Free Money

Loading...

понедельник, 5 декабря 2016 г.

अंतिम गाइड + बोनस - कैसे पैसे ब्लॉगिंग बनाने के लिए!



शीर्षक से प्रायोजक payoneer.com
यदि आप ब्लॉगिंग के लिए नए या कभी आश्चर्य है कि कैसे पैसे ब्लॉगिंग बनाने के लिए कर रहे हैं, इस में गहराई गाइड के माध्यम से चलना होगा  कदम-दर-कदम एक सफल पैसा बनाने ब्लॉग शुरू।
आप सोच सकते हैं -  मुझे लगता है कि केवल कुछ ही भाग्यशाली लोगों को पैसे ब्लॉगिंग बनाने कभी नहीं कर सकता, तुम होगा कुछ तकनीकी कौशल है है।

इस लेखन के समय में, मैं केवल 1 1/2 साल के लिए ब्लॉगिंग किया गया है। और उस समय के सबसे मैं अपने पॉडकास्ट पर खर्च और मेरी किताब लिख - ब्लॉगिंग नहीं। और फिर भी एक दिन मुझे एहसास हुआ -  अरे, मैं पैसे ब्लॉगिंग कर सकते हैं ! अक्टूबर 2017 में मेरे ब्लॉग $ 21,881.78 बनाया । आप मेरी आय रिपोर्ट पढ़ने और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। और मैं कहना नहीं है कि अपनी बड़ाई करने के लिए है, लेकिन आप को दिखाने के लिए,  आप यह कर सकते हैं ।
कैसे पैसे ब्लॉगिंग बनाने के लिए पर इस गाइड में, मैं तुम्हें दिखाता हूँ क्या मैं पिछले 1 1/2 वर्षों से सीखा है। ब्लॉगिंग के बारे में सबसे अच्छी बात यह कैसे सस्ते इसे आरंभ करने के लिए है। कॉफी का एक कप एक बार एक महीने की लागत के लिए, यदि आप एक ब्लॉगर बन सकता है।

गाइड ग्यारह भागों में टूट गया है। आएँ शुरू करें।
  1. क्यों आप ब्लॉग चाहिए?
  2. मुझे किसके बारे में ब्लॉग करना चाहिए?
  3. आपका ब्लॉग बनाने के लिए कैसे
  4. संबद्ध आय के साथ पैसे कमाने के लिए
  5. ebooks के साथ पैसे कमाने के लिए
  6. स्वतंत्र, स्टाफ लेखन, और विज्ञापन से पैसे कमाने के लिए
  7. आप एक ईमेल सूची का निर्माण करना चाहिए क्यों - और कैसे शुरू करने के लिए
  8. कैसे ग्रेट सामग्री साझा हो जाता है कि लिखने के लिए
  9. अपने ब्लॉग को आगे बढ़ने और अधिक पाठकों को प्राप्त करने के लिए कैसे
  10. संसाधन मैं अपने व्यवसाय के लिए प्रयोग करें
  11. कैसे अनूठा बनें और अपने फ़ॉलो कर विकसित करने के लिए

भाग 1 - क्यों आप ब्लॉग चाहिए?

- मैं विचार कर कितनी देर तक ब्लॉगिंग आसपास किया गया है 2015 के वसंत में ब्लॉगिंग शुरू कर दिया  है कि एक बहुत देर से शुरू है ।
क्यों किसी ब्लॉग करना चाहते है? वहाँ बहुत सारे कारण हैं। और यह  अभी भी  एक महान समय आरंभ करने के लिए। इस सूची की जाँच करें और कारण के कुछ देखते हैं।

1. यह मजेदार और पुरस्कृत है

ब्लॉगिंग मजेदार है। मैं बातें मैं आनंद के बारे में लिखने के लिए और मिल रहा ऑनलाइन लोग हैं, जो समान हितों को साझा मिलते हैं।
मैं एक कंप्यूटर के पीछे बैठे मेरे कैरियर की सबसे बिताया। मेरे नौकरियों में से एक में हम कोई खिड़की है कि हम कहा जाता है के साथ एक कमरे में काम  गुफा । मुझे गलत मत करो - मैं एक कंप्यूटर के पीछे जा रहा है प्यार करता हूँ। लेकिन वहाँ ज्यादा सामाजिक संपर्क नहीं है।
जब मैं 2015 में तय किया कि मैं अपने सिर पर मेरे जीवन फ्लिप करने के लिए जा रहा था और वास्तव में सब कुछ के विपरीत मैंने कभी किया है क्या करती हूं:
  • उनकी समस्याओं के साथ लोगों की मदद
  • सम्मेलनों के लिए जाना और लोगों से मिलने
  • लोगों से बात (आप कि एक प्रोग्रामर के रूप में ज्यादा नहीं करते हैं)
जीवन पर अपने पूरे दृष्टिकोण बदल गया। मैं अपने वित्त के साथ लोगों की मदद करने के लिए मिलता है। मैं एक अंतर बना रहा हूँ।

2. आप नए दोस्त बना देंगे

मैं इतने सारे नए दोस्त मैं नहीं तो मुलाकात नहीं होता बना दिया है। यह आश्चर्यजनक है! रिश्ते एक पोस्ट पर टिप्पणियों के रूप में बाहर शुरू हो सकता है, एक ट्वीट, या एक ईमेल के जवाब में।
मेरे  आभासी मित्रों  को खत्म लोग बनता जा रहा है कि मैं कौन से बंद रहते हैं, या लोगों को मैं सम्मेलनों में देखने के साथ बाहर लटका। मैं नए लोगों से मैं मिला हूँ कि मैं दोस्तों पर विचार की एक पूरी गुच्छा है।
अक्सर आप अकेला महसूस कर सकते हैं -
मैं वहाँ से बाहर केवल एक ही व्यक्ति है कि Tonkinese बिल्लियों पसंद कर रहा हूँ?
लेकिन अगर आप Tonkinese बिल्लियों के बारे में ब्लॉगिंग शुरू, अचानक अन्य Tonkinese बिल्ली प्रेमियों के आप पाते हैं। और अपने सामान्य ब्याज की वजह से, आप जल्दी से एक आम बांड के रूप में।
ब्लॉगिंग एक शानदार तरीका समान विचारधारा वाले लोगों का हिस्सा है कि अपने शौक, मान्यताओं, मूल्यों और लक्ष्यों को पूरा करने के लिए है।

3. आप नई चीजें सीखना होगा

मैं एक जीवन भर सीखने हूँ। जब मैं अटलांटा में रहते थे, मैं एक सप्ताह में एक बार पुस्तकालय भेंट नई विज्ञप्ति की जांच, और किसी भी किताब है कि दिलचस्प देखा उठा होगा।
कारण है कि मैं व्यक्तिगत वित्त के बारे में लिखने से प्यार है तो सीखने के लिए बहुत कुछ नहीं है। चरम couponing से 403 (ख) के संरक्षण easements के माध्यम से कर कटौती के लिए वार्षिकियां (है कि एक के बारे में सुना नहीं है, है ना?)
कोई बात नहीं क्या आप इस विषय के बारे में लिखने के लिए लेने - भले ही यह  आपको  - वहाँ की खोज करने के लिए नई बातें कर रहे हैं। लेखन सिर्फ कागज अपने विचार रख रहा है। आप एक राय, अवलोकन कर सकते हैं, या सिर्फ सवाल पूछते हो।
कोई एक शोध विशेषज्ञ बनने के लिए जब यह सीखने की बात आती जरूरत नहीं है। सब कुछ आप जानना चाहते हो सकता ऑनलाइन उपलब्ध है।

4. आप अपने आप को चुनौती देंगे

मैं एक अंतर्मुखी हूं। क्या पिछले सम्मेलन में भाग लिया मैं पर मेरे लिए आश्चर्य की बात थी कि कितने लोगों को लोगों से भरे कमरे के सामने उठ खड़ा हुआ और कहा गया था:
  • मैं एक अंतर्मुखी हूं।
  • मै शर्मीला हूँ।
ब्लॉगिंग एक तरह से सीमित विश्वास है कि आप अपने सबसे अच्छे जीवन का अनुभव से वापस पकड़ रहे हैं के माध्यम से तोड़ने के लिए है।
आप पर्दे के पीछे रहते हैं और इसके बारे में शुद्ध खुशी के लिए लिखना चाहते हैं - वह भी ठीक है!  कुछ नहीं कहता है कि तुम एक सड़क यात्रा करना है और अपने पाठकों के सभी मिलते हैं।
लेकिन मैं हर किसी से सुना है और एक ही बात कहने के लिए बात की है:
मेरी शान्ति क्षेत्र के बाहर हो रही है और वहाँ अपने आप को बाहर डाल सबसे अच्छा निर्णय मैंने कभी किया था।

5. यदि आप एक व्यापार बढ़ सकता है

यहाँ ब्लॉगिंग के सिर्फ 18 महीने में अद्भुत अवसर मुझे मिला है की एक सूची है:
  • एक बड़े वित्तीय सम्मेलन में बोलते हुए
  • रेडियो पर साक्षात्कार किया जा रहा
  • श्रोताओं के हजारों की सैकड़ों की पहुंच के साथ पॉडकास्ट के दर्जनों पर साक्षात्कार किया जा रहा
  • मैं फोर्ब्स और अमेरिका के समाचार एवं विश्व रिपोर्ट सहित ऑनलाइन प्रकाशनों में अनगिनत बार उद्धृत किया गया है
सभी  इनमें से अपने ब्रांड बनाने के लिए और अपने व्यापार के बढ़ने में मदद।

6. आप करों को बचाने कर सकते हैं

आप इस कारण एक निजी वित्त ब्लॉग पर छोड़कर उल्लेख नहीं मिलेगा।
ब्लॉगिंग एक व्यवसाय है। जब आप इसे से पैसे बनाने के लिए, आप एक व्यवसाय के मालिक बन जाते हैं।
वहाँ व्यापार मालिकों के लिए एक अलग टैक्स कोड, और लाभ कर रहे हैं  विशाल ।
अब मैं एक कर विशेषज्ञ होने का दावा नहीं है (मैं शायद आप की तुलना में हूँ, लेकिन मैं अपने करों करने के लिए नहीं जा रहा हूँ)। मैं एक छोटे से व्यवसाय के स्वामी के 2000 के बाद से कटौती की नंबर पर आप यदि आप के लिए एक गैर-व्यवसाय के मालिक अविश्वसनीय है की तुलना में एक व्यवसाय ही ले जा सकते हैं किया गया है।
मैं लिखना बंद कर सकते हैं, तो मैं (Disneyworld!) ऑरलैंडो में एक प्रासंगिक व्यापार सम्मेलन लगाने के लिए अपने सभी यात्रा खर्च (मेरे बच्चे हैं, लेकिन मेरा खाना, हवाई जहाज का टिकट, आवास, आदि के लिए नहीं)।
क्योंकि मैं एक घर कार्यालय है, मैं घटा एक व्यवसाय के खर्च के रूप में मेरे सभी उपयोगिताओं का 10% (मेरे कार्यालय मेरे घर के आकार के 10% बनाता है)।
यदि आप एक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से अपने व्यापार के खर्च चलाने के लिए, तुम मुक्त करने के लाभ के लिए अंक जमा कर सकते हैं। मेरी पत्नी और मैं हवाई करने के लिए भेजा है और चार सत्रों में एक सप्ताह रह -  मुक्त करने के लिए । यह क्रेडिट कार्ड अंक हम वैध व्यापार के खर्च से संचित साथ के लिए भुगतान किया गया था।
आप के साथ खत्म कर सकते हैं  कटौतियों में डॉलर के हजारों ।
मैं वहाँ एक वैध व्यापार होने के लिए आईआरएस नियम हैं बाहर बात करना चाहते हैं। मैं यहाँ उन में नहीं मिलेगा। लब्बोलुआब यह है - यदि आप एक ब्लॉग शुरू करने, और अपने ब्लॉग पैसा बनाने शुरू होता है - आप एक व्यवसाय है।
एक कर विशेषज्ञ शोध से बाहर  तो आप एक छोटे व्यवसाय के मालिक होने का कर लाभ का लाभ ले सकते हैं।

7. आप कुछ कहना है

यह ठीक है - आप कुछ कहना है! हर कोई करता है।
अभी आप सोच हो सकता है -  क्या मैं के बारे में ब्लॉग चाहिए ?
कल मैं आपको एक यकीन है कि आग की तरह एक बात आप के बारे में लिखने के लिए प्यार करता हूँ लगाने के लिए दे देंगे।

8. वित्तीय स्वतंत्रता है

जबकि इस गाइड कैसे पैसे ब्लॉगिंग बनाने के बारे में है, पैसा सिर्फ जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक उपकरण है।
लोग अपने लेखन में बताओ अगर आप किसी चीज के बारे में भावुक हो सकते हैं। आप उदाहरण के लिए फैशन के बारे में ब्लॉगिंग बहुत सारा पैसा बना सकते हैं। लेकिन अगर आप फैशनेबल नहीं हैं या फैशन के लिए ज्यादा परवाह नहीं करते हैं, तो आप बहुत कम सफल होने की संभावना हो। और तुम, सही सफल होना चाहते हैं?
मैं के बारे में blogged है और एक बहुत अधिक पैसा बना सकते थे चीजों के दर्जनों रहे हैं, लेकिन मैं अपने पैसे के साथ लोगों की मदद करने की तरह है। एक आदमी यह उचित डाल -
आप एक व्यवसाय है कि तोड़ दिया लोगों को जो आप भुगतान करने के लिए किसी भी पैसा नहीं है में मदद करता है शुरू करने के लिए जा रहे हैं?
हाँ।  क्योंकि मेरे लिए, अवसरों का निर्माण करने के लिए एक लाभदायक व्यवसाय है जो उन लोगों तोड़ दिया हो सकता है मदद करने के परे का विस्तार।
ब्लॉगिंग वित्तीय स्वतंत्रता के लिए एक रास्ता है । किसी भी अन्य नौकरी की तरह, यह समय और प्रयास ले जाएगा। हालांकि एक ब्लॉगर होने के नाते, आप ड्राइवर की सीट में हैं। तुम मालिक हो । आप के रूप में अधिक या कम आप चाहते हैं के रूप में काम करते हैं।

कार्रवाई आइटम

इस श्रृंखला में हर हिस्सा एक छोटे, प्रबंधन कदम भी शामिल है। तो क्या आप शुरू करने के लिए तैयार हैं?
सभी मैं आप क्या करना चाहते है  नीचे कारणों से आप ब्लॉग के लिए लिखना चाहते हैं । तुम निश्चित रूप से एक से अधिक ले सकते हैं!
लेखन की खातिर (जर्नलिंग) के लिए लेखन अपने जीवन और घटनाओं को दर्ज करने के लिए महान है।लेकिन अगर आप एक सफल ब्लॉगर हो सकता है और सूची में मैंने उल्लेख किया है उन चीजों में से कुछ हासिल करना चाहते हैं, आप अपने बड़े क्यों जानना जरूरी है।
अपने को जानने का  बड़ा क्यों  क्या आप को प्रेरित करने के लिए के माध्यम से पालन करें और प्रत्येक दैनिक कार्रवाई करने जा रहा है।

भाग 2 - क्या मैं ब्लॉग चाहिए के बारे में?

मैं जब लोगों को भी एक व्यवसाय शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं इस सवाल का एक बहुत कुछ मिलता है। मैं किस तरह का कारोबार शुरू करना चाहिए?
इस त्वरित 10 मिनट व्यायाम का प्रयास करें:
  • कागज के एक पत्रक ले लो
  • बीच नीचे एक लाइन ड्रा, तो वहाँ दो स्तंभ हैं
  • बाएँ कॉलम में 5 मिनट ले और नीचे सब कुछ लिखने आप के बारे में भावुक होती हैं
  • सही कॉलम में 5 मिनट ले और नीचे सब कुछ लिखने आप पर एक विशेषज्ञ हैं
  • सर्किल सब कुछ है कि दो सूचियों में overlaps।
ओवरलैप अपने 'कहा जाता है प्रतिभा के जोन '। ऐसा नहीं है जहां आप कुछ आप के बारे में (आप में एक विशेषज्ञ हैं) और आप लेखन के बारे में भावुक हो सकता है कि पता ले रहा है।
यहाँ बात है - अगर आप एक विषय लेने आप ही कर रहे हैं  हल्का  में रुचि रखते हैं,  तो आप इसके साथ छड़ी नहीं होगा । यह अपने समय की बर्बादी है, और आप  नहीं होगा  सफल हो।
मैं एक विशेषज्ञ केक बेकर हूँ, लेकिन मैं केवल 1-2 केक एक साल सेंकना। मुझे लगता है कि पाक के बारे में भावुक नहीं हूँ। मैं जब मैं अकेला था और बेहतर कुछ भी नहीं सप्ताहांत पर करना पड़ा हुआ करता था।यह मतलब नहीं होता मुझे एक केक ब्लॉग शुरू करने के लिए क्योंकि मैं संभावना बाहर लौ और छोड़ने चाहते हैं।

क्या होगा यदि मैं एक विशेषज्ञ नहीं हूँ?

