Free Money

Loading...

среда, 7 декабря 2016 г.

53 वैध तरीके से घर से पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए


अनुच्छेद प्रायोजक payoneer.com
इस ब्लॉग का हर पाठक एक प्राप्त होगा क्रेडिट कार्ड के प्रभार से मुक्त, और पंजीकरण के बाद $ 25 ।

आप एक व्यस्त माँ, घर पिता, एक कॉलेज के छात्र एक रह रहे हैं, या बस कुछ अतिरिक्त पैसा कमाना चाहते हैं - कुछ अतिरिक्त काम कर रही है मदद कर सकते हैं आप घर से पैसा बनाते हैं।
एक त्वरित इंटरनेट खोज घर घोटाले से कई काम प्रकट कर सकते हैं। वे तुम्हें अग्रिम शुल्क चार्ज और आप उन लोगों के साथ काम करने के लिए आकर्षण। लेकिन वास्तव में  वे सिर्फ अपनी मेहनत की कमाई से बाहर आप को धोखा दे रहे हैं।
मैं जानता हूँ कि तुम घर की नौकरियों से कुछ वैध काम है कि चीर-नापसंद नहीं कर रहे हैं देख रहे हैं। तो, मैं घर पर काम करने के तरीके के सैकड़ों के माध्यम से घूमते हैं, और साथ आया है  53 वैध तरीके से घर से पैसे बनाने के लिए ।
कुछ सिर्फ आप कुछ रुपये एक महीने कर देगा, लेकिन दूसरों के समय आप उन्हें में निवेश करने की जरूरत पर निर्भर करता है शक्तिशाली moneymakers बन सकता है।
पढ़ो पर घर से पैसे बनाने के लिए रोमांचक तरीके से कुछ के बारे में पता लगाने के लिए। तुम भी कुछ तुम पहले कभी नहीं सुना है मिल सकता है।
सौभाग्य!

पैसा बनाने ऑनलाइन और घर से

किसी भी छिपी प्रतिभा नहीं है? डोंट वोर्री! हम साथ ही साथ आप के लिए कुछ मिल गया है।
मैं कोई विशेष प्रतिभा है। मुझे केवल जुनून की हद तक उत्सुकता है। - अल्बर्ट आइंस्टीन
मेरी पत्नी केटी चालाक नहीं है तो बजाय एक स्थानीय 5K रन की योजना बनाई है।
हम बेचने के लिए एक औरत जो लड़कियों को उठाती से हमारे मुर्गियों खरीदा $ 25 / प्रत्येक ( पर पढ़ने के लिए अगर आप बढ़ाने के लिए और मुर्गियों को बेचने के लिए नहीं करना चाहती )।

1. एक ब्लॉग या ऑनलाइन कारोबार शुरू

ऑनलाइन व्यापार कैसे मैं 2005 के बाद से एक जीवित कर दिया गया है और क्या मदद मिली है मुझे जल्दी रिटायर है। मैं अपने ब्लॉग के माध्यम से अक्टूबर में $ 21,000 से अधिक कर दिया।   मेरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें कैसे पैसे ब्लॉगिंग -इस अंतिम गाइड बनाने के लिए । आप के रूप में छोटा रूप में $ 2.85 एक महीने के लिए एक ब्लॉग शुरू कर सकते हैं (एक कप कॉफी से भी कम है!)। एक ब्लॉग बनाएँ और सहबद्ध बिक्री या उत्पाद समर्थन सौदों में यह लाभ उठाते हैं। विषयों की तरह विचार करें:  
  • यात्रा
  • खाना बनाना
  • स्वास्थ्य
  • प्रौद्योगिकी
  • व्यक्तिगत वित्त
  • बस कुछ और के बारे में
कैसे मेरे कदम-दर-कदम पर निर्देश के साथ कम से कम 15 मिनट में एक ब्लॉग शुरू करने पर मेरे गाइड बाहर की जाँच  कैसे पैसे ब्लॉगिंग बनाने के लिए ।

