदूक ले जाकर एक दस्यु द्वारा गोली मार दी जा रही है उसका हाथ लक्ष्य और गोली मारता है 
दांत एक कुतिया 
पत्नी या दो कारतूस है। 
दृश्य № 17 
दांतेदार हाथ के साथ दांत। 
दांत-छोटा, अब सभी ऊपर चलते हैं और ... .. 
एक पुलिसवाले कमरे में प्रवेश करती है। 
पुलिसकर्मी - यहाँ किरायेदारों आपके अपार्टमेंट में शोर के बारे में शिकायत करते हैं। 
वह जुड़ी लड़कियों को देखता है, एक बंदूक खींचती है 
पुलिस-लड़कियों ने तुम्हें अत्याचार किया? 
मुस्कुराहट वाली लड़की- बहुत ज्यादा 
रेडियो Alder alder मैं एक ओक कॉल सुदृढीकरण द्वारा पुलिसकर्मियों यहाँ sadists के एक गिरोह
कार में पुलिस कर्मचारी-आहा ने अब कंपनी को चलाई। रेडियो बंद करता है - वे बेवकूफों को चुन रहे हैं 
पुलिसकर्मी- तो एक-एक करके हम सभी को घर छोड़ देते हैं। 
आधिकारिक, मैं सिर्फ पूछता हूं 
एक पुलिसवाले, मेरे पास आपराधिक थूथन के साथ कुछ नहीं कहना है 
एक गिरोह से एक पुलिसकर्मी- एक सहयोगी के साथ एक सहयोगी के रूप में, शायद मैं घर जाऊंगा 
पुलिस-आप के बारे में 10 साल बाद डर नहीं होगा। 
लड़की दस्यु- बहुत-बहुत धन्यवाद, हमारे उद्धारकर्ता 
पुलिस कर्मचारी- कमजोरों की रक्षा करने के लिए मेरा काम कुछ नहीं है। अब हम लिफ्ट को बुलाएंगे और हम जायेंगे, लेकिन सीढ़ियों पर उन्हें फंसने दें। 
पत्नी-तुम इतनी बहादुर हो 
पुलिसवाले-ठीक है, मैंने ऐसी परेशानियों में भाग नहीं लिया। 
लड़की- आप किस बारे में बात कर रहे हैं
वे लिफ्ट छोड़ देते हैं, और गिरोह उनके हाथों से सीढ़ियों तक उतरता है 
पत्नी - मैंने सोचा था कि दुनिया में कोई और अधिक बेवकूफ नहीं है, यह पता चला है। 
पति- ए हम क्या 
पुलिसकर्मी- 
प्रस्थान वार्ताकार प्रवेश द्वार से बाहर निकलें। 
पुलिस अधिकारी - कार में जाओ 
पति: जहां हम बैठते हैं, हम अंदर नहीं आते। 
पुलिसकर्मी, बाकी के ट्रंक में हम फेंक देंगे 
गिरोह-एजी से पहले पेस्ट तक एक पुलिसकर्मी, अब आपको पता है कि क्या जुर्माना है? 
पुलिस-ठीक है, अब मैं कर्नल को फोन करूंगा, मशीन भेजूंगा। अलो कर्नल बस को भेजता है, मैंने एक गिरोह को पकड़ लिया ... ठीक है, मुझे नहीं पता, लेकिन बहुत बड़ा है? .. बेवकूफ? और क्यों एक बेवकूफ? ले जाने के लिए पैर पर? तो मैंने इस जूते को अभी तक खरीदा .. हाँ, मैं समझ गया।
वह चारों ओर देखता है, लेकिन पहले से ही कोई नहीं है, गाड़ी में हो जाता है 
दूसरा पुलिस-वह क्या था? 
पुलिसकर्मी- और यह एक्स है .. x..oh ... हेलोवीन 
दूसरा पुलिसकर्मी- एक अक्टूबर 
में पुलिसकर्मी पहले ही अगस्त में स्थानांतरित कर दिया गया है 
कुछ समय बाद, सब कुछ जगह में गिर गया। 
दस्यु, पुलिस कर्मचारी और उसका पति भीख मांग रहे हैं। 
दस्यु पर एक शिलालेख है "स्विट्जरलैंड में एक उपहार आपरेशन पर पतन।" 
पुलिसवाले "मैंने तीन दिनों तक नहीं खाया था, चौथा खड़ा नहीं हो सकता" 
मेरे पति "बिल्ली का बच्चा खिलाने के लिए" 
दस्यु और पुलिसकर्मियों में कैद में पति पूरी कैप लगभग नहीं है। 
पति अपनी टोपी और पत्तियों एकत्र करता है

दांत ठीक है, रोको 
पुलिस-स्टैंडिंग स्टॉक 
लड़कियां सीढ़ी को साफ़ करती हैं और दुख की बात कहती हैं 
प्रेमी एक विज्ञापन लटका "Zhmurkin के deputies के लिए उम्मीदवार" 
उनकी दादी बाहर 
दादा अच्छी तरह से आता है , यहाँ से बाहर निकलना 
प्रेमी दूर चलाता है 
सामान्य एक बिल्ली से बात कर रहा है 
सामान्य - ऐसे लोगों के पास अब वैसीली पेट्रोविच नहीं है क्योंकि वह चार कर्ज़ों में दो बार में मंच के पीछे पड़ी है, ओह, मैं उसे दो रूबल याद करता हूं, और आप क्या सोचते हैं? मैंने हार नहीं मानी (उच्छ्वास) एक स्टिंग्रे 

       पत्नी (लाइट) पुलिस वर्दी में प्रवेश करती है 
बैंडिट और आप स्वेतका के लिए तैयार हैं। 
दस्यु की पत्नी और प्रेमिका ने पुलिस अधिकारी का प्रमाण पत्र दिखाया।
लाइट जनरल-कॉमरेड जनरल के लिए आता है आपका कार्य पूरा हो गया है। 
सामान्य उगता-स्मरनो - और बेहोश 
पूरे गिरोह को एक मिनीबस में लोड किया जाता है। 
  मिनीबस पत्तियां 
समाप्त। 
  पत्रकार-अपनी कहानी बताओ 
पुलिसवाले, सड़क पर गश्त करते हुए हमें दुर्घटना के बारे में फोन आया, जब हम साइट पर पहुंचे, हमने पीडि़तों को प्राथमिक सहायता दी, और फिर झाड़ियों में मुझे पैसे के साथ एक सूटकेस मिला, क्योंकि हमें मालिक नहीं मिला सूटकेस के लिए खुद को लेने के लिए 
पत्रकार - और क्या आपने इस पैसे के लिए इस अस्पताल का निर्माण किया था? 
पुलिसकर्मी, मैंने आय के साथ टैंक के लिए इस पेडेस्टल का निर्माण नहीं किया था 
पत्रकार ने आपके रिश्तेदारों को इस पर कैसे प्रतिक्रिया दी?
पुलिसकर्मी-वे कहते हैं कि मैं एक मूर्ख हूँ, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। 
पत्रकार- और फिर क्या हुआ? 
पुलिसकर्मी - ठीक है, यह पता चला कि यह पैसा नकली था और अब (हथकड़ी दिखाता है)। ठीक है, चलो सब 5 साल बाद जल्द ही मिलते हैं। (पुलिस को हाथ से लिया जाता है और धान के गाड़ी में ले जाया जाता है)। 
अंत 
फिल्म के अंत के लिए 2 विकल्प हैं। ई-मेल लेक्सलॉक्स2018@gmail.com पर लिखें।

Комментариев нет:

Отправить комментарий

Loading...