किसी कारण के लिए लोगों को यह एहसास नहीं है:
कोई कुछ पर एक विशेषज्ञ के रूप में शुरू होता है। आप एक विशेषज्ञ हो जाते हैं।
मुझे तुम्हारे साथ सब बातों को साझा करते हैं मैं बन गया एक ' विशेषज्ञ ' पर मैं ब्लॉगिंग है कि मैं पहले पर एक विशेषज्ञ नहीं था शुरू कर दिया है के बाद से:
  • एक पुस्तक प्रकाशन
  • एक पॉडकास्ट के उत्पादन
  • अच्छी तरह से लिखा ब्लॉग पोस्ट बनाना
  • सार्वजनिक बोल
  • आसान करने के लिए समझने के मामले में जटिल वित्तीय विषयों की व्याख्या
  • खोज इंजन अनुकूलन (एसईओ)
  • और अन्य बहुत सी बातें
किसी ने एक बार कहा था कि यदि आप एक विषय पर तीन किताबें पढ़ने के लिए आप एक विशेषज्ञ हैं।क्यूं कर? क्योंकि जनसंख्या का 99.99% विषय पर भी एक किताब पढ़ी नहीं किया गया है ।
कारण है कि मैं एक 'हूँ विशेषज्ञ है कि सूची में सब कुछ पर' कि मैं इसे कैसे करना सीखा है। प्लस - मैं अभ्यास कर रखा जब तक मैं बेहतर है।
आपसे ही वह संभव है।
आप एक ब्याज या जुनून है, तो आप इसके बारे में और अधिक सीखने का आनंद नहीं होगा? और सीखने की प्रक्रिया मज़ा, सही होगा? यह एक खींचें नहीं होगा। अगर ऐसा है, तो आप पर लिखने के लिए एक अलग विषय पर विचार हो सकता है।
मैं अच्छी तरह से व्यक्तिगत वित्त के बारे में और अधिक सीखने और दूसरों के साथ कि ज्ञान बांटने ताकि वे अपने जीवन में सुधार कर सकते हैं का आनंद लें। मैं भी बातें और कैसे और अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए तो मैं उन्हें भी मदद कर सकते हैं सीखने के व्यावसायिक पक्ष का आनंद लेने के लिए होता है।

आप एक विशेषज्ञ होने की जरूरत नहीं है एहसास

यह ठीक है -  आप एक विशेषज्ञ होने की जरूरत नहीं है ।
मैं एक विशेषज्ञ के रूप में इस उद्योग में ड्रॉप नहीं था। यह एक प्रक्रिया थी। समय के साथ आप एक विशेषज्ञ के रूप में जाना जाएगा।
आप बस कैसे उदाहरण के लिए, भयानक सस्ते सैंडविच बनाने के लिए सीखने के बारे में बाहर शुरू कर रहे हैं, तो आप भयानक सस्ते सैंडविच बनाने पर आपके newfound विशेषज्ञता के आसपास अपने ब्लॉग और समुदाय का निर्माण।
फिर आप एक ebook, डिजिटल बेशक, मुद्रित पुस्तक, या विज्ञापन के अवसरों में है कि विशेषज्ञता पैकेज कर सकते हैं।
यदि आप किसी को एक महान सैंडविच बनाने के लिए कैसे सिखाने के हैं, तो आप उस व्यक्ति के लिए एक विशेषज्ञ सैंडविच निर्माता रहे हैं। आप केवल उनकी आँखों में एक विशेषज्ञ होने के लिए किसी और की तुलना में थोड़ा और अधिक जानने की जरूरत है।
कभी कभी तो बस शुरुआत से अपनी यात्रा का दस्तावेजीकरण मध्यवर्ती कौशल के लिए, विशेषज्ञ करने के लिए, आप एक विशेषज्ञ कर देगा।
उदाहरण के लिए, मैं अपनी वेबसाइट पर मेरे मधुमक्खी पालन यात्रा के कुछ दस्तावेज। मैं दो साल में हूँ, जो मुझे जो किसी को भी अभी तक मधुमक्खियों नहीं खरीदा गया है की तुलना में एक विशेषज्ञ है।
तुम कुछ भी तुम पर अच्छा प्राप्त करना चाहते हैं दस्तावेज़ कर सकते हैं, या कि आपके जीवन में होने वाली है:
  • मातृत्व
  • बेकिंग केक
  • बागवानी
  • एक पायलट का लाइसेंस हो रही
  • कैसे एक क्लासिक कार खरीदने के लिए
  • अधिक उत्पादक जा रहा है
फिल्म में जूलिया और जूलिया को देखो। यह किसी जूलिया बच्चों 'मील का पत्थर रसोई की किताब में सभी 524 व्यंजनों की तैयारी पर आधारित है,  फ्रेंच खाना पकाने की कला में माहिर । और कहा कि यात्रा एक फिल्म में बदल गया!
मैं क्या कह रहा है -  आकाश की सीमा है । आप कुछ के बारे में अपनी यात्रा दस्तावेज़ कर सकते हैं।
मैं व्यक्तिगत वित्त ब्लॉगर्स कि कर रहे हैं या कर्ज में डूब गए थे के बहुत से मुलाकात की है। वे ऋण से बाहर होने के बारे में blogged।
उनमें से कई अब साल ब्लॉगिंग प्रति छह आंकड़े पर बना।

केवल लिखिए!

मैं जनवरी 2015 में मेरे ब्लॉग 'शुरू कर दिया' जब मैं शुरू कहते हैं, मैं मिला वर्डप्रेस Bluehost पर की स्थापना की।
तब मैं अपने ब्लॉग देखो सुंदर बनाने की कोशिश कर के खरगोश छेद नीचे चला गया।
मैं पहली बार बिताए  छह सप्ताह  में मेरी साइट नज़र अद्भुत बनाने के लिए कोशिश कर रहा। मैं लगभग दो महीने के लिए एक ब्लॉग पोस्ट के बारे में नहीं था। मैं पूरे समय बिताया बनाने के लिए ग्राफिक्स अच्छी लग रही है, संरचना, मेनू पता लगाना है। मैं अपने बारे में लोगो को संशोधित  53 बार  इसे सही करने के लिए।
क्या मैं ऐसा नहीं था कुछ भी लिखने थी।
मैं बहुत समय बर्बाद किया। अंत में, के बाद वैलेंटाइन्स दिवस के चारों ओर लुढ़का हुआ है, मैं अपने आप से कहा - जब आप कभी भी कुछ लिखने और इसे प्रकाशित करने जा रहे हैं!
पूर्णता अच्छा के दुश्मन है।
मेरे ब्लॉग आज कुछ भी नहीं लगता है कि यह करता है जब मैंने शुरू किया। वास्तव में, मैं पूरी तरह से इसे एक नया रूप से हासिल कर लिया। काम के छह सप्ताह मैं अठारह महीने पहले ट्रैश में डाल दिया गया है।
बस  के बारे में । कुछ भी लिखें। लोग उत्सुक हैं, और वे आपको पता पाने के लिए चाहते हैं। क्या आप इस सप्ताह के अंत में क्या किया था के बारे में लिख सकते हैं और अपने ब्लॉग पर अपने माई लाइफ फ़ोल्डर के तहत यह फाइल करने के लिए है - यह बहुत अच्छा है!

कार्रवाई आइटम

क्या आप के बारे में ब्लॉग करना चाहते तय! अपने से बाहर चित्रा  प्रतिभा का क्षेत्र  है और वहाँ से लेने के लिए, या कुछ और जहाँ आप यात्रा दस्तावेज़ करेंगे पर फैसला।
क्योंकि अपने मित्रों और परिवार आप जवाबदेह करेंगे तो इसके बारे में दुनिया को बताना। फेसबुक पर पोस्ट या एक करीबी दोस्त बताओ। लेकिन वालों में आप नीचे उतरो नहीं है। आप  कर सकते हैं  एक ब्लॉगर के रूप में एक जीवित कमाते हैं, और  आप  यह कर सकते हैं।

भाग 3 - अपने ब्लॉग बनाने के लिए कैसे

इस भाग में आप वर्डप्रेस पर एक ब्लॉग शुरू करेंगे। मैं एक वीडियो ट्यूटोरियल है कि प्रक्रिया कदम-दर-कदम सिर्फ 15 मिनट में के माध्यम से चलता मिल गया है।
यह आसान है -  अगर आप एक सफल ब्लॉगर आप एक सफल मंच पर अपने ब्लॉग चलाने की जरूरत होना चाहते हैं ।
मुझे आप एक सादृश्य दे - अगर आप एक सफल रेस्तरां खोलने के लिए चाहता था, आप सामग्री का प्रयोग करेंगे आप मुक्त करने के लिए मिल सकता है? आप कोई भी कीमत पर बिल्कुल नहीं, क्योंकि कौन जानता हो रही होगी क्या सामग्री की आप की तरह। आप के साथ शुरू होता है  सबसे अच्छासामग्री आप सका  बर्दाश्त ।
आपके लिए भाग्यशाली है - यह ब्लॉगिंग शुरू करने के लिए ज्यादा खर्च नहीं करता है (दूसरे शब्दों में, यह सबसे सस्ता व्यवसाय आप करेंगे  कभी  शुरू)। तुम एक अच्छे गुणवत्ता वाले रेस्तरां को मिल सकता है और बैंक को तोड़ने के बिना चल रहे हो। प्लस अगर आप का फैसला आप एक बावर्ची होने के लिए नहीं करना चाहते, तो आप एक प्राप्त  100% पैसे वापस गारंटी । बुरा नहीं!

कहाँ शुरू करने के लिए

वर्डप्रेस दुनिया में # 1 ब्लॉगिंग सॉफ्टवेयर है। आप सस्ते के लिए एक WordPress ब्लॉग शुरू करने के लिए, अपने ब्लॉग चलाने के लिए Bluehost के साथ जा चाहते हैं, तो जवाब है।
मैं Bluehost का उपयोग किया है (इस वेबसाइट सहित) तीन कंपनियों के शुरू करने के लिए।वास्तव में, पहली बार मैं उन्हें इस्तेमाल 2005 में किया गया था।
आप के रूप में कम $ 2.95 एक महीने के रूप में के लिए Bluehost के साथ अपने ब्लॉग शुरू कर सकते हैं (एक रियायती दर मैं व्यक्तिगत रूप से बातचीत की और कहा कि केवल मेरे लिंक के माध्यम से उपलब्ध है)। इसके अलावा वे अगर आप 12 महीने की मेजबानी की योजना (है कि एक $ 15 मूल्य है) के साथ जाने के लिए आप एक नि: शुल्क डोमेन नाम देते हैं।
सबसे अच्छा निवेश आप कर सकते हैं Bluehost के माध्यम से 12 महीने की मेजबानी की योजना के लिए हस्ताक्षर है। आपको कम से कम 12 महीने के लिए साइन अप करने के द्वारा पैसे बचाने के लिए।
आप बाद में अपने मन बदलते हैं, तो आप किसी भी समय एक वापसी प्राप्त कर सकते हैं। छह महीने में आप एक वापसी प्राप्त करने के लिए तय अगर (आप नहीं क्योंकि आप इतना ब्लॉगिंग का आनंद लेंगे होगा), आप अपने अप्रयुक्त समय के लिए एक आंशिक वापसी प्राप्त कर सकते हैं।

क्यों की मेजबानी के लिए भुगतान करते हैं?

मैंने पहले ही कहा है कि कैसे के साथ खाना बनाना और एक रेस्तरां शुरू करने के लिए मुक्त सामग्री के प्रयोग की तरह होगा।
यहाँ क्या महत्वपूर्ण है - अगर आप कभी भी करना चाहते हैं:
  • अपने ब्लॉग से पैसे बनाने के
  • अपनी स्वतंत्र बंद पैसे बनाने
  • एक सफल व्यवसाय बनाने
  • एक पेशेवर लग वेबसाइट है कि दर्शकों और ग्राहकों को आकर्षित करती है
आप  के लिए किया है  की मेजबानी के लिए भुगतान करते हैं।
वजह साफ है - अनुकूलन और लचीलापन। ब्लॉगर की तरह मुफ्त ब्लॉगिंग सेवाओं आप सुविधाओं की मेजबानी दिए जाने के साथ उपलब्ध सभी जोड़ने के लिए अनुमति नहीं है। जैसे कि:
  • शौपिंग कार्ट
  • विज्ञापन
  • गति संवर्द्धन उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार करने के लिए
  • मुक्त Add-ons अपनी साइट को बेहतर बनाने के लिए देखो
  • मुक्त वर्डप्रेस plugins के हजारों का उपयोग (कस्टम कार्यों और सुविधाओं ताकि प्रत्येक ब्लॉगर उनकी विशिष्ट जरूरतों के लिए अपनी साइट दर्जी कर सकते हैं)
मैं मैं होगा 2000 के बाद से ऑनलाइन कारोबार और ई-कॉमर्स वेबसाइटों का निर्माण किया गया है कभी नहीं  मेरे जीवन में एक "मुक्त" ब्लॉगिंग या "मुक्त" वेबसाइट मंच के साथ एक नई वेबसाइट शुरू करते हैं। यदि आप करते हैं, महीने के भीतर अपनी वेबसाइट से बढ़ शुरू करने जा रहा है, और  तुम वैसे भी एक भुगतान मंच करने के लिए स्विच करने के लिए जा रहे हैं । आप दूर फेंक दिया होगा की है कि सभी समय (और इस प्रक्रिया में पैसे खो दिया है)।
मैं आपको एक और सादृश्य दे दूँगा। मुफ्त होस्टिंग के साथ, यह एक अपार्टमेंट किराये पर लिया है कि तरह है  इस्पात दीवारों । आप चित्रों को फांसी अलमारियों स्थापित, वॉलपेपर के ऊपर डाल दिया या लटका एक टीवी माउंट करने के लिए एक हथौड़ा और नाखून का उपयोग नहीं कर सकते हैं।
होस्टिंग भुगतान के साथ, अपने अपार्टमेंट में एक की तरह है  मॉड्यूलर कार्यालय अंतरिक्ष  आप अनुकूलित कर सकते हैं लेकिन आप चाहते हैं। आप, चारों ओर की दीवारों स्थानांतरित कर सकते हैं, में नाखून डाल चित्रों घूमने के लिए हर जगह आप चाहते हैं अलमारियों स्थापित जगह, आदि लगभग पांच टीवी माउंट ओह, तुम भी दीवार में एक छेद में कटौती और एक नई विंडो में छड़ी अगर आप चाहते हैं।
यदि आप पैसा बनाना चाहते हैं, तो अपनी साइट को अनुकूलित करने में सक्षम होने की जरूरत है।
उदाहरण के लिए, यदि आप विज्ञापन से पैसा बनाना चाहते हैं, तो विज्ञापनदाताओं पेशेवर लग रही वेबसाइटों पसंद करते हैं। एक पेशेवर देख वेबसाइट के लिए बहुत कठिन मुफ्त ब्लॉगिंग सेवाओं, जो Bluehost की तरह एक होस्टिंग मंच के साथ जाने के लिए सिर्फ एक और कारण है के साथ मिल रहा है।

क्यों Bluehost प्रयोग करें?