2. एक अतिरिक्त $ 100 + एक महीने बनाने के लिए सर्वेक्षण में भाग लें

बस ऑनलाइन सर्वेक्षण या उत्पाद परीक्षण जवाब और घर से पैसा बनाते हैं। जबकि टीवी देख आप आसानी से एक अतिरिक्त $ 100 एक महीने कर सकते हैं
नीचे सूचीबद्ध कुछ भुगतान किया सर्वेक्षण वेबसाइटों पर एक नज़र रखना। इन वेबसाइटों के सभी पर आप केवल कुछ अतिरिक्त नकदी नहीं कमाते हैं, लेकिन यह भी उपहार वाउचर, पुरस्कार चित्र, मुक्त उत्पादों, आदि इन साइटों के सभी के माध्यम से पुरस्कृत हो रहे हैं  साइन अप और का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र । सर ऊपर: किसी भी सर्वेक्षण साइट आप भुगतान करने के लिए पूछता है, वे शायद घोटाले होते रहते हैं।
सर्वेक्षण नशेड़ी
Swagbucks
OneOpinion
अमेरिकी उपभोक्ता राय
InboxDollars
सनोबर की चिलग़ोज़ा अनुसंधान
अद्यतन: PaidSurveys, सर्वेक्षण क्लब, ProOpinion, राय चौकी, वीआईपी आवाज, YouGov, स्पष्ट आवाज सर्वेक्षण, उत्पाद रिपोर्ट कार्ड, पुरस्कार विद्रोही, सर्वेक्षण स्पॉट, और हैरिस: यहाँ कुछ अतिरिक्त सर्वेक्षण साइटों के बाद से पहले इस आलेख को प्रकाशित किया गया था हम जोड़ दिया हैं मतदान

आप पेचेक करने वाली पेचेक चक्र को तोड़ने के लिए चाहते हैं? खोजने के लिए क्लिक करें:

पहला पॉडकास्ट रहा है में से एक कभी बात सुनी है, लेकिन यह मुझे झुका मिल गया! हाल ही में एक कॉलेज के स्नातक के रूप में, मुझे नहीं पता है, जहां शुरू करने के लिए अपने वित्त का नियंत्रण लेने के लिए किया था। स्कॉट एलन टर्नर एक तरीका है कि वास्तव में सम्बद्ध और पचाने के लिए आसान है में एक स्पष्ट, संक्षिप्त तरीके से टूट जाता है सब कुछ नीचे। उनकी 'व्यावसायिक' टूटता उल्लसित हैं! "  - अन्ना
पेचेक करने वाली पेचेक चक्र को तोड़ने के लिए कैसे          

3. घड़ी फिल्म पूर्वावलोकन, यूट्यूब, और वीडियो की तरह

आप अपने खाली समय में वीडियो देख पसंद है? अब, आप फिल्म पूर्वावलोकन, समाचार, वीडियो क्लिप्स, और अन्य वीडियो के सभी प्रकार सहित वीडियो देखने के लिए भुगतान कर सकते हैं।
Swagbucks तरह साइटें कुछ वीडियो और उन्हें तरह से देखने के लिए आप से पूछना। तुम मिनट के जो आप समय से आगे बताया जाएगा की एक निश्चित संख्या के लिए देखने के लिए है। आप $ 200 एक महीने (आय भिन्न) से अधिक कमा सकता है। आप (अंक कि उपहार कार्ड या पेपैल के लिए भुनाया जा सकता है) देखने के लिए Swagbucks अर्जित करेंगे।  आप साइन अप करने के लिए केवल $ 5 मिल सकता है!

4. पैसे वापस तुरन्त सामान के लिए आप पहले से ही खरीदा है जाओ

आप रिफंड हो रही प्यार करते हो? कैसे शांत यह आप पहले से ही खरीदा है सामान पर वापस एक बात करने के लिए बिना पैसे पाने के लिए हो सकता है? Paribus एक app आप यह पता लगाने अगर आप ऑनलाइन दुकानों पर खरीदारी की है आप एक वापसी पर एहसान करने देता है। यह साइन अप करने के लिए स्वतंत्र है। Paribus अपने ईमेल खाते को जोड़ता है और अपनी प्राप्तियों की जांच करता है। अगर वे पता लगाने के एक फुटकर विक्रेता उनकी कीमत गिरा दिया गया है वे स्वतः ही आप के लिए एक मूल्य समायोजन दावा फाइल। Paribus बाहर की कोशिश करो।
Paribus व्यापारियों है कि आप शायद पहले से ही वालमार्ट, अमेज़न, Costco, सर्वश्रेष्ठ खरीदें, लक्ष्य, एप्पल, कोल के, और अधिक सहित, पर दुकान की एक बड़ी संख्या के साथ काम करता है!