यहाँ क्यों है मुझे विश्वास है और नए ब्लॉगर्स के लिए Bluehost की सिफारिश:
  • फोन के माध्यम से कमाल 24 × 7 समर्थन, ई-मेल, या चैट। आप आरंभ या स्थापना हो रही पर सवाल है, तो आप जल्दी और आसानी से मदद मिल सकती है
  • इसे आरंभ करने के लिए आसान है। मेरे 15 मिनट ट्यूटोरियल कदम-दर-कदम कैसे ब्लॉगिंग शुरू करने के माध्यम से चलता है। यह सच है कि आसान एक WordPress ब्लॉग शुरू करने के लिए है।
  • मुफ्त ब्लॉग डोमेन - Bluehost आप एक डोमेन नाम मुक्त करने के लिए इस तरह के www.MyAwesomeBlog.com के रूप में दे देंगे
  • 100% पैसे वापस गारंटी - Bluehost एक 30 दिन पैसे वापस गारंटी है
  • मुफ़्त वर्डप्रेस सेटअप। वर्डप्रेस ब्लॉगिंग ब्लॉगर्स के बहुमत द्वारा इस्तेमाल किया सॉफ्टवेयर है। Bluehost वर्डप्रेस जोड़ने के लिए एक आसान स्थापना भी शामिल है।
  • विश्वसनीयता - Bluehost वेबसाइटों समय की 99.9% है। विश्वसनीयता महत्वपूर्ण है क्योंकि अगर आपके ब्लॉग के नीचे है, तो आप किसी भी पैसा नहीं बना है! मैं जब GoDaddy था इससे पहले एक दिन में 5,000 से अधिक $ खो  काट दिया  और मेरी वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं था।
  • स्व-होस्टिंग। अपने लक्ष्य को अपने ब्लॉग से पैसे बनाने के लिए है, तो आप एक स्वयं की मेजबानी ब्लॉग के लिए किया है। स्व-होस्टिंग सिर्फ आप के लिए भुगतान कर रहे हैं इसका मतलब  ब्लॉग अपने आप को होस्ट एक सेवा का उपयोग कर के रूप में एक मुफ्त सेवा है कि यह आप के लिए मेजबान का उपयोग करने का विरोध किया।
  • ब्लॉगर, पी तरह नि: शुल्क ब्लॉग्स, या WordPress.com विभिन्न तरीकों से आप को सीमित करने और स्वयं की मेजबानी ब्लॉग की तुलना में कम पेशेवर दिखाई देते हैं - आप पेशेवर लग रही हूँ।
  • यह सस्ता है! मूल्य मायने रखती है। और जब आप गुणवत्ता है  और  कीमत है, यह एक है  जीत  तुम्हारे लिए। Bluehost सिर्फ $ 2.95 प्रति माह (में शुरू होता है एक रियायती दर मेरे लिंक के माध्यम से उपलब्ध है), जो एक कप कॉफी से भी कम है!
जब आप शुरू करने के लिए तैयार हैं,  Bluehost के साथ साइन अप करने के लिए यहां क्लिक करें ।तब पर मेरे कदम-दर-कदम ट्यूटोरियल पढ़ा  कैसे सेटअप वर्डप्रेस पर एक ब्लॉग 15 मिनट में ।
वहाँ आप भर में आ सकता ब्लॉग होस्टिंग कंपनियों की एक बहुत हैं। कोई है जो ऑनलाइन कारोबार में 2000 के बाद से किया गया है और तीन सफल Bluehost का उपयोग कर कंपनियों शुरू कर दिया गया है, अपने आप में निवेश और उन्हें बाहर की जाँच करें।

अपने ब्लॉग का नामकरण

आप अपने ब्लॉग के लिए एक नाम के बारे में सोच नहीं सकते हैं?
ब्लॉगिंग शुरू हो रही एक चुनौती लेखन या ब्लॉग की स्थापना के साथ कुछ नहीं करना है। यह पता लगाना है कि क्या आपके ब्लॉग का नाम है!
आप सोच सकते हैं सब अच्छा नाम ले रहे हैं! यह सिर्फ तुम्हारे लिए सही एक खोजने के लिए समय लेता है।
यहां तक ​​कि अगर आप एक का अभी तक नहीं सोच सकते हैं, आप अपने ब्लॉग सेटअप पाने के लिए और बाद में नाम को खत्म कर सकते हैं। मैं वेबसाइटों की एक बहुत पर काम किया है, जहां हम एक विचार (हमारी गोद लेने की वेबसाइट) था और इसे विकसित करने शुरू कर दिया, केवल बाद में (NRFA.org) एक नाम सप्ताह पर व्यवस्थित करने के लिए।
आप एक नाम किताब की जांच उठा पर अटक कर रहे हैं, तो  नमस्ते मेरा नाम बहुत बढ़िया है: ब्रांड नाम बनाने के लिए कैसे चिपका कि

कार्रवाई आइटम

  1. एक ब्लॉग की मेजबानी के लिए साइन अप (Bluehost एक मैं सुझाव है) और वर्डप्रेस स्थापित मिलता है। तुम मेरे कदम दर कदम निर्देश का पालन कर सकते हैं।
  2. अपने ब्लॉग के लिए एक नाम के बारे में सोचना शुरू

भाग 4 - कैसे संबद्ध आय के साथ पैसा बनाने के लिए ब्लॉगिंग

तुम शायद अपने आप को एक ही सवाल पूछा है। मैं यह भी नहीं कर सकते?
हाँ!
जब मैं ब्लॉगिंग शुरू कर दिया  2015 (अपने ब्लॉग में कहा जाता है के साथ पैसा बनाने, मैं अपने ब्लॉग के साथ पैसा बनाने की योजना बनाई है कभी नहीं  से पैसे कमाना )। मैं अन्य विचारों मैं पीछा करने के लिए है कि आर्थिक रूप से मेरे व्यापार का समर्थन करेगी चाहता था:
  • लेखन किताबें ( किया है कि )
  • ऑनलाइन पाठ्यक्रम के निर्माण ( यह करने के लिए समय अभी तक नहीं पड़ा है )
  • मेरे पॉडकास्ट पर विज्ञापन ( अब इस अधिकार का पीछा नहीं )
  • सार्वजनिक बोल ( किया है कि )
  • एक सदस्यता साइट का निर्माण ( यह एक पर दुविधा में पड़ा हुआ है क्योंकि यह एक थोड़ा समय लगता है )
तब मैं सहबद्ध विपणन और कितना आसान है यह एक ब्लॉग धातु के सिक्के करने के लिए था के बारे में सीखने शुरू कर दिया। अठारह महीने मेरे ब्लॉग शुरू करने के लिए जब मैं पहली बार इसे कमाई पर ध्यान केंद्रित करने के बाद,  मैं अपने पहले महीने में $ 11,400 बनाया ।
मैं तुम्हारे साथ है कि साझा नए ब्लॉगर्स पैसे बनाने के लिए अवसरों के बहुत सारे है, क्योंकि वहाँ। बात यह है कि मुझे हो जाता है, तो मैं तो जाना जाता था अब मैं क्या पता है (और क्या मैं आप के साथ साझा करेंगे) है,  मैं बहुत जल्दी ही अपने ब्लॉग के साथ पैसा बनाया जा सकता था।  सबक सीखा!
इसे ध्यान में रखें -  मैं भी ब्लॉगिंग के लिए नया हूँ । हालांकि मैं ऑनलाइन व्यापार के लिए कोई नई बात नहीं कर रहा हूँ, मैं एक गंभीर ब्लॉग कभी नहीं किया है जैसे मैं अब नहीं है। और मैं बस शुरू हो रही है। यही कारण है कि सबूत है  नए ब्लॉगर्स अभी भी पैसा बना रहे हैं ।
अपने पहले साल में $ 100,000 - मैं सम्मेलनों कि $ 50,000 से बनाया पर ब्लॉगर्स से मुलाकात की है! यह पागल है, और यह संभव है।
इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे भीड़ लगता है कि एक विशेष विषय है ( मेरे जैसे व्यक्तिगत वित्त ब्लॉगर्स के हजारों रहे हैं ) आप खुद के लिए केक का एक टुकड़ा बाहर उत्कीर्ण करने के लिए जगह नहीं है।

कैसे आप ब्लॉगिंग पैसा बना सकते हैं?

मैं आगामी सबक में इन विषयों में से प्रत्येक के माध्यम से चलने के लिए जा रहा हूँ। लेकिन हम कई तरह से आप एक ब्लॉग के साथ पैसे कमा सकते हैं पर नजर डालते हैं:
  • संबद्ध विपणन (जो करने के लिए स्वतंत्र है)
  • ebooks बेच
  • अपने ब्लॉग पर विज्ञापन
  • स्वतंत्र और अन्य ब्लॉग्स और वेबसाइटों के लिए लेखन
  • अपने ब्लॉग पर प्रायोजित पदों होने
क्या अच्छा है के बारे में इनमें से कुछ वे निष्क्रिय आय धाराओं कर रहे हैं। अपने ब्लॉग मतलब संभावित पैसा बनाने के लिए है  24 x 7।
  • जब आप सो रहे थे
  • आप छुट्टी पर हैं, जबकि
  • आप टीवी देख रहे हैं, जबकि
केटी और मैं घर से दूर सप्ताह बिताया है दुनिया यात्रा - मिस्र, ग्रीस, इटली, जर्मनी, ऑस्ट्रिया, स्विट्जरलैंड कुछ नाम हैं - यह सब करते हुए अपने ऑनलाइन कारोबार हमारे लिए पैसे बनाने के लिए जारी रखा।

कब तक यह पैसे ब्लॉगिंग बनाने के लिए ले करता है?

मैं कभी नहीं भूल सकता जब केटी और मैं 2007 में हमारी पहली डिजिटल उत्पाद का शुभारंभ किया और यह पेपैल का उपयोग कर बेचना शुरू कर दिया जाएगा। वह पहले दिन $ 50 प्रत्येक में सात की बिक्री किए गए सभी जबकि वह एक इंटर्नशिप पर काम कर रहा था।
मैं आप यथार्थवादी उम्मीदों, हालांकि करना चाहते हैं। उन परिणामों के आदर्श नहीं हैं। मेरे ब्लॉग मैंने बनाया कमाई की मेरी पहली महीने  डॉलर के कई हजारों । लेकिन उसके बाद मैं अठारह महीने के लिए ब्लॉगिंग कर दिया गया था कि हुआ। लेकिन  गणित है  मैं का आकलन कर रहा हूँ मेरा व्यवसाय अर्जित करेंगे -  छह आंकड़े  ** ** में दूसरे वर्ष। और मैं एक ब्लॉग से पहले मुद्रीकृत कभी नहीं किया है!
वास्तविक मैं पैसे ज्यादा बना सकता है, बहुत जल्दी है, लेकिन मैं अपने व्यवसाय के अन्य भागों पर ध्यान केंद्रित (मेरे पॉडकास्ट वित्तीय रॉक स्टार की तरह, और फिर मेरे सबसे बेच किताब 99 मिनट करोड़पति लेखन)।
हाँ, आप पैसे ब्लॉगिंग कर सकते हैं, लेकिन यह एक मिल अमीर जल्दी व्यापार नहीं है। यह किसी भी व्यापार के निर्माण की तरह है। यह समय, प्रयास और दृढ़ता लेता है। लेकिन अधिक आप अपने आप में निवेश, तेजी से आप सफल हो जाओगे।
मैं जो एक वर्ष से अधिक छोटे में एक 7 आंकड़ा ऑनलाइन कारोबार का निर्माण कल्याण पर एक माँ के बारे में फोर्ब्स पत्रिका में एक कहानी पढ़ी है। वहाँ कुछ ब्लॉगर्स है कि एक साल के बाद छह आंकड़े कमाते हैं, और दूसरों है कि ब्लॉगिंग के कुछ महीनों के बाद पक्ष पर कई हजार डॉलर कमा रहे हैं।
कुछ भी संभव है ।
आप एक मेहनती और एक व्यवसायिक मनुष्य हैं, तो आप वास्तव में चमक सकते हैं।

संबद्ध आय के साथ पैसे ब्लॉगिंग बनाने

सहबद्ध आय के माध्यम से अपने ब्लॉग से कुछ निष्क्रिय आय बनाने शुरू करते हैं।
मैं सहबद्ध आय से प्यार है। यह आसान है - अपने ब्लॉग में कार्य करता है के रूप में एक विक्रेता के उत्पादों की बिक्री। लेकिन यहां:
  • सूची नहीं
  • किसी भी तरह का कोई लागत
  • उत्पादों का कोई शिपिंग
  • कोई निवेश
  • कोई फीस लिए साइन अप करने के लिए और शुरू हो जाओ
यह सच हो सकता है लगभग बहुत अच्छा लगता है - लेकिन यह असली है और 100% कानूनी।
मैं आपको एक उदाहरण देता हूं। - की दुनिया में सबसे बड़ी सहबद्ध कार्यक्रम के साथ शुरू करते  अमेज़न
यहाँ अमेज़न (पर एक रसोई की किताब के लिए एक कड़ी है , आगे बढ़ो और इसे क्लिक करें )।
एक नई विंडो खुल जाएगा और आप अमेज़न करने के लिए सही ले जहां आप पुस्तक खरीद सकते हैं।आप उस किताब खरीदी है, तो मैं अमेज़न से एक सहबद्ध कमीशन अर्जित करेंगे। चलो यह $ 0.50 कहते हैं।
तुम अमेज़न पर अधिक कर रहे हैं, तो आप फैसला हो सकता है आज का दिन आपको लगता है कि नए टीवी कि $ 400 से लागत के लिए वसंत के लिए जा रहे हैं। यदि आप इसे खरीद, मैं भी उस पर एक सहबद्ध कमीशन मिलता है। हम $ 25 फोन क्योंकि मैं अमेज़न रेफरल भेजा जाएगा।
सभी मुझे करना चाहिए था रसोई की किताब के लिए अपने ब्लॉग में एक लिंक दिया गया था। बस।किसी को अपने ब्लॉग है जहाँ आप खाना पकाने की खुशी के बारे में बात का दौरा किया, और वे लिंक पर क्लिक करें। लिंक उन्हें अमेज़न करने के लिए ले जाता है। अगर वे पाक कला (या कुछ और) की खुशी खरीद, तुम एक कमीशन कमाते हैं।
यह साइन अप करें और एक अमेज़न संबद्ध बनने के लिए (यह अमेज़न एसोसिएट्स संबद्ध प्रोग्राम कहा जाता है) से स्वतंत्र है। आप आयोगों में 10% तक कमा सकते हैं।
सहबद्ध आय जहां आप उत्पादों आप प्यार का उल्लेख अपने ब्लॉग पर लिंक से आता है। आप एक उत्पाद की समीक्षा या एक निजी कहानी के हिस्से के रूप में एक लिंक शामिल हो सकता है -  मैं अपनी आगामी यात्रा के लिए अमेज़न पर इस भयानक शर्ट खरीदा!
यहाँ मैं के लिए अमेज़न सहबद्ध लिंक है मेरे ब्लॉग पर चीजों में से कुछ हैं:
  • प्रकाश बल्ब
  • चिकित्सा किट
  • मेरी पसंदीदा व्यापार किताबें
  • अपने घर के लिए ऊर्जा दक्षता उत्पादों
  • पॉडकास्टिंग उपकरण
कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम क्या बारे में ब्लॉग , वहाँ उत्पादों है जिसके लिए आप एक सहबद्ध लिंक कर सकते हैं होने जा रहे हैं।
और सबसे अच्छी बात अपने ब्लॉग पर लिंक आसपास साल के लिए किया जा सकता है। आप एक सहबद्ध लिंक कुछ करने के लिए आप के बारे में तीन साल पहले लिखा था से पैसे कमाने समाप्त कर सकते हैं। यही कारण है कि निष्क्रिय आय के बारे में महान बात है -  यह सिर्फ आ रहा रखता है ।

कैसे संबद्ध आय के साथ आरंभ करने के लिए

यहां कदम-दर-कदम निर्देश सहबद्ध आय के साथ आरंभ करने के लिए कर रहे हैं। याद रखें इन कार्यक्रमों के सभी शामिल करने के लिए स्वतंत्र हैं।

1. सहबद्ध कार्यक्रम में शामिल

मैं हमारे उदाहरण में अमेज़न उल्लेख किया है, लेकिन वहाँ कई अन्य संबद्ध कार्यक्रम कर रहे हैं।
कुछ उत्पाद वेबसाइटों के लिए एक सहबद्ध कार्यक्रम है जो सूचीबद्ध नहीं किया जा सकता है। यदि आप एक उत्पाद है, तो आप सीधे कंपनी से संपर्क करें और यदि वे एक संबद्ध प्रोग्राम है प्यार करता हूँ।
तुम बस लिंक पर क्लिक करें और पंजीकरण प्रक्रिया के माध्यम से जाना है। अमेज़न के लिए सबसे आसान है और सबसे लंबे समय के आसपास किया गया है। आपको कम से कम साइन अप करना चाहिए अमेज़न आरंभ करने के लिए।

2. अपने ब्लॉग पर लिंक को बढ़ावा देने

वहाँ एक उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न तरीके हैं:
उत्पाद की समीक्षा
एक किताब की समीक्षा कर रही है या एक में गहराई उत्पाद समीक्षा लिखने पर विचार। ब्लॉगिंग के पहले महीने में, मैं कुछ में गहराई से उत्पाद की समीक्षा किया। इन पृष्ठों में सबसे उच्च मेरी वेबसाइट पर दौरा कुछ कर रहे हैं।
उत्पाद की तुलना
मुकाबले दो अलग अलग उत्पादों पक्ष द्वारा साइड में मदद करता है अपने पाठकों पेशेवरों और प्रत्येक के विपक्ष तौलना। उन्हें मदद करने के लिए एक निर्णय करने से, आप एक वफादार प्रशंसक आधार के निर्माण में मदद।
आप जहां मैं दो बजट सॉफ्टवेयर उत्पादों यहाँ तुलना का एक उदाहरण देख सकते हैं।
वहाँ कई फोटोग्राफी ब्लॉगर्स कि कैमरा उपकरणों के बारे में बात कर रहे हैं। कमारा उपकरण बहुत महंगा हो सकता है, और सहबद्ध आयोगों बहुत बड़ा हो सकता है।
संसाधन / सिफारिशों पेज
बहुत से लोग क्या उपकरणों और संसाधनों आप सामान करने के लिए उपयोग में रुचि होगी। उदाहरण के लिए, मैं ब्लॉगिंग उपकरण का उपयोग मैं सभी के लिए एक संसाधन पृष्ठ है। आप यहाँ अपने संसाधनों पृष्ठ का एक उदाहरण देख सकते हैं।
यह फैंसी होना जरूरी नहीं है  सिर्फ एक तस्वीर, उत्पाद नाम, और एक विवरण -। जाने के लिए अतिरिक्त मील आप उत्पाद क्यों पसंद का एक संक्षिप्त सारांश में शामिल हैं।
आप के बारे में क्या लिखने में उत्पाद का जिक्र
यह एक आसान है। आप एक केक पाक पर एक लेख लिख रहे हैं, उदाहरण के लिए, आप केक पैन आप नुस्खा में उपयोग करना चाहते करने के लिए एक लिंक शामिल कर सकते हैं।
ट्यूटोरियल बनाना
आप उन्हें कदम-दर-कदम ट्यूटोरियल के साथ समय की बचत से अपने पाठकों को मदद करते हैं। आप दस्तावेज़ कर सकते हैं  कुछ भी  है कि विधानसभा या एक प्रक्रिया शामिल है।
आप भी कुछ पहले से ही दस्तावेज है कि अगर आपको लगता है आप बेहतर कर सकते हैं दस्तावेज़ कर सकते हैं! बस यूट्यूब वीडियो आप कैसे करना है या क्योंकि निर्माता के दस्तावेज मतलब नहीं है कुछ तय करने पर देखा है के बारे में सोचते हैं। मैं ट्यूटोरियल कैसे मैं अपने सॉफ्टवेयर की सुविधाओं का उपयोग करने पर हर समय देखो।
मैं अलग व्यक्तिगत वित्त उत्पादों का उपयोग करने के लिए अपनी वेबसाइट पर कई कदम-दर-कदम ट्यूटोरियल है। मैं उत्पाद की तरह हैं, मैं एक सहबद्ध लिंक शामिल करेंगे।

अच्छा उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए टिप्स

ईमानदारी
अपनी समीक्षा में ईमानदार हो। एक बुरा उत्पाद की एक चमक की समीक्षा कराती सिर्फ संबद्ध आय अर्जित करने की कोशिश करने के लिए एक बुरा विचार है। जब आप ईमानदार हैं और अपने ब्लॉग के पाठकों के लिए मदद, वे वफादारी के साथ इनाम और जीवन भर का प्रशंसक बन जाएगा। यही कारण है कि बहुत अधिक मूल्य की है, क्योंकि वे आपकी मदद करेंगे अन्य लोगों को अपने ब्लॉग का हिस्सा है।
लाभ को बढ़ावा
लोग चीजों को खरीदने में मदद करता है, क्योंकि यह उनकी समस्याओं को हल करने या उन्हें बेहतर महसूस करता है:
  • यह उन्हें समय की बचत करता है? ( इस सिरेमिक पैन एक फ्लैश में साफ! )
  • यह उन्हें पैसे बचाने के लिए? ( इस किताब को कैसे किराने का सामान पर पैसे बचाने के लिए आपको पता चलता है )
  • यह उन्हें और अधिक पैसा बनाने में मदद मिलेगी? ( इस कोर्स के लिए आप अपने सपने को नौकरी प्राप्त करने के लिए एक सिद्ध योजना देता है )
  • यह उन्हें आराम करने में मदद करेंगे? ( यह hebal चाय आप बेहतर नींद में मदद मिलेगी)
मैं एक शानदार तरीका है निवेश शुरू करने के लिए यह आसान है क्योंकि के रूप में भलाई को बढ़ावा देने और केवल दस मिनट का समय लगता है एक भयानक सेवानिवृत्ति के लिए बचत शुरू करने के लिए।
बेहतर है एक उत्पाद के लाभ के बंटवारे पर आप बन जाते हैं, और अधिक संभावना व्यक्ति उत्पाद की खरीद करने के लिए है।
अच्छा उत्पाद प्लेसमेंट
अब आप अपने ब्लॉग पोस्ट, और अधिक आप किसी उत्पाद या सेवा के बारे में बात कर सकते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर पैरा में एक लिंक शामिल करना चाहिए।
यदि यह एक छोटे से लेख है, 1-2 बार पर्याप्त हो सकता है।
अब ब्लॉग के लेख के लिए यह शुरुआत, मध्य में एक कड़ी है, और बहुत अंत में शामिल करने के लिए ठीक है।

कार्रवाई आइटम

  1. अमेज़न संबद्ध कार्यक्रम के लिए मुक्त करने के लिए साइन अप करें।
  2. तुम्हें पसंद है और अपनी पोस्ट में यह करने के लिए एक सहबद्ध लिंक शामिल कुछ उत्पाद के बारे में एक ब्लॉग पोस्ट लिखें।

भाग 5 - कैसे ebooks के साथ पैसे ब्लॉगिंग बनाने के लिए

अब हम कैसे पैसे eBooks के साथ ब्लॉगिंग बनाने के बारे में बात करेंगे। मैं 2009 के बाद से eBooks बनाने किया गया है eBooks के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे बनाने के लिए आसान कर रहे हैं, और आप एक लंबे समय के लिए उन्हें बेच सकते हैं।
ई-पुस्तक मैं 2009 में लिखा था कुछ अन्य उत्पादों के साथ बंडल था। मैं 2014 तक इसे फिर से अद्यतन करने के लिए नहीं था  कि मैं इसे पांच साल के लिए बेच दिया! कि विशेष उत्पाद अपने व्यापार के लिए राजस्व में डॉलर के हजारों की सैकड़ों उत्पन्न।
यहाँ कुछ आम सवाल और एक eBook बनाने के बारे में जवाब हैं।

कब तक अपने ई-पुस्तक होना चाहिए?

जब तक आवश्यक है। 
अपनी पुस्तक में कम से कम 40 पृष्ठों हो तो खरीदार उस में मूल्य देखेंगे चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि यह 40 पृष्ठों, एकल स्थान, एक 8.5 "x11" पृष्ठ आकार में एक 10 सूत्री फ़ॉन्ट हो गया है।यह प्रारूप कैसे आप की तरह - बड़े फोंट, चित्र, चार्ट, सफेद अंतरिक्ष के बहुत सारे।
अपने आप को इस प्रश्न पूछें:
अगर मैं इस किताब खरीदी है, मुझे लगता है कि मैं एक अच्छा सौदा मिल गया होगा?

मैं एक eBook कैसे प्रारूप है?

eBooks पीडीएफ प्रारूप में वितरित कर रहे हैं।
आप इसे अपने आप को एक माइक्रोसॉफ्ट वर्ड फाइल या पीडीएफ प्रारूप करने के लिए गूगल डॉक्टर मुद्रण द्वारा कर सकते हैं। इसके बारे में 2 सेकंड लेता है।
आप एक अच्छा कवर चाहते हैं तो आप आप के लिए एक बनाने के लिए Fiverr या Upwork पर एक ग्राफिक्स कलाकार रख सकता है। तुम अगर आप 99Designs की तरह एक सेवा का उपयोग $ 299 के एक साधारण कवर के लिए $ 5 (Fiverr) से कहीं भी भुगतान करना होगा।
मैं अपनी किताब 99 मिनट करोड़पति के कवर के लिए 99 डिजाइन का इस्तेमाल किया (सिर्फ हम एक समान नाम का हिस्सा देखा)। मैं सेवा के साथ बहुत खुश था। आप पैसे खर्च करने के लिए (जो आप किसी दिन आप ब्लॉगिंग रखेंगे तो) है - वे बाहर की जाँच के लायक हैं।

मैं अपने ई-पुस्तक के लिए कितना चार्ज करना चाहिए?

मैं eBooks कि 30 पृष्ठों लंबे थे के लिए $ 10 का भुगतान किया है। मैं भी eBooks कि 100 पृष्ठों लंबे थे के लिए $ 29 का भुगतान किया है।
कैसे आप अपने ई-पुस्तक कीमत मूल्य आप प्रदान करते हैं, और कैसे अपनी पुस्तक (यदि कोई हो) इसी तरह के उत्पादों की तुलना करने पर आधारित है। एक अच्छी कीमत बिंदु कम से कम 10 $ है।अधिकांश लोगों को एक किताब के लिए $ 10 के साथ भाग के लिए तैयार कर रहे हैं।
यदि आप किसी खास क्षेत्र में एक विशेषज्ञ हैं, तो आप और अधिक चार्ज के साथ भाग ले सकते हैं।उदाहरण के लिए, $ 29 किताब मैंने उल्लेख किसी श्री ओलंपिया प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर काबिज है कि द्वारा एक कसरत और आहार कार्यक्रम था। वह स्पष्ट रूप से जानता है कि वह क्या कर रहा है, तो वह अपने ई-पुस्तक के लिए और अधिक चार्ज कर सकते हैं।

मैं एक eBook कैसे बेचते हैं?

एक ebook बेच पेपैल के साथ एक खाते की स्थापना और अपनी वेबसाइट पर एक पेपैल बटन को थप्पड़ मारने के रूप में सरल है।
केटी और मैं 2007 में हमारी पहली डिजिटल उत्पादों की बिक्री शुरू कर दिया, यह हम क्या किया है।जब हम और अधिक पैसा बनाने शुरू कर दिया है कि हम एक कस्टम खरीदारी की टोकरी में ले जाया गया।
शुक्र प्रौद्योगिकी तब से सुधार हुआ है।  यहाँ महान विकल्प के एक जोड़े हैं:
Gumroad एक लोकप्रिय सेवा अपने ब्लॉग को जोड़ता है और आप डिजिटल उत्पादों को बेचने की अनुमति देता है। यह केवल  $ 10 एक महीने  की सेवा के लिए है, और वे प्रत्येक बिक्री का एक छोटा सा प्रतिशत ले क्रेडिट कार्ड लेनदेन शुल्क को कवर करने के लिए।
ई-नशेड़ी एक और महान सेवा है जो आप ऊपर है और मिनटों में बेच सकता है। ई-नशेड़ी ही है  $ 5 एक महीने  के लिए 10 उत्पादों के लिए।

मैं एक ebook बेच पैसा बना सकते हैं?

क्या तुमने कभी एक ई-पुस्तक या एक जलाने पुस्तक खरीदा है?
वहाँ अपने जवाब है।
मैं किताबें जलाने के सैकड़ों के मालिक हैं और पिछले कुछ वर्षों में लगभग 100 eBooks खरीदा है। मैं आपके साथ साझा करेंगे शीर्षक मैं आप लोगों को क्या बेच रहे हैं (और पर पैसा बनाने) की एक विचार देने के लिए खरीदा है से कुछ हैं:
  • गॉर्डन Firemark द्वारा पॉडकास्ट कानूनी जीवन रक्षा गाइड
  • डबल टॉम हेस द्वारा अपने गिटार स्पीड
  • अंतिम स्वीप जैक UIDL द्वारा बीनने की गाइड
  • रॉक नेतृत्व गिटार Soloing के लिए Phrasing अवधारणाओं निक लेटन द्वारा
  • जॉर्डन Reasoner द्वारा विशिष्ट कार्बोहाइड्रेट आहार जीवन शैली
  • रयान टेरी द्वारा ओलंपिया 2015 के लिए सड़क
तुम्हें पता है मैं गिटार पुस्तकों की एक बहुत खरीदने देख सकते हैं । वहाँ कुछ बहुत अस्पष्ट खिताब और उस संक्षिप्त सूची में विषय हैं। और मैं सिर्फ एक खरीदार कर रहा हूँ!
जो मुझे मेरे बात करने के लिए लाता है - हाँ, यह पैसा बहुत ज्यादा किसी भी विषय पर एक ebook बेच बनाने के लिए संभव है।
वहाँ से बाहर किसी से अपनी विशेषज्ञता के लिए भुगतान करने के लिए आपको दो चीजों में से एक कर सकते हैं, तो तैयार है:
  1. अपने दर्द का समाधान
  2. उन्हें खुशी लाने
एक eBook में अपने ब्लॉग की ओर मुड़ते
यहाँ पर विचार करने के लिए कुछ और है - लोग जरूरी नहीं कि सभी अपने ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने के लिए चाहते हैं। आप एक विषय पर एक ब्लॉग पोस्ट लिख सकते हैं और फिर छह महीने बाद एक समान विषय पर कुछ लिखें।
लोगों को अगर आप अपने ब्लॉग पोस्ट को मजबूत करने और यह एक किताब में बदल जाते हैं आप भुगतान करेंगे।
बेशक, आप शायद सोच रहे हैं - क्यों किसी को भी जब वे मुक्त करने के लिए अपने ब्लॉग पर इसे प्राप्त कर सकते एक ई-पुस्तक के लिए मुझे भुगतान करना होगा?
एक शब्द -  सुविधा ।
आप उन्हें समय की बचत कर रहे हैं क्योंकि वे सब जानकारी के लिए आपकी साइट के आसपास खुदाई करने के लिए नहीं है। यह आप इंटरनेट खोज कर रहे हैं, तो कुछ के बारे में जानने के लिए से अलग नहीं है। क्या आसान है - दस अलग अलग साइटों की खोज, या पाने के  लिए एक साइट  है कि  सभी एक ही स्थान में जानकारी की?
टिफ़नी "Budgetnista" Aliche बजट पर उसके ब्लॉग पोस्ट के सभी लिया, और उन्हें अमेज़न पर एक सबसे अच्छा बेच पुस्तक में लेटा हुआ था! यह एक ही संतुष्ट थी, लेकिन लोगों को कुछ है कि एक जगह है कि वे आसानी से आगे से पीछे पढ़ सकता है में जानकारी के सभी था चाहता था।

कार्रवाई आइटम

  1. लेखन शुरू! आप अभी तक अपने ब्लॉग में लेखन शुरू नहीं किया है - लेखन शुरू करते हैं। बैठ जाओ और अपने ब्लॉग के विषय के बारे में 500 शब्दों के बारे में आज।
ई-पुस्तक आप के लिए अतिरिक्त आय अपने ब्लॉग पोस्ट से सही आ सकते हैं बनाने के लिए चाहते करने के लिए जा रहे हैं।

भाग 6 - स्वतंत्र, स्टाफ लेखन, और विज्ञापन से पैसे कमाने के लिए

स्वतंत्र और कर्मचारियों लेखन ब्लॉगिंग पैसा बनाने के लिए दो अन्य महान तरीके हैं।
काम की इन पंक्तियों आप अभी भी एक ब्लॉग की जरूरत के लिए जा रहे हैं में तोड़ने के लिए। एक कलाकार होने की तरह लगता है - आप अपने काम और अपने पोर्टफोलियो को प्रदर्शित करने में सक्षम होना चाहिए। अपने ब्लॉग अन्य लोगों को आप पाते हैं और अपने काम की समीक्षा की सुविधा देता है।
मैं कई व्यक्तिगत वित्त ब्लॉगर्स है कि अन्य वेबसाइटों के लिए लेखन महीने प्रति डॉलर के हजारों कर पता है।
आरंभ करने के लिए, आप बस किसी भी नौकरी में की तरह, अपनी तरह से काम करना होगा। आपका पहला नौकरियों आप $ 20 लेख के अनुसार $ 30 के लिए क्या हो सकता है। तो फिर तुम एक छोटे से अधिक चार्ज। फिर एक छोटे से अधिक। फिर एक छोटे से अधिक। कुछ व्यक्तिगत वित्त स्टाफ लेखकों $ 500 कमान और लेख के अनुसार अप।
मेरे दोस्त स्टेफ़नी O'Connell (है कि मैं अपने शो के प्रकरण 028 में साक्षात्कार) उसे जिस तरह से ऊपर $ 20 और $ से प्रमुख मीडिया के आउटलेट और फॉर्च्यून 500 कंपनियों के लिए वर्ष लेखन प्रति छह आंकड़े से अधिक कमाई करने के लिए 30 लेख में काम किया।

प्रायोजित पदों

कुछ बिंदु पर, आप किसी एक प्रायोजित पोस्ट लिखने और अपने ब्लॉग पर डाल करने के लिए इच्छुक द्वारा (ईमेल के माध्यम से) से संपर्क कर देंगे।
वे तुम्हें पैसे का भुगतान; वे पोस्ट लिखते हैं, और आप अपनी वेबसाइट में जोड़ें।
क्यों किसी को यह करना होगा?  अपने ब्लॉग आगंतुकों के आंखों के सामने अपने उत्पाद या सेवा को प्राप्त करने के लिए।
पोस्ट एक उत्पाद की समीक्षा हो, या कुछ लिंक वापस उनकी कंपनी की वेबसाइट पर शामिल हो सकता है। वे भी किसी भी समाचार पत्र तुम बाहर भेजने और एक विज्ञापन शामिल करने के लिए पहुँच पाने के लिए चाहते हो सकता है।
वहाँ प्रायोजित सामग्री के प्रकार आप अपनी वेबसाइट पर हो सकता है की एक बहुत हैं।
चेतावनी:  बनें बहुत सावधान किसी भी प्रायोजित सामग्री आप स्वीकार करते हैं। आप अपने दर्शकों का हिस्सा खोने यदि आप उनके सामने अप्रासंगिक या घटिया उत्पादों और सेवाओं डालने शुरू करने का खतरा रहता है।
मैं नहीं 'द्वारा एक व्यक्तिगत वित्त विशेषज्ञ के रूप में अपनी प्रतिष्ठा का निर्माण किया है बाहर बेच '।मैं किसी भी एक वित्तीय सेवा या उत्पाद की पेशकश की कंपनी से विज्ञापन राजस्व या प्रायोजित सामग्री स्वीकार नहीं करते।
नंबर एक  - यह हित के किसी भी संघर्ष से बचा जाता है।
नंबर दो  - अपने पाठकों और श्रोताओं शो  मुझ पर भरोसा ।
यही कारण है कि विश्वास के प्रति वफादारी को मजबूत बनाता है। जब मैं किसी उत्पाद या सेवा का उल्लेख करते हैं, मेरे श्रोताओं और पाठकों को पता है कि मैं उन्हें एक त्वरित हिरन के लिए नीचे हिला की कोशिश नहीं कर रहा हूँ। लंबी अवधि के व्यापार किसी भी अल्पकालिक लाभ की तुलना में अधिक आर्थिक रूप से लायक है। इसके अलावा मैं अपने दर्शकों के लिए बाहर देखो -  वे पैसे की तुलना में मेरे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण हैं ।
यह counterintuitive लगता है, लेकिन आप या एक कंपनी डालता है, तो  लाभ से अधिक लोग हैं, आप कर अंत में  अधिक  में  लाभ  लंबे समय से अधिक। आप अपने सेल फोन सेवा प्रदाता या केबल टीवी कंपनी ने सोचा कि जिस तरह की इच्छा नहीं है?