5. डाउनलोड करें और इन क्षुधा स्थापित

कंपनियों के एक बहुत - गूगल सहित - अपनी क्षुधा स्थापित करने के लिए भुगतान करते हैं। इसके अलावा, आप प्रत्येक महीने क्षुधा अपने फोन पर स्थापित कर रहे हैं के लिए भुगतान मिलता है। इन साइटों में से कुछ में शामिल हैं:
  • ShopTracker - जवाब कुछ सवाल तो अपने डिवाइस पर अनुप्रयोग शुरू, और  आप $ 3.00 तुरन्त अर्जित करेंगे । अपने फोन पर app रखने के लिए हर महीने पैसे कमाने के लिए और कंपनियों को समझने के लोगों को ऑनलाइन क्या खरीद रहे हैं मदद करने के लिए।
  • नीलसन मोबाइल पैनल - लोगों कि नीलसन टीवी रेटिंग्स रन से, नीलसन मोबाइल एप्लिकेशन को अपने मोबाइल डिवाइस का उपयोग करने के लिए आप पुरस्कार। आप $ 50 एक साल तक कमा सकते हैं ।
  • MobileXpression - इस एप्लिकेशन इंस्टॉल करें और आप प्रत्येक सप्ताह पुरस्कार जीतने के लिए पात्र हो जाएगा। आप बाजार अनुसंधान में भाग लेने के द्वारा एक पल पुरस्कार खेल खेलने के लिए मिलता है।

6. एक मुक्त $ 10 अमेज़न उपहार कार्ड प्राप्त करें

MyPoints के लिए साइन अप करें और एक मिल  मुक्त $ 10 अमेज़न उपहार कार्ड । यह आरंभ करने के लिए आसान है:
  1. MyPoints मुक्त करने के लिए यहाँ शामिल हों।
  2. MyPoints के माध्यम से 1,900 शीर्ष ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं (अमेज़न, वालमार्ट, और लक्ष्य भी शामिल है) के ऊपर दुकान और अपनी खरीद के लिए अंक कमाते हैं।
  3. उपहार कार्ड, यात्रा मील की दूरी पर है और 75 से अधिक शीर्ष खुदरा, रेस्तरां और यात्रा भागीदारों से अधिक के लिए अपने अंक भुना।

7. मुफ्त उपहार कार्ड के लिए साइन अप

Ebates होगा  जब आप साइन अप तुम एक $ 10 उपहार कार्ड देने  और अपने पहले कैशबैक छूट कमाते हैं। यह ऑनलाइन दुकानदारों के लिए बहुत अच्छा है। Ebates का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है।
तुम बस Ebates वेबसाइट पर जाएँ और दुकान पर दुकान करना चाहते हैं के लिए क्लिक करें के माध्यम से। आप की दुकान से खरीदने के लिए एक आयोग Ebates कि वे तुम्हारे साथ विभाजित हो जाता है। इसे बचाने के लिए एक आसान तरीका है। Ebates के लिए साइन अप करने के लिए यहां क्लिक करें।

8. 30 $ एक घंटे के लिए टेस्ट वेबसाइटों

कभी एक वेबसाइट पर जाएँ और आप के बारे में कितना बुरा या कैसे यह महान था सोचा है? अब आप अपने विचारों को साझा करने के लिए भुगतान कर सकते हैं।
बस, एक वेबसाइट खोलने के चारों ओर क्लिक करें, और भुगतान मिलता है। नई या अद्यतन वेबसाइट के मालिकों को आप अपनी साइट का परीक्षण करने के लिए क्षतिपूर्ति।
उपयोगकर्ता के परीक्षण के साथ आप लगभग कमा सकते हैं  एक घंटे के लिए $ 30 । यह ऐसे काम करता है:
  • आप हर 20 मिनट के वीडियो के लिए पेपैल के माध्यम से $ 10 का भुगतान पाने के लिए आप पूरा।
  • UserTesting भुगतान करता है आप वेबसाइटों या क्षुधा जाएँ, कार्य का एक सेट को पूरा, और अपने विचारों को रिकॉर्ड करने के लिए।
यदि आप एक वेबसाइट का दौरा कर रहे हैं, जबकि अपने स्क्रीन अपनी आवाज के रूप में भी दर्ज किया जाएगा। अपने ग्राहकों को एप्पल, माइक्रोसॉफ्ट, एडोब, और अन्य फॉर्च्यून 500 कंपनियों में शामिल हैं।आप अपने विचारों को साझा करने के लिए कुछ रुपये कैसे चाहते हैं?

स्वस्थ होने के लिए भुगतान किया हो जाओ 9.

स्वास्थ्य एप्लिकेशन AchieveMint स्वस्थ होने और चलने की तरह बातें कर रहे हैं, अपने भोजन पर नज़र रखने, या स्वास्थ्य सर्वेक्षण लेने के लिए आप अंक देता है। आप अंक जो नकद या अमेज़न उपहार कार्ड के लिए भुनाया जा सकता है कमाते हैं। हर 10,000 अंक के लिए,  आप $ 10 कमाने  और अपनी आय पर कोई सीमा नहीं है।
AchieveMint फिटनेस क्षुधा आप पहले से ही Fitbit, RunKeeper, HealthKit, और MyFitnessPal सहित उपयोग किया जा सकता को जोड़ता है।
तुम बस AchieveMint के साथ हस्ताक्षर करने और एक app को जोड़ने के लिए 10 अंक अर्जित कर सकते हैं।