दृश्य विज्ञापन

मुझे यकीन है कि आप उन पर विज्ञापन के साथ वेबसाइटों पहले देखा है - ठीक है? आपका ब्लॉग भी विज्ञापन शामिल कर सकते हैं। जब विज्ञापनों की एक निश्चित संख्या में अपने ब्लॉग पर दिखाया गया हो या किसी को एक विज्ञापन पर क्लिक करता है, जब आप भुगतान मिलता है।
अपनी वेबसाइट के लिए प्रदर्शन विज्ञापनों को जोड़ने से पैसे बनाने के लिए एक और सरल और आसान तरीका है। अधिक आगंतुकों आप अपनी साइट के लिए मिलता है, और आप कर सकते हैं।
वहाँ प्रदर्शन विज्ञापन के कई स्रोत हैं:
आप इन सेवाओं में से किसी के साथ साइन अप कर सकते हैं। वे कैसे अपने ब्लॉग पर विज्ञापन के लिए जगह पर ट्यूटोरियल और निर्देश शामिल हैं।
इन सेवाओं के सभी कर रहे हैं  मुक्त  साइन अप करें।
ऐडसेंस (गूगल ऐडसेंस) सबसे बड़ी में से एक है। यह गूगल द्वारा एक विज्ञापन प्लेसमेंट सर्विस है।कार्यक्रम वेबसाइट प्रकाशकों और ब्लॉगर्स जो लक्षित पाठ, वेबसाइट के पन्नों पर वीडियो या छवि विज्ञापन प्रदर्शित करने और जब साइट आगंतुकों को देखने या क्लिक विज्ञापनों पैसा कमाना चाहते हैं के लिए है।

मेरे दो सेंट

मैं प्रदर्शन विज्ञापन के बारे में आप अपने दो सेंट देने के लिए जा रहा हूँ -  मैं इसे पसंद नहीं करते ।
यह मेरी राय विज्ञापनों अपनी वेबसाइट का सही मूल्य से दूर ले जाता है - जो अपना संदेश है। मुझे लगता है कि विज्ञापनों को ध्यान भंग कर रहे हैं। विज्ञापन भी अपनी वेबसाइट को धीमा।
वेबसाइट गति  है  महत्वपूर्ण है। अपने ब्लॉग में व्यस्त लोड हो रहा है विज्ञापन है, तो आपके आगंतुक अपने ब्लॉग को पढ़ने के लिए कभी नहीं छोड़ सकता है।
आप विज्ञापनों के साथ पैसा बनाने, तलाश साफ है, और वेबसाइट की गति अपनी साइट रखने के बीच एक संतुलन कायम करने की है।
हाँ, आप अपने ब्लॉग पर प्रदर्शन विज्ञापनों होने से पैसे कमा सकते हैं। आप बस शुरू हो रही हैं, तो शायद आप इसे सिर्फ अपने पहले कुछ पैसे कमाने के लिए और पैसा बनाने का है कि भीड़ को पाने के लिए प्रयास करना चाहिए।
विज्ञापन के अलावा अन्य पैसा बनाने के लिए अन्य तरीकों। और अपने दर्शकों के लिए आप प्यार करेंगे।
और निश्चित रूप से करने के लिए डरो मत  नहीं कहना है ।
मैं स्टेक, हीरे, निवेश उत्पादों के सभी प्रकार के लिए विज्ञापन को ठुकरा दिया है। यह हास्यास्पद ईमेल मैं कभी कभी मिलता है। क्यों मैं विज्ञापित करने के लिए चाहते हो जाएगा  स्टेक ?
लेकिन अगर  Ruths क्रिस  मेरे साथ विज्ञापित करने के लिए चाहता है, हो सकता है मैं बारी नहीं होगा उन्हें  नीचे (मेरी पसंदीदा जगह स्टेक)।

कार्रवाई आइटम

  1. पैसा बनाने के लिए एक रणनीति लेने के  लिए आप हर रणनीति लेने की कोशिश करते हैं, तो यह एक ही समय में पांच अलग-अलग ठिकानों पर लक्ष्य करने की कोशिश की तरह है। आप उन सभी को याद करेंगे। एक समय में एक पर ध्यान दें। सहबद्ध आय सबसे आसान आरंभ करने के लिए और (स्वतंत्र) है।
  2. एक नि: शुल्क गूगल ऐडसेंस खाते के लिए साइन अप  मैं अपने ब्लॉग पर विज्ञापन कोशिश कर रहा से आप को हतोत्साहित करने के लिए नहीं करना चाहती। ऐडसेंस बाहर की कोशिश करो।यहां तक कि अगर आप अपनी साइट पर विज्ञापन के लिए नहीं जा रहे हैं, आप के साथ ही इसे बाहर की जाँच करें और इसे से परिचित हो सकता है।

भाग 7 - आप एक ईमेल सूची का निर्माण करना चाहिए क्यों - और कैसे शुरू करने के लिए

यहाँ सबसे महत्वपूर्ण और अक्सर अनदेखी की बातों नए ब्लॉगर्स ऐसा नहीं करते हैं में से एक है - बढ़ रही है आपके ईमेल सूची शुरू  अब !
मैं आपको बता नहीं सकता कितनी बार मैंने सुना है:
मेरी इच्छा है कि मैं जल्दी ही अपने ईमेल सूची का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।
आप दिन 1 से एक ईमेल सूची का निर्माण नहीं कर रहे हैं, तो  आप एक बड़ी गलती कर रहे हैं ।

एक ईमेल सूची क्या है?

तुम्हें शायद कुछ (पर कर रहे हैं या एक बहुत ईमेल सूचियों के)। वास्तव में, तुम मेरे 'शुरू हो जाओ ब्लॉगिंग' ईमेल सूची जहां मैं आप प्रत्येक दिन इस महान ब्लॉगिंग जानकारी भेजने का एक हिस्सा हो।
एक ईमेल सूची तुम इतनी है कि आप उन्हें बाद में संपर्क कर सकते हैं अपनी वेबसाइट पर आगंतुकों के ईमेल पते इकट्ठा की सुविधा देता है।

क्यों मैं एक ईमेल सूची का निर्माण करना चाहते है?

आप सोच सकते हैं ब्लॉगिंग का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा लोगों को अपनी वेबसाइट की यात्रा हो रही है।आगंतुकों को अधिक विज्ञापन राजस्व टुडे, सही मतलब है?
गलत।
जबकि होने से लोगों की यात्रा के लिए अपनी वेबसाइट के लिए महत्वपूर्ण है, भविष्य में अपने दर्शकों के साथ कनेक्ट करने में सक्षम किया जा रहा है  दस गुना अधिक महत्वपूर्ण है।
यह भी लायक है  दस गुना अधिक पैसा ।
एक पल आप आठ सप्ताह के लिए ब्लॉगिंग किया गया है के लिए बहाना है और अब आप एक साथ एक भयानक ई-पुस्तक डाल करने के लिए पर्याप्त सामग्री है।
आप कौन करने के लिए इसे बेचने के लिए जा रहे हैं?
आप इसे कैसे उन सभी लोगों को है कि पिछले आठ सप्ताह के लिए अपने ब्लॉग का दौरा किया गया है करने के लिए बेच देंगे?
आप तो आप उन्हें अपने अद्भुत नए ई-पुस्तक के बारे में बता सकते हैं उन सभी को वापस आने के लिए कैसे मिलेगा?
जब तक आप उन्हें संपर्क करने के लिए एक तरीका है - तुम नहीं कर सकते।
ईमेल # 1 तरीका है अपने पाठकों के साथ कनेक्ट करने के लिए है।
मैं यह दोहराना क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है: हूँ
ईमेल है   # 1 तरीका है अपने पाठकों के साथ कनेक्ट करने के लिए।
ईमेल से बेहतर है:
  • ट्वीट भेज
  • फेसबुक पर पोस्ट
  • अपने ब्लॉग पर पोस्ट
  • विज्ञापन अदा किया है जहां आप अपने उत्पाद / सेवा को विज्ञापित करने के लिए भुगतान
कारण ईमेल, राजा है, क्योंकि है  कि हर कोई अपने ईमेल में पढ़ता है । तुलना कि एक फेसबुक पोस्ट करने के लिए जहां किसी को या इसे प्राप्त नहीं हो सकता है। जब पिछली बार जब तुम नहीं किया कम से कम एक ईमेल के विषय में पढ़ा था इससे पहले कि आप इसे नष्ट कर दिया? बहुत कम से कम तुम्हें देखा  हर  ईमेल आपको प्राप्त किया।
मुझे आशा है कि मैं तुम्हें ईमेल पतों को एकत्रित शुरू करने के लिए आश्वस्त किया है।

ईमेल सूचियों सोने का अंडा हैं

ब्लॉगिंग के साथ चिपके रहते हैं, और आप एक ईमेल सूची इस पर 1,000, 10,000, 100,000 या अधिक नामों है कि निर्माण करेंगे।
आप अपने ई-पुस्तक को एक साथ रख दिया है कहो।
या फिर आप एक खाद्य ब्लॉगर रहे हैं, और आप इस शानदार नए रसोई थर्मामीटर आप के बारे में हर किसी को बताने की जरूरत है कि भर में आया हूँ (मेरी पसंदीदा तरह  Thermoworks सुपर फास्ट त्वरित डिजिटल थर्मामीटर )
या फिर आप एक महान $ 100 उत्पाद है कि आप सहबद्ध आयोग में $ 30 मिलता है के लिए एक सिफारिश मिल गया है।
आप एक साथ एक समाचार पत्र डाल दिया है और अपनी सूची और करने के लिए इसे बाहर भेज ...
सीए-चिंग!
पैसे में रोलिंग शुरू होता है।
आप उन्हें कुछ है कि करने के लिए जा रहा है के बारे में बता कर अपने ग्राहकों के लिए मूल्य प्रदान कर रहे हैं:
  • अपने दर्द का समाधान
  • उन्हें खुशी दे
बदले में, आप उन्हें मदद करने के लिए पैसा कमाते हैं। यह जीत है।
जब केटी और मैं अपने हरे रंग की इमारत प्रशिक्षण कंपनी भागा, हम 100,000 से अधिक के एक ईमेल सूची का निर्माण  ग्राहकों को भुगतान । हर बार हम एक नए उत्पाद के साथ आ जाएगा हम सूची उन्हें इसके बारे में बताने के लिए ईमेल। हम थे  मदद करने  के लिए उन्हें नई चीजें हैं जो होगा जानने  में सुधार  अपने करियर (बेहतर नौकरी, अधिक आय, पदोन्नति)।
नए उत्पाद लांच के दौरान, हम हमारे सूची ईमेल उत्पाद की घोषणा करके 48 घंटे में 10,000 $ कर सकता है।
और याद है  - एक सहयोगी के रूप में आप और भी उत्पादों को बनाने के लिए नहीं है। स्मार्ट निष्क्रिय आय पर पर पैट फ्लिन की तरह कुछ ब्लॉगर्स सिर्फ अन्य लोगों के उत्पादों की सिफारिश करने से प्रत्येक माह सहबद्ध आय में 100,000 $ कमाते हैं।

एक ईमेल सेवा प्रदाता का चयन

ईमेल सेवा प्रदाताओं के लिए आप अपने ईमेल सूची बनाए रखें। उदाहरण के लिए जब एक वेबसाइट आगंतुक साइन अप करने के लिए अपने समाचार पत्र में आप के साथ संपर्क में रहने के लिए करना चाहता है। प्रदाता आप सॉफ्टवेयर उपकरण आप अपनी वेबसाइट के लिए समाचार पत्र कार्यक्षमता जोड़ दें कि देता है।

नए ब्लॉगर्स के लिए शीर्ष तीन डाक सेवा प्रदाताओं

  1. MailChimp
  2. AWeber
  3. ConvertKit
जो एक तुम उपयोग करना चाहिए?
MailChimp
MailChimp आरंभ करने के लिए स्वतंत्र है, और इसके लिए स्वतंत्र है  अपने पहले 2,000 ग्राहकों ।वह एक सौदा है!
आप पाएंगे कि कुछ लोगों को AWeber सलाह देते हैं। जब मैं पहली बार ब्लॉगिंग शुरू कर दिया  मैं AWeber भी इस्तेमाल किया। तो कई अन्य लोगों ने कहा AWeber का उपयोग करें! '।
मैं एक डरपोक संदेह है क्यों - क्योंकि AWeber एक सहबद्ध कार्यक्रम है! लोग सहबद्ध आय जब आप AWeber के साथ साइन अप कर सकते हैं।
MailChimp  नहीं है  एक संबद्ध प्रोग्राम है। मैं भुगतान मिलता है  कुछ भी नहीं  है, तो आप उन्हें इस्तेमाल करते हैं।
याद है जब मैंने अपने उत्पाद की समीक्षा में ईमानदार जा रहा है और कैसे है कि ईमानदारी की मदद से आप एक वफादार प्रशंसक आधार बनाने के बारे में बात की? मैं बस आपको एक उदाहरण दिया था। (MailChimp) आप के लिए सबसे अच्छा उत्पाद की सिफारिश AWeber से एक सहबद्ध बिक्री कमाई से मेरे लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है ।
कोई है जो दोनों उत्पादों का इस्तेमाल किया गया है, मैंने पाया MailChimp बहुत उपयोग करना आसान हो सकता है।
ConvertKit  एक बहुत अधिक कीमत बिंदु (के साथ एक उत्पाद है $ 79 / महीने )। मैं यह लिख रहा हूँ, मैं उत्पाद मूल्यांकन कर रहा हूँ। आप बड़ा और बेहतर सेवाओं में निवेश करने के लिए जब तक आप पैसा बनाने ब्लॉगिंग शुरू की जरूरत नहीं है।
मैं एक साल से अधिक के लिए MailChimp का उपयोग किया गया है, और मैं इसे प्यार करता हूँ।लेकिन मेरे साथी ब्लॉगर्स है कि एक समय (2 + वर्ष) के लिए ब्लॉगिंग कर दिया गया ConvertKit करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। तो मैं देखने के लिए क्या सभी प्रचार के बारे में है जा रहा हूँ।
यह सरल और मुक्त रखें - MailChimp के साथ चलते हैं।

कैसे ईमेल पते इकट्ठा

यदि आप कभी भी एक समाचार पत्र के लिए साइन अप किया है - अगर आप ऐसा क्यों किया? आप एक सम्मोहक कारण आप अपने ईमेल पते को देने के लिए एक ब्लॉग आगंतुक पाने के लिए साथ आए हैं।
एक उचित लक्ष्य मैं पेशेवर ईमेल विपणक से सुना है इस प्रकार है:
हर 100 वेबसाइट पर आगंतुकों के लिए, आप अच्छी तरह से कर रहे हैं, तो आप दो ईमेल पतों को मिल सकती है।
एक 2% रूपांतरण दर - कि अपने लक्ष्य है। कुछ भी उच्च और तुम कमाल हो। कुछ भी कम है और वहाँ सुधार की गुंजाइश है।

सदस्यता लेने के लिए लोगों को हो रही

किसी को अपने समाचार पत्र की सदस्यता के लिए प्राप्त करने के लिए आप एक सम्मोहक कारण की जरूरत है। बहुत बार मैंने देखा है ब्लॉगर्स इस एक के लिए अपनी वेबसाइट की तरह कुछ है:
मेरे न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें
अपने आप से पूछो - क्या कारण हो सकता है? वहाँ एक नहीं है। तुलना कि यह करने के लिए:
मेरी मासिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें और मैं तुम्हें अद्भुत कूपन अपनी किराने का सामान पर पैसे बचाने के लिए भेज देंगे। प्लस अगर आप साइन अप मैं तुम्हें एक कुकी ईमेल कर देंगे।
यहीं कारण है कि यह काम करता है:
आवृत्ति स्पष्ट है  - समाचार पत्र के मासिक भेजा जाएगा, ताकि ग्राहक जानता है, जब वे आप से सुनने के लिए उम्मीद कर सकते हैं।
आप सदस्यता लेने के लाभ दिखाने  - अपने कूपन उन्हें पैसे की बचत होगी। आप उन्हें एक समस्या को हल मदद कर रहे हैं - हर किसी को और अधिक पैसा चाहता है।
आप व्यक्तित्व को दिखाने  - हर कोई जानता है कि आप एक कुकी ईमेल नहीं कर सकता। एक तरह लग द्वारा  मानव  के बजाय एक  उबाऊ कंपनी , आप अपने पाठकों के साथ एक कनेक्शन का निर्माण।

आपका प्रस्ताव

लोगों को सदस्यता को पाने के लिए एक प्रस्ताव के साथ आओ। यदि आप एक मुफ्त की पेशकश (मूल्य के कुछ) लोगों को अधिक सदस्यता के लिए संभावना है यह साबित हो चुका है।
तुम्हें शायद प्रस्तावों के बहुत देखा है, लेकिन यहाँ कुछ विचार कर रहे हैं:
  • शीर्ष 10 युक्तियाँ XYZ पर
  • 5 तरीके आप के xyz करने के लिए कभी नहीं सुना है
  • में XYZ करने के लिए कैसे सिर्फ 10 दिन
  • 49 टिप्स XYZ पर
आपका प्रस्ताव भी अद्वितीय होने की जरूरत नहीं है। आप एक नि: शुल्क सस्ता में एक ब्लॉग पोस्ट या पदों आप पहले से ही बना लिया है और उन्हें फिर से पैकेज ले सकते हैं।
यहाँ प्रदान करता है मैं अपने ब्लॉग पर उपयोग कर रहे हैं:
  • कैसे $ 1,000 से एक सप्ताह में बचाने के लिए
  • यह ब्लॉगिंग जरूर है कि आप आप कैसे दिखा पैसे ब्लॉगिंग बनाने के लिए कर रहे हैं।

ईमेल एकत्रित

यहाँ मैं सुझा एक शानदार उपकरण है: SumoMe
SumoMe के लाभ:
  1. मुक्त!  - आप मुक्त नहीं हरा सकता। बुनियादी टेम्पलेट्स सभी स्वतंत्र हैं। आप कल्पना प्राप्त करना चाहते हैं तो किसी दिन आप एक भुगतान खाते में नवीनीकृत कर सकते।
  2. आसान  - यह अपने ब्लॉग में जोड़ने के लिए आसान है
  3. अपने MailChimp खाते को जोड़ता है  - तुम एक मिल गया है  मुक्त  ईमेल संग्रह उपकरण अपने साथ जोड़ता है कि  मुक्त  MailChimp खाते। अद्भुत और सस्ते ब्लॉगिंग नहीं है?
  4. सुविधाओं के टन  - SumoMe अपनी वेबसाइट विकसित करने के लिए और ईमेल पते इकट्ठा करने के लिए 12+ नि: शुल्क उपकरण के साथ आता है। मेरा सुझाव ईमेल संग्रह उपकरणों के सभी स्थापित करने और देखो कि कौन सा सबसे अच्छा काम करने के लिए है।

पागल मत जाओ

उन उपकरणों आप अपनी वेबसाइट थोड़ा नीचे धीमी हो जाएगी जोड़ने के हर एक - एक ओर जहां SumoMe नि: शुल्क उपकरण के सभी प्रकार है। केवल स्थापित करने के लिए आप क्या जरूरत है । मैं स्थापित करने की सिफारिश:
  • स्वागत चटाई
  • सूची बिल्डर
  • हैलो बार ( वैकल्पिक )
मैं अपने ब्लॉग पर सभी तीन की कोशिश की, जब मैं शुरू हो गया। मैं के बाद इसे वापस सिर्फ एक पॉपअप प्रतीत होता है कि जब किसी को मेरे ब्लॉग को छोड़ रही है होने के लिए बढ़ाया है। एकल पॉपअप परिणाम मैं समय पर मापा है के आधार पर मेरे लिए अच्छी तरह से काम करता है।

कार्रवाई आइटम

यही कारण है कि में लेने के लिए एक बहुत कुछ था! यह सब करने के लिए नीचे फोड़े:
अपने ईमेल सूची निर्माण सुपर महत्वपूर्ण है।
  1. ईमेल पतों को स्टोर करने के लिए MailChimp पर एक मुक्त खाते के लिए साइन अप।
  2. ईमेल पते इकट्ठा करने SumoMe पर एक मुक्त खाते के लिए साइन अप।
  3. अपने ब्लॉग पर ईमेल पतों का संग्रह शुरू

भाग 8 - महान सामग्री लिखने के लिए कैसे साझा हो जाता है कि

इस भाग में मैं (भयानक ब्लॉग पोस्ट लिख रहे हैं जब मैं शुरू से) आप सुझाव लिखित रूप मैं बुरे तरीके से सीखा के कई दे दूँगा।

हत्यारा सुर्खियों लेखन

क्या आप एक ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने के लिए कारण बनता है?
शीर्षक!
यह   सबसे महत्वपूर्ण बात है। एक अच्छा ब्लॉग शीर्षक के बिना, अपनी पोस्ट कभी पढ़ा नहीं मिलेगा।एक महान शीर्षक लोगों क्लिक करें और अपने ब्लॉग को पढ़ने के लिए प्रेरित करेगा।
एक बुरा शीर्षक विपरीत है।
वहाँ एक कला है और महान सुर्खियों में लिखने के लिए विज्ञान है। चलो यह सरल रखने के लिए, तो तुम भी नहीं मिलता फंस गया हूं। यदि आपके पुस्तकालय में के रूप में इस किताब:
मैं किताब की तरह है - यह महंगा है। यह सुर्खियों में आप कॉपी और अपने विषय के अनुसार भिन्न हो सकते हैं की एक कड़ी चोट फ़ाइल है। यही वजह है कि मैं कहना है कि पुस्तकालय से इसे बाहर की जाँच करता है, तो आप कर सकते हैं।
यहाँ एक है  freebie शीर्षक ज़ोर से मारना फ़ाइल  मैं सिर्फ गूगल पर खींच लिया।
सुर्खियों का एक अच्छा ज़ोर से मारना फ़ाइल खोजने के लिए और सिर्फ रिक्त स्थान को भरने - फिर से पहिया आविष्कार करने की कोई जरूरत नहीं है।
यहाँ एक व्यायाम आपको प्रयास करना चाहिए:
  1. हर ब्लॉग पोस्ट के लिए पांच मिनट में दस सुर्खियों (हाँ, 10) के बारे में।
  2. एक शीर्षक विश्लेषक का उपयोग

शीर्षक Analyzers

बनाने के लिए बेहतर सुर्खियों में अपने विचारों को जांच करने के लिए एक शीर्षक विश्लेषक का उपयोग करें। इन दोनों को स्वतंत्र हैं:
आप प्रत्येक से अलग परिणाम मिलता है क्योंकि वे चीजों को अलग उपाय करेंगे। एक तुम एक उच्च स्कोर और एक ही शीर्षक के लिए अन्य एक कम स्कोर दे सकता है।
नहीं की कोशिश सही शीर्षक बनाने फंस गया है। एक  अच्छा  शीर्षक अपने पोस्ट प्रकाशित नहीं की तुलना में बेहतर है।
आप उन सभी अतिरिक्त सुर्खियों में आप ने लिखा है के साथ क्या करते हो?  विभिन्न संस्करणों की कोशिश करें जब आप सोशल मीडिया पर अपने पदों साझा कर रहे हैं। आप अपनी सामग्री साझा करते हैं, आप अपने ब्लॉग पर एक के रूप में एक ही शीर्षक का उपयोग करने की जरूरत नहीं है।
अपने ब्लॉग का शीर्षक में सभी कैप्स के प्रयोग से बचें!
यह ऐसा लगता है जैसे आप पाठक पर चिल्ला रहे हैं बनाता है। जोर देने के लिए एक या दो शब्दों Capitalizing ठीक है!

लेखन वास्तव में सच में वास्तव में सच में लंबे समय के पोस्ट

आप खोज में उच्च रैंक चाहते हैं इंजन परिणाम अब पोस्ट लिखने। एक ब्लॉग पोस्ट है कि 1,000 शब्दों लंबे समय से एक ब्लॉग पोस्ट है कि एक ही विषय पर 300 शब्दों में लंबे समय से अधिक से अधिक मूल्य होने के रूप में देखा जाता है।
अध्ययनों से यह साबित किया है।
कम से कम, अपने ब्लॉग पोस्ट में 500 शब्दों तक होनी चाहिए। एक लंबा लेख लिखने - आप तीन ब्लॉग पोस्ट है कि 500 ​​शब्दों प्रत्येक या एक ही विषय पर एक लंबे समय तक 1,500 शब्द लेख लिख रहे हैं लिखने के चयन करने के लिए है।
मैं जानता हूं तुम क्या सोच्र रहे हो -
लेकिन मैं बजाय एक के तीन लेख के लिए होगा!
अधिक समय एक पाठक एक पर खर्च करता है  एक पृष्ठ  बेहतर है। सर्च इंजन समय पाठकों को एक पेज पर खर्च रिकॉर्ड है। मेरी सबसे अच्छी ब्लॉग पोस्ट है कि लोगों को 5 मिनट से अधिक लेने के लिए पढ़ने के लिए कर रहे हैं, और गूगल उन्हें बहुत खोज परिणामों में उच्च स्थान है।

ठीक करना, ठीक करना, ठीक करना

व्याकरण पुलिस  जाएगा  तुम्हें गिरफ्तार।
  • वे ईमेल भेजने
  • वे बुरा टिप्पणी के बारे में
  • वे करेंगे  कभी वापस मत आना  अपने ब्लॉग के लिए अगर आप खराब बारे में
अंग्रेजी अपनी दूसरी भाषा है और आप एक अंग्रेजी दर्शकों के लिए लिख रहे हैं, यह है कि यह सही पाने के लिए और भी अधिक महत्वपूर्ण है।
लेकिन वहाँ एक आसान तय है। यहाँ सटीक प्रक्रिया मैं एक बेहतर लेखक बनने के लिए इस्तेमाल किया है।
  1. पहले लिखें । वर्तनी, प्रूफरीडिंग, और व्याकरण के बारे में भूल जाओ के रूप में आप के साथ चलते हैं। बस डांग पोस्ट लिखने और यह वहाँ के रास्ते का 95% मिलता है।
  2. ठीक करना । कॉपी / Grammerly में अपने पद का पेस्ट। Grammerly एक मुफ्त ऑनलाइन प्रूफरीडिंग उपकरण है। यह सबसे व्याकरण और वर्तनी त्रुटियों फैल जाती है।
  3. अपने ब्लॉग में अपने आप को ज़ोर से पोस्ट पढ़ें।  आप चीजों को आप लिखा है कि अगर आप पढ़ सकते हैं क्या तुम बाहर जोर से लिखा है कि कोई मतलब नहीं है सहित किसी भी शेष त्रुटियों को पकड़ लेंगे। मुझ पर भरोसा करो ये काम करता है।
नोट : मैं वर्डप्रेस में नहीं लिख सकता। मैं एक बार क्योंकि ऑटो बचाने चालू नहीं किया गया था वास्तव में एक लंबा लेख खो दिया है। मैं कभी के बाद से वर्डप्रेस में अपने पदों लिखा है। मैं Evernote में लिखने ( यह मुफ़्त है ), क्योंकि यह मदद करता है मुझे रखने मेरी सामग्री का आयोजन किया।
यही कारण है कि हर ब्लॉग पोस्ट के लिए मेरे प्रक्रिया है। यह  सरल ,  तेज , और  मुक्त । मैं पेशेवर proofreaders किराया नहीं है, और मैं शायद ही कभी मुझे संपर्क व्याकरण पुलिस मिलता है।

एक कार्यक्रम बनाने (और यह छड़ी)

ब्लॉगिंग आप ब्लॉग के लिए किया है पैसा बनाते हैं। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन आप पैसे काम करने के लिए नहीं कर सकते हैं अगर आप काम करने के लिए नहीं दिखा है।
कम से कम, आप कम से कम एक बार एक हफ्ते ब्लॉग चाहिए। आप कम बार ब्लॉग आप की संभावना बना रही है, तो अतिरिक्त पैसे नाटकीय रूप से कम हो। आप पाठकों को आकर्षित करने के लिए अपने ब्लॉग पर सामग्री की जरूरत है।
आप नियमित रूप से ब्लॉग नहीं है, अपने पाठकों को वापस नहीं आते या अन्य ब्लॉगों के लिए पर स्थानांतरित कर सकते हैं।
इस मुफ्त डाउनलोड कैलेंडर आप मदद करने के लिए -  एक संपादकीय कैलेंडर बनाने के लिए अंतिम गाइड

गुप्त बेहतर लिखने के लिए

सबसे अच्छा तरीका है (वास्तव में एक ही तरीका है) लेखन में अधिक से अधिक लिखने के लिए है पर बेहतर पाने के लिए।
सामान आप पहली बार के बारे में भयानक होने जा रहा है - यहाँ एक tidbit हर ब्लॉगर आपको बता जाएगा। मैं जानता हूँ क्योंकि मेरा पहला ब्लॉग पोस्ट भी थे। जब आप अपने पहले पोस्ट पर अब से वापस 2-3 साल लग रही है, आप कहेंगे एक ही बात हम सभी का कहना है:
मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह कैसे बुरा है!
यह आम है।  एक बच्चे को एक दिन के लिए उठो और 5K दौड़ चल रहा शुरू नहीं करता है। वे और अधिक से अधिक फिर से उनके चेहरे और बट पर गिर जाते हैं। तब वे एक छोटे से लड़खड़ा शुरू करते हैं।तब वे वापस नीचे गिर जाते हैं। कुछ ही हफ्तों में, वे चलने लगते हैं। और इसी तरह।
मैं सिर्फ लिखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। आपका लेखन बेहतर हो जाएगा। जब से मैंने शुरू किया मेरे ब्लॉग लिखने 10x सुधार हुआ है। क्योंकि मैं यह कर रही है और अन्य ब्लॉग पढ़ने देखने के लिए क्या अपनी सामग्री महान बना रखा है यह।

कार्रवाई आइटम

  1. एक सामग्री कैलेंडर बनाएं  - यह सरल रखें। नीचे एक ब्लॉग पोस्ट आप अगले 30 दिनों में लिखेंगे के विषय के बारे में। अगले चार हफ्तों के लिए प्रति सप्ताह एक प्रत्येक सप्ताह।
  2. दस सुर्खियों में बना  - शीर्षक उपकरण का उपयोग कर अपने अगले ब्लॉग पोस्ट के लिए दस सुर्खियों बनाने का प्रयास करें।

भाग 9 - अपने ब्लॉग को आगे बढ़ने और अधिक पाठकों को प्राप्त करने के लिए कैसे

चीजें आप अपने ब्लॉग विकसित करने के लिए क्या कर सकते हैं? अपने ब्लॉग बढ़ता है, यह आप और अधिक पैसा बनाने में मदद करता है।
आप पैसा बनाने के लिए और पृष्ठ विचारों के लाखों दर्शकों के साथ एक बड़े पैमाने पर ब्लॉग की जरूरत नहीं है। आप जब तक आप अपने दर्शकों के लिए मूल्य जोड़ रहे हैं के रूप में एक छोटी, आला साइट के साथ एक अच्छी आय कर सकते हैं।
मेरे गोद लेने की वेबसाइट  NRFA.org  एक है  बहुत  छोटे आला। यह सब पर अधिक यातायात नहीं मिलता है, लेकिन यह अभी भी हर महीने एक अच्छा लाभ बाहर churns।
हाँ, और अधिक आगंतुकों आप है, और आप कर सकते हैं। तुम निश्चित रूप से आपकी साइट पर अधिक यातायात ड्राइव और अपने ईमेल सूची का निर्माण करने के लिए कुछ भी आप कर सकते हैं करना चाहते हैं।
आप इन सुझावों में से प्रत्येक के आगे का पता लगाने के रूप में आप अपने ब्लॉगिंग यात्रा पर जारी रख सकते हैं।

खोज इंजन अनुकूलन (एसईओ)

खोज इंजन अनुकूलन अपने ब्लॉग पोस्ट लिखने ताकि वे खोज इंजन में उच्च रैंक की प्रथा है। यह काफी विज्ञान और रास्ता भी में शामिल होने के लिए बहुत कुछ है।
खोज इंजन अनुकूलन के लिए समर्पित पुस्तकों, पाठ्यक्रम, और वेबसाइटों के सभी प्रकार के होते हैं।आप घंटे खर्च सिर्फ मूल बातें सीख सकते हैं।

Yoast एसईओ WordPress प्लगइन स्थापित करें

Yoast एसईओ प्लगइन एक है  मुक्त  वर्डप्रेस जोड़ने पर है कि मदद करता है आप ब्लॉग पोस्ट है कि खोज इंजन अनुकूलित हैं लिखें। यह 1 लाख से अधिक ब्लॉगों पर स्थापित है -  क्योंकि यह अच्छा है कि
यह एक आसान तरीका एसईओ सीखने शुरू करने के लिए है। प्लगइन अपनी पोस्ट संपादक नीचे वर्डप्रेस में सही पता चलता है। यह आप क्या बेहतर एसईओ के लिए ठीक करने के लिए पर सुझाव दे देंगे। इसके अलावा यह आप में सुधार पर सुझाव देता है  पठनीयता  अपने पद का।
अब से महीने की शायद एक जोड़ी - - आप इस विषय पर फिर से आना एक ध्यान दें कि आप के रूप में अपने लेखन में साथ आगे मिलता है।

अतिथि पोस्ट

अतिथि पोस्टिंग है, जहां आप किसी और की वेबसाइट के लिए एक ब्लॉग लेख लिखते हैं। वहाँ अतिथि पोस्टिंग के लिए दो बहुत ही महत्वपूर्ण कारण हैं:

1. आप अपनी वेबसाइट के लिए नए यातायात की एक टन ड्राइव कर सकते हैं

मैं अतिथि पैसा Hoarder पर एक लेख पोस्ट किया गया और  48 घंटे में 155 ईमेल ग्राहकों , और 2,500 नए प्रिव्यू।
मैं भी अतिथि परम गिटार पर तैनात हैं और मिल गया  एक  ईमेल ग्राहक।
आप क्या परिणाम आपको मिलेगा कभी पता नहीं। लेकिन क्या आप पता लगाने के लिए कभी कभी कोशिश करना है।

2. अपनी वेबसाइट के लिए लिंक मिल

कैसे उच्च आप गूगल और अन्य खोज इंजन में रैंक में कारकों में से एक है कि कितने उच्च गुणवत्ता वाले वेबसाइटों को अपनी वेबसाइट से लिंक है। यह गुप्त सॉस का हिस्सा है, और गूगल हमें बता नहीं है कि यह कितना महत्वपूर्ण है, लेकिन यह  है  महत्वपूर्ण है।
उदाहरण के लिए,  फोर्ब्स  एक बहुत ही सम्मानित वेबसाइट है। Forbes.com पर प्रकाशित लेख अधिक पर प्रकाशित लेख की तुलना में उच्च रैंक की संभावना है  MyDogLikesToSleep.biz  (या जो कुछ भी)। गूगल फोर्ब्स लेख खोज परिणाम (आमतौर पर) में उच्च फोर्ब्स 'प्रतिष्ठा की वजह से शुमार है।
मैं फोर्ब्स में उद्धृत कर सकते हैं, तो या Forbes.com और भाव / लेख पर एक योगदान लेखक बनने ScottAlanTurner.com करने के लिए एक लिंक शामिल हैं, गूगल कि लिंक दिखाई देगा। मेरी वेबसाइट के पदों गूगल में उच्च स्थान पर हो, क्योंकि यह Forbes.com के साथ जुड़े है।
इस रणनीति के लिए फैंसी शब्द कहा जाता है  backlinking । और अधिक लिंक आप अपनी वेबसाइट के अन्य सम्मानित वेबसाइटों से है, उच्च आप खोज परिणामों में दिखाई देगा।
सबसे आसान तरीका है उन पश्च पाने के लिए अतिथि पोस्ट करने के लिए है।

इसे आसानी से अपने सामग्री साझा करने के लिए

सभी  अपने ब्लॉग पोस्ट के बटन है कि अपने पाठकों को सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को साझा करने की अनुमति (फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, आदि) होना चाहिए
और यह आसान हो गया है!
यहाँ दो उपकरण मैं का इस्तेमाल किया और सिफारिश कर चुके हैं।

SumoMe

मुक्त SumoMe उपकरण मैं ईमेल सूची निर्माण के अध्याय में उल्लेख किया है की एक और विशेषता मुफ्त बांटने के उपकरणों यह भी शामिल है। यह निःशुल्क है!

सामाजिक वारफेयर

सामाजिक वारफेयर बंटवारे प्लगइन मैं वर्तमान में मेरे वेबसाइट पर इस्तेमाल होता है। मैं एक समय में SumoMe इस्तेमाल किया और फिर मैं सामाजिक युद्ध करने के लिए बंद कर दिया। मेरे जीवन के लिए, मैं क्यों याद नहीं है। मुझे लगता है कि सामाजिक वारफेयर एक ईमेल बटन का था और SumoMe समय पर नहीं किया।
आप जो तुम चाहते तय करने के लिए और फिर सॉफ्टवेयर है कि अपने लक्ष्यों को पूरा करती लेने की है।

शेयर अन्य ब्लॉगर की सामग्री

अगर मैं फिर से चहक मनी पत्रिका से या फिर पोस्ट सामग्री, यह मेरे लिए शून्य लाभ है क्योंकि पैसे पत्रिका एक बड़े पैमाने पर कंपनी की परवाह नहीं करता कि मैं कौन हूँ। अगर लेख अच्छा था यह  करता है  अपने अनुयायियों को फायदा होगा।
अगर मैं फिर से चहक या फिर पोस्ट सामग्री एक लोकप्रिय ब्लॉगर से - (उदाहरण के लिए स्टेफ़नी O'Connell) - अपने पाठकों और अनुयायियों लाभ क्योंकि मैं अन्य लोगों से मूल्यवान सामग्री साझा कर रहा हूँ।
नोट:  मैं अन्य ब्लॉगर्स की मदद करने पर अनुभाग में इस में मिल जाएगा, लेकिन आपकी मदद में ईमानदार हो। आप केवल बाहर की तलाश है तो किसी और से बाहर कुछ पाने के लिए, आप उस व्यक्ति के साथ एक रिश्ता बनाने नहीं होंगे। मैं स्टेफ़नी ब्लॉग और सामग्री पसंद किया है क्योंकि मैं पहली बार इसे देखा। वह न्यूयॉर्क शहर में तोड़ दिया जा रहा है की एक अद्भुत कहानी है, और वह सिर्फ एक दो साल में इस अद्भुत व्यक्तिगत वित्त व्यवसाय का निर्माण किया है। मैं स्टेफ़नी मदद क्योंकि मैं स्टेफ़नी चाहते , इसलिए नहीं कि मैं  चाहता हूँ  या  उम्मीद  रिश्ते से बाहर कुछ भी पाने के लिए।
यह संभव है कि आप अपने विषय के हर एक पहलू को कवर करने के लिए नहीं है। कुछ बिंदु पर, आप अन्य लोगों की सामग्री का हिस्सा है। तुम बीमार हो या छुट्टी पर जाना चाहते करने जा रहे हैं और न लिखने के लिए सक्षम हो जाएगा। आप कहाँ बंद हो जाएगा? अन्य लोगों की सामग्री ।

एक साथ लिंक आपका पोस्ट

आप एक सैंडविच बनाने के लिए अलग अलग तरीके के बारे में दस अलग अलग ब्लॉग पोस्ट लिखते हैं, अपने पोस्ट के बीच से जोड़ने के लिए अगर यह प्रासंगिक है प्रयास करते हैं।
उदाहरण के लिए:
  • तुम बनाने पर एक ब्लॉग पोस्ट किया है  जामन रोटी
  • फिर आप एक बनाने के लिए एक और ब्लॉग पोस्ट लिखने  अद्भुत ग्रील्ड पनीर सैंडविच
अपने ग्रील्ड पनीर सैंडविच जामन रोटी का उपयोग करता है, तो अपने जामन रोटी नुस्खा के लिए लिंक।
वहाँ अपने पदों को एक साथ जोड़ने के लिए दो बहुत ही महत्वपूर्ण कारण हैं:
  1. यह आपकी साइट पर पाठक रहता है और यह अधिक संभावना है कि वे अपने पदों से अधिक पढ़ा होगा बनाता है। अधिक वे पढ़ते हैं, और पृष्ठ विचारों तुम हो, जो अपने ब्लॉग यातायात बढ़ जाती है।
  2. सर्च इंजन पदों है कि एक के बाद कोई आंतरिक जोड़ने है कि बेहतर रूप में एक दूसरे से लिंक देखें। आपका पोस्ट खोज इंजन में उच्च रैंक जाएगा। रोटी व्यंजनों के बारे में कि दस पदों के  लिए नहीं है  एक के लिए लिंक एक और रोटी व्यंजनों कि लगभग दस पदों के रूप में खोज इंजन की आँखों में के रूप में अच्छा नहीं कर रहे  कर  एक दूसरे के लिए लिंक।
पागल मत जाओ  - केवल अन्य लेख से लिंक जब यह समझ में आता है।

Pinterest पर पिन

Pinterest कई ब्लॉगों के लिए शीर्ष यातायात स्रोतों में से एक है। जब मैं हाल ही में एक सम्मेलन में एक सत्र के माध्यम से Pinterest बैठे थे, मैं उड़ा रहा था।
बोने का समय व्यक्तिगत वित्त पर बॉब के ऊपर है कि वह कैसे Pinterest उपयोग कर रहा था उत्पन्न करने के लिए हमें पता चला है  एक वर्ष में 1,000,000 से अधिक पृष्ठ विचारों  अपनी वेबसाइट के लिए। भारी !
मैं Pinterest पर कोई विशेषज्ञ रहा हूँ, न ही मैं बनना चाहते हो। मैं अपनी पत्नी केटी Pinterest पर एक कोर्स खरीदा है, और वह अपने ब्लॉग पर सब कुछ की स्थापना की। मैं अब Pinterest से अपने ब्लॉग पर 1,500 दर्शक एक महीने हो रही है।
हालांकि कि 80,000 / माह बॉब हो रही है की तुलना में काफी कम है, कि अभी भी 1,500 लोगों को एक महीने मैं कभी नहीं पहुँच हो सकती है। मैं बेहतर कर सकता है, लेकिन Pinterest मेरे लिए एक उच्च प्राथमिकता नहीं है।
मेलिसा  पर पर  ब्लॉग स्पष्टता  Pinterest बेशक मैं खरीदा है। यह कितना समय आप अपने दम पर लेने के लिए एक विशेषज्ञ बनने Pinterest पर मुफ्त जानकारी का एक गुच्छा बाहर की तलाश करने के लिए होगा की तुलना में बहुत सस्ती है।

मदद अन्य ब्लॉगर्स

आप कम या ज्यादा मेरी मदद करने के लिए है क्योंकि मैं तुम्हारे लिए सब इस महान जानकारी दे रहा हूँ की संभावना है  मुक्त ?
आप सही है कि मिल गया है - आप और अधिक मेरी मदद करने की संभावना हो। यही कारण है कि मदद के रूप में आ सकता है:
  • लोग बता तुम मेरी वेबसाइट के बारे में पता
  • अपने सामाजिक मीडिया के आउटलेट (फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, आदि) पर मुझे बढ़ावा देना
  • दूसरों के साथ अपनी सामग्री साझा करना
  • अपने ब्लॉग से मेरे ब्लॉग को जोड़ने
  • मुझे एक प्रशंसापत्र देने
  • मुझे किसी आप भविष्य में पूरा हो सकता है का जिक्र करते हुए यहां तक ​​कि अगर यह अब से एक साल है
एक बढ़ती ज्वार सभी नावों को हटाया।
अन्य ब्लॉगर्स - भले ही वे एक ही विषय के बारे में ब्लॉग -  प्रतियोगिता नहीं हैं ।
आप विश्वास नहीं होता कि कितना बड़ा पाई है, और वहाँ हर किसी के लिए बहुत कुछ है ।
आप इसे अकेले जाने के लिए और किसी की मदद नहीं की कोशिश कर सकते हैं। परिणाम यह है कि आप 2-3 गुना ज्यादा समय लेने के लिए अपने ब्लॉग विकसित करने के लिए किया जाएगा। लेकिन अगर आप  ईमानदारी से  बाहर सेट के लिए दूसरों की मदद करने के लिए, वे, बारी में, आप मदद करेंगे।
चेतावनी:  : जब मैं कहता ईमानदार हो, मैं यह मतलब है। लोग एक निष्ठाहीन पिच एक मील दूर गंध कर सकते हैं। जब मैं पहली बार ब्लॉगिंग शुरू कर दिया मैं इस का दोषी था । अगर आप दोस्तों के अन्य ब्लॉगर्स के साथ बनने पहली बार बाहर शुरू, भविष्य में कुछ समय वे आप अपने ई-पुस्तक प्रक्षेपण के साथ मदद मिलेगी, अपने ब्लॉग, अपने पाठ्यक्रम को बढ़ावा देने, आप किसी के लिए एक परिचय दे रही है - जो कुछ भी -  क्योंकि आप दोस्त हैं ।

कुछ महीने के बाद मैं ब्लॉगिंग शुरू कर दिया मैं एक पॉडकास्टिंग सम्मेलन के पास गया और के फिलिप टेलर (पीटी) में भाग  PTMoney.com । पीटी एक महान आदमी है। उन्होंने कहा कि मुझे व्यक्तिगत वित्त अंतरिक्ष में है कि लोगों को ब्लॉगिंग कर दिया गया था और पॉडकास्टिंग के लिए का एक गुच्छा के लिए शुरू की  साल । वह और मैं दोस्त बन गए हैं - मैं भी उसे और उसके परिवार के खाने के लिए खत्म हो चुका है।
पीटी कभी मेरे साथ मदद के लिए पूछता है तो  कुछ भी , आप शर्त लगा सकते हैं मुझे कहना होगा  हां ।मित्र एक दूसरे के लिए है कि क्योंकि।
हमेशा एक से अधिक आप प्राप्त कर देते हैं।

कार्रवाई आइटम

एक गुच्छा विचारों से अधिक महान है, है ना? चलो यह सरल रखो।
1. अपनी वेबसाइट के लिए सामाजिक बंटवारे बटन जोड़ें
उम्मीद है, आप पहले से ही SumoMe अपनी वेबसाइट के लिए ईमेल पतों को एकत्रित शुरू करने के लिए जोड़ दिया है। यदि आप नहीं - आगे बढ़ो और इसे स्थापित करें।
मुक्त SumoMe शेयर उपकरण जोड़ें ताकि आपके आगंतुकों को अपने दोस्तों, परिवार, और दूसरों के साथ अपनी सामग्री साझा कर सकते हैं। और अधिक लोगों को अपनी साइट और सामग्री का हिस्सा है, और अधिक वायरल यातायात अपनी साइट के लिए वापस चला जाता है।
2. एक ब्लॉगर को पहचानें आप के साथ संबंध बनाने के लिए चाहता हूँ
सामाजिक (फेसबुक, ट्विटर, Instagram, Snapchat) पर उनका पीछा शुरू और उनकी सामग्री के लिए प्रति सप्ताह 1-2 बार का एक टुकड़ा repost।
आप साहसी प्राप्त करना चाहते हैं, तो उन्हें एक ईमेल ड्रॉप बस नमस्ते कहने और उन्हें बताओ कि तुम क्यों उन्हें पसंद करने के लिए। ईमानदारी जीतता है ।
3. वर्डप्रेस में Yoast एसईओ प्लगइन स्थापित करें
एक बार जब आप इस मुफ्त प्लगइन स्थापित हो, यह मदद मिलेगी खोज इंजन के अनुकूल ब्लॉग पोस्ट के अपने लेखन में मार्गदर्शन।

भाग 10 - संसाधन मैं अपने व्यवसाय के लिए प्रयोग करें

मैं समय की एक बहुत ही कम अवधि में बेतहाशा सफल बनने के लिए सटीक उपकरण मैं अपने व्यापार के बढ़ने के लिए प्रयोग किया जाता है की एक सूची में शामिल किया है।
क्योंकि यह एक लंबी सूची है मैं अपने पेज पर डाल दिया है। उपकरण मैं मैं का उपयोग से कई इस गाइड में उल्लेख किया है।

भाग 11 - कैसे अनूठा बनें और अपने फ़ॉलो कर विकसित करने के लिए

इस खंड में, मैं कुछ अन्य छोटी-मोटी बातें है कि मदद करने के लिए आप कैसे पैसे ब्लॉगिंग बनाने के साथ सफल होने के लिए जा रहे हैं कवर करेंगे।

एक पृष्ठ के बारे में बनाएं

जैसा कि  क्रिस Ducker  (एक बहुत अच्छी तरह से ज्ञात ब्लॉगर और उद्यमी) का कहना है:
आपका खिंचाव अपने जनजाति को आकर्षित करती है।
लोगों को लोगों के साथ व्यापार करना । एक बड़ा मेगा बैंक जहां हर ग्राहक को एक संख्या है और एक डॉलर की निशानी के रूप में व्यवहार किया जाता है की है कि हो के लिए अपनी छवि आप करना चाहते हैं? या आप स्थानीय बैंक है, जहां आप में चलना पसंद करते हैं, और वे नाम से जानते हैं और पूछते हैं कि कैसे अपने परिवार है?
एक होने  के बारे में पृष्ठ  दर्शाता है कि आप कौन हैं और क्या आप के बारे में मदद मिलेगी रहे हैं लोग हैं, जो हो जाएगा के प्रकार को आकर्षित  मित्र और  ग्राहकों । तुम नहीं कर सकते, और नहीं, हर किसी को आकर्षित करेगा। इसलिए कोशिश कर परेशान नहीं करते।
यह है बेहतर है  1,000 वफादार और निडर प्रशंसकों  से  100,000 wishy ज़र्द अनुयायियों  है कि ज्यादा परवाह नहीं है कि आप एक ब्लॉग पोस्ट या पतली हवा में गायब हो जाते हैं।
यह भी  अधिक लाभदायक  1,000 प्रति वफादार है और निडर प्रशंसकों के लिए। अपने पसंदीदा बैंड या संगीत के बारे में सोचो। बैंड के प्रशंसकों कि हर उत्पाद खरीदने के लिए और प्रशंसकों जो एक समय में एक बार एक शो के लिए आ सकता है अगर कुछ बेहतर पर नहीं जा रहा है की तुलना में हर संगीत कार्यक्रम पर दिखाने से अधिक बनाता है।

वास्तविक बने रहें

अपने पसंदीदा भोजन एक केला और पनीर सैंडविच है? तो कहते हैं!
तुम हो, और तुम लोगों को आकर्षित किया जाएगा। विचित्र, अजीब बात है, snarky रहो - अपने व्यक्तित्व के माध्यम से चमक रहा है। लोग, मनोरंजन के लिए प्रेरित किया, और शिक्षित करना चाहते हैं।
आप कुछ तुम नहीं हो बनने की कोशिश करते हैं, तो आप या तो ऊब जाएंगे या बाहर पाया जा।
मैं अपनी पहली (में यह सीखा विफल रहा है ) पॉडकास्ट। मैं व्यक्तिगत वित्त में हर किसी की उम्मीद लोगों को क्या करना था। देखो - यहाँ मेरा पहला पॉडकास्ट से कलाकृति है:

साफ कटौती, कॉलर शर्ट, मुस्कुराते हुए। सभी व्यापार, पेशेवर लग रही है, और  उबाऊ लग ।
वास्तव में कुछ चालाक लोगों से कुछ अच्छी सलाह प्राप्त करने पर, मैं सब कुछ खत्म कर दिया और पोलो शर्ट (धोखा दिया मैं पुरुष के एक काले रंग की टी-शर्ट तरह कर रहा हूँ )।
मैं फिर से ब्रांडेड सब कुछ और हो गया कि मैं कौन होना चाहिए था -  वित्तीय रॉक स्टार । आदमी है जो गिटार बजाता है, एक बैंड में है, धन और निवेश के बारे में बात करती है, और उसकी बिल्लियों शो की पृष्ठभूमि में meowing है। मैं माल शॉर्ट्स और काले बैंड टी-शर्ट पहनने वर्ष के बाहर 340 दिनों के लिए।यही कारण है कि  मेरे ।
मैं छिपाना नहीं है जो मैं सच में कर रहा हूँ, और यह बंद का भुगतान किया है। मैं कैसे अपने निवेश को फिर से संतुलित करने के बारे में बात कर एक अच्छा सूट में कुछ आदमी होने के लिए नहीं जा रहा हूँ। मैं टैटू, अजीब बालों के साथ पुरुष हो जाएगा, और कैसे अपने निवेश को फिर से संतुलित करने के बारे में बात कर।
आप आप कौन होना चाहिए  रहे हैं ,  और  जो आप करना चाहते  हो जाते हैं ।
आपका खिंचाव अपने जनजाति को आकर्षित करती है।

एक संपर्क पृष्ठ बनाएं

कभी एक वेबसाइट है, जहां आप समझ नहीं सकते हैं कि कैसे संपर्क में किसी के साथ पाने के लिए, या वे जानबूझकर अपने ईमेल पते को छिपाने के लिए किया गया है?
मैं भी।
कोई भी उस पसंद करती है।
यदि वे आप तक पहुँच नहीं कर सकते कि संभावित विज्ञापनदाताओं और कंपनियों के लिए संपर्क करेंगे?
एक संपर्क पृष्ठ है कि आप खोजने के लिए कई तरीके भी शामिल है। कम से कम आप को शामिल करना चाहिए:
  • ईमेल
  • फेसबुक
  • ट्विटर हैंडल
  • लिंक्डइन
आप एक PO बॉक्स या व्यापार मेलिंग पता है, तो वह भी शामिल हैं। ( सुरक्षा और सुरक्षा के लिए अपने घर के पते का उपयोग नहीं करते )।

टिप्पणियों का जवाब और जल्दी से ईमेल!

किसी को अपने ब्लॉग पर एक टिप्पणी करता है या आप एक ईमेल भेजता है - उत्तर! इतनी जल्दी करने से संबंधों को बढ़ावा मदद करता है। कभी लोगों की उपेक्षा।
कुछ लोगों को 24 घंटे के भीतर प्रतिक्रिया का जवाब। क्योंकि मैं ईमेल की एक बहुत कुछ मिलता है मैं 3 व्यावसायिक दिनों का एक नियम है।
बस एक त्वरित उत्तर कभी कभी कहते हैं कि 'अपनी टिप्पणी के लिए धन्यवाद' पर्याप्त हो सकता है।अपने पाठकों को पता है कि आप उन पर ध्यान दे रहे हैं करना चाहते हैं। जवाब है कि ऐसा करने के लिए तेज और आसान तरीका है।
एक-से-एक संचार अपने ब्लॉग के वफादार अनुयायियों के एक समुदाय का निर्माण करने के लिए बहुत जरूरी है।

लपेटें

कमाल !
आप कैसे पैसे ब्लॉगिंग गाइड बनाने के लिए के माध्यम से इसे बनाया है।
आप एक ब्लॉग की स्थापना में महारत हासिल है, कैसे ब्लॉग, क्या ब्लॉग के बारे में, कैसे अपने दर्शकों का निर्माण शुरू, और कैसे पैसे ब्लॉगिंग बनाने के बारे में तरीके का एक गुच्छा है। इसके अलावा आप मिल गया है  नि: शुल्क उपकरण के टन  आप एक बेहतर ब्लॉगर बनाने के लिए उपयोग करने के लिए।
मुझे आशा है कि आप एक सफल ब्लॉगर बनने के लिए अपने रास्ते पर हैं।

अंतिम कार्यों

  1. अपने बारे में पृष्ठ के बारे में  यह रूप में लंबे समय या के रूप में कम के रूप में यह करने की जरूरत हो सकती है। यह व्यक्तिगत बनाओ! लोगों को नहीं, कुछ अनाम, अनाम निगम इकाई आप के साथ व्यापार करना चाहते हैं।
  2. एक मुझसे संपर्क पृष्ठ बनाएँ  चलो लोगों को कैसे आप के साथ संपर्क में पाने के लिए जानते हैं।
  3. मज़े करो!  सबसे सफल ब्लॉगर्स है कि लोगों को यह कर, क्योंकि वे इसे प्यार कर रहे हैं।

अगला

और महान काम करते रहो - अब यह आप सब कुछ आप सीखा है लागू करने के लिए समय है। शुभ लाभ!

6 комментариев:

  1. मेरी खुशी एक बहुत लंबे समय के बाद मुझे वापस करने के लिए है जो मैं एक
    अपने पूर्व अलग हो जब से मैं अकेले मेरे जीवन को बदल दिया गया था
    मेरे बारे में हर बात मेरे एक दोस्त को बदल दिया
    मुझे एक ईमेल पते और मुझे बताया था कि यह
    संपर्क ईमेल पता जब वह वह था
    एक ही समस्या है तो मैं ईमेल मैं एक उत्तर मिल गया से संपर्क किया मैं
    मुझसे पूछते हैं उसे मेरा नंबर भेजने के लिए तो मैं मैं एक आदमी था
    जाली कॉल Olili मेरे लिए एक जादू casted और कहा कि मुझे बताया है
    दो दिन के भीतर अपने पूर्व हम भीतर अच्छे के लिए वापस जा सकता है कि
    यही कारण है कि दो दिन था अपने पूर्व वापस, मैं और मेरे पूर्व हो रही है
    शादी कर ली। अगले मुंह, आप उस पर संपर्क करें
    grategodesslovespell@gmail.com या WhatsApp +2349071385302

    ОтветитьУдалить
  2. मैं 8 साल के लिए मेरे पति से शादी की थी और हम दोनों दो बच्चों के साथ आशीर्वाद दे, एक प्यार के रूप में एक साथ रहते हैं, 2010 तक जब कोई बात नहीं रह गया है जिस तरह से अपने था। लेकिन जब वह बाद में 3 महीने के बाद एक नया काम हो जाता है, वह हमारे वैवाहिक घर के बाहर सो रही शुरू कर दिया। केवल मेरे लिए यह पता लगाना है कि वह औरत है कि उसे नौकरी दे दी है के साथ चक्कर चल रहा था। उस दिन के बाद से, जब मैंने उसे कहा जाता है, वह अब तक मेरी कॉल्स और वह कुछ भी नहीं लेने नहीं के बाद से अच्छा बाहर आने के लिए करते हैं। अभी तक मेरे पति सिर्फ अभी भी lady.then मैं इंटरनेट पर एक समाधान के लिए देखने के लिए तय देखकर रखने के कारण मैं वास्तव में उसे प्यार करता हूँ और मैं उसे ढीला करने के लिए किसी भी औरत पर कैसे एक आध्यात्मिक इंटरनेट पर एक लेख खोजने के लिए बर्दाश्त नहीं कर सकता डॉक्टर को वापस लाने के किसी पूर्व वापस संपर्क कहानी लाइन पर संलग्न था। मैं मैं कॉपी मेल और फोन नंबर के बारे में यह दूसरे सोचा देने के लिए एक मौका खड़ा नहीं कर सका और मैं 7 दिनों के बाद आध्यात्मिक चिकित्सक रहा था कि क्या वह मुझसे पूछते हैं क्या करने के लिए वह मुझे कुछ देशी माल 7days के लिए उपयोग करने के लिए भेजने के संपर्क मुझे विश्वास है मेरी पति ने मुझे फोन किया और मुझे और मेरे बच्चों के लिए माफी माँगता हूँ और घर सो अब ... मैं इस महान अपने महान करने के लिए डॉ Oje शुक्रिया अदा करने के अवसर का उपयोग करना चाहते शुरू कर दिया। तुम उसे ईमेल या WhatsApp drojespiritualtemple@gmail.com +2348149277967 पर संपर्क कर सकते हैं ..

    ОтветитьУдалить
  3. क्या आपको अपने कर्ज का भुगतान करने के लिए तत्काल ऋण की आवश्यकता है या आपको अपने व्यवसाय में सुधार करने के लिए ऋण की आवश्यकता है? क्या आपको एक समेकन ऋण या बंधक की जरूरत है? क्या आपको बैंकों और अन्य वित्तीय संस्थानों द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है? अब और नहीं खोजिए क्योंकि हम आपकी सभी वित्तीय समस्याओं को अतीत की बात करने के लिए यहां हैं !! हम 2% की कम और सस्ती ब्याज दर पर कंपनियों, निजी संस्थाओं और व्यक्तियों को ऋण देते हैं आप ई-मेल के जरिए हमसे संपर्क कर सकते हैं: (georgelucy007@gmail.com)

    डेटा का आवेदन

    1) नाम ...........................
    2) देश .......................
    3) पता ......................
    4) लिंग ........................
    5) वैवाहिक स्थिति ...
    6) व्यवसाय ................
    7) फोन नंबर ...........
    8) काम के स्थान पर स्थिति .....
    9) मासिक आय ....................
    10) ऋण राशि .........
    11) ऋण की अवधि .....
    12) ऋण का उद्देश्य ..................
    13) जन्म तिथि ........................

    धन्यवाद।

    ОтветитьУдалить
  4. हम सीधे सोने के सोर्सिंग के अंत आपूर्तिकर्ताओं हैं

    के क्षेत्र में सोने की धूल के स्थानीय खनिक

    हमारे परिचालन के साथ कांगो का लोकतांत्रिक गणराज्य

    नैरोबी, केन्या में कार्यालय वर्तमान में हमारे पास लगभग 375 किलो है

    नैरोबी में हमारी वॉल्ट सुविधा में assayed सोने का,

    केन्या और विश्वसनीय प्रत्यक्ष खरीदारों की तलाश में हैं।
    हमारे उत्पाद विनिर्देश हैं
    उत्पाद: एयू गोल्ड बार / नगेट
    मात्रा: 375 किलो
    गुणवत्ता: 24carat +
    शुद्धता: 9 7.8%
    मूल्य: $ 28,000 प्रति किलो (बातचीत योग्य)
    आपूर्ति के बाद प्रति माह 100 किलो आपूर्ति करने की क्षमता

    उपलब्ध 375 किलो

    हमें ईमेल करें या कॉल नंबर
    +14805267557 ... + 256757277036 ... + 25491354111।
    (Mininggold6@gmail.com) (changwilliam369@gmail.com)

    ОтветитьУдалить
  5. हम सीधे सोने के सोर्सिंग के अंत आपूर्तिकर्ताओं हैं

    के क्षेत्र में सोने की धूल के स्थानीय खनिक

    हमारे परिचालन के साथ कांगो का लोकतांत्रिक गणराज्य

    नैरोबी, केन्या में कार्यालय वर्तमान में हमारे पास लगभग 375 किलो है

    नैरोबी में हमारी वॉल्ट सुविधा में assayed सोने का,

    केन्या और विश्वसनीय प्रत्यक्ष खरीदारों की तलाश में हैं।
    हमारे उत्पाद विनिर्देश हैं
    उत्पाद: एयू गोल्ड बार / नगेट
    मात्रा: 375 किलो
    गुणवत्ता: 24carat +
    शुद्धता: 9 7.8%
    मूल्य: $ 28,000 प्रति किलो (बातचीत योग्य)
    आपूर्ति के बाद प्रति माह 100 किलो आपूर्ति करने की क्षमता

    उपलब्ध 375 किलो

    हमें ईमेल करें या कॉल नंबर
    +14805267557 ... + 256757277036 ... + 25491354111।
    (Mininggold6@gmail.com) (changwilliam369@gmail.com)

    ОтветитьУдалить
  6. Hello,

    I'm Dr Ogudugu, a real and genuine spell caster/Spiritual healer with years of experience in spell casting and an expert in all spells, i specialize exclusively in LOVE SPELL/GET REUNITE WITH EX LOVER, MONEY SPELL, POWERFUL MAGIC RING, ANY COURT CASES, FRUIT OF THE WOMB, HIV CURE, CURE FOR CANCER, HERPES, DIABETE, HERPERTITIS B, PARKINSON’S HERBAL CURE, BECOMING A MERMAID, BECOMING A VAMPIRE, SAVE CHILD BIRTH. They are all %100 Guaranteed QUICK Results, it most work. If you have any problem and you need a real and genuine spell caster to solve your problems, contact me now through my personal Email Address with problem case...Note-you can also Text/Call on WhatsApp.

    Contact me -
    Email: greatogudugu@gmail.com
    WhatsApp No: +27663492930

    ОтветитьУдалить

Loading...