10. एक फ्रीलांसर या स्वतंत्र लेखक बनें

फ्रीलांस काम कर बहुत अपनी आय बढ़ा सकते हैं। आप एक अंग्रेजी डिग्री या एक आदमी है जो स्वाभाविक रूप से लिखित पाठ में गलतियों को मिल सकता है के साथ एक माँ घर पर रह रहे हैं?
जैसे विशाल और विश्वसनीय साइटों  Upwork  नियोक्ता जो कार्यों जहां आप लिखना या तकनीक से व्यापार लेख के लिए कुछ के बारे में संपादित कर सकते हैं के सभी प्रकार के लिए किराया चाहते के हजारों है। हर एक लेख के लिए भुगतान मिलता है। एक महान प्रतिष्ठा प्राप्त है और आप एक पूर्णकालिक नौकरी में बदल सकते हैं।

11. तकनीकी स्वतंत्र

स्वतंत्र सब लिखने के बारे में नहीं है। आप डिजाइन, ग्राफिक्स, विपणन, और वेब प्रोग्रामिंग नौकरियों जैसी साइटों से से सब कुछ कर सकते हैं:
परियोजना प्रतिशत के आधार पर आपके भुगतान उठाओ।

12. एक आभासी सहायक बनें

घर से किसी के लिए काम करते हैं। आभासी assistances (वीएएस) ईमेल की जाँच और इंटरनेट अनुसंधान से निपटने के लिए या अपने छोटे व्यवसाय के लिए काम करने के लिए यात्रा की योजना बनाने से सब कुछ कर सकते हैं। उच्च अंत अर्जक $ 50 $ 100 एक घंटे आदेश कर सकते हैं।
कुछ सम्मानित साइटों रहे हैं  Zirtual  और  Upwork

13. ट्यूशन

अपने घर पर निजी शिक्षण कक्षाएं दे और अपने सैट ज्ञान का उपयोग करें। अपने कार्यक्रम के लिए चुनते हैं, अगर आप कुछ जरूरी नियमित कार्य है।
या यों कहें, ऑनलाइन ट्यूशन के लिए जाने के लिए और कमाने के  लिए प्रति घंटे 20 $  पर  Chegg ट्यूटर ।

14. शेयर अपने विचारों

हर रोज सेवाओं और उत्पादों आप फोकस समूह की कंपनियों के साथ प्रयोग के लिए अपनी ईमानदार राय साझा करें। इन संगठनों में आपकी प्रतिक्रिया पर अपने उत्पादों में सुधार कर सकते हैं, और आप बनाने के लिए मिल  $ 50, $ 100, या अधिक । 2020 पैनल की जाँच करें।
एक दोस्त अपने स्थानीय मॉल में इस करता है। उन्होंने कहा कि केवल एक छोटे से पक्ष पैसे फोकस समूहों कर रही है, लेकिन यह एक दाई और एक रात बाहर कभी कभी के लिए भुगतान करता है।

15. दर पिज्जा

कई कंपनियों ने स्थानीय पिज्जा की दुकानों दर्ज़ा के लिए भुगतान करते हैं। आप सिर्फ अपने पिज्जा की गुणवत्ता पर जगह दर करने के लिए है और उनके प्रसव के समय ध्यान दें। इस के लिए, आप एक प्राप्त कर सकते हैं  मुक्त पिज्जा, प्लस $ 5 । बस पर रजिस्टर  Trendsource  और शुरू हो जाओ।

 


 

16. समीक्षा सामान

एक समीक्षा लिखने और बीच कुछ भी कमाते हैं  $ 1 और समीक्षा $ 50 प्रति  आवश्यकता के अनुसार। भौंकना  आप कुछ विशेष आमंत्रित दे सकते हैं।

17. अपने खोज इंजन को बदलें

आप नेट पर कुछ के लिए खोज करने के लिए गूगल या याहू का उपयोग करें? अब, उनके पीछे छोड़ने के लिए और के लिए चुनते हैं  बिंग सर्च इंजन ।
बिंग पर अपने नियमित खोजों का संचालन, यह आपके डिफ़ॉल्ट खोज इंजन बनाने के लिए, और क्रेडिट कि उपहार कार्ड के लिए भुनाया जा सकता है कमाते हैं। आप जितना कमा सकते हैं  $ 5 से $ 10 प्रति माह । टिप: बस, साइन-इन रहना है जब आप एक खोज करते हैं।
एक अन्य विकल्प नीलसन डिजिटल वॉयस है। बड़ी कंपनी है कि टीवी रेटिंग्स प्रकाशित - डिजिटल वॉयस नीलसन का एक हिस्सा है। बस वेब सर्फ और आप पैसा कमाना शुरू करने में सक्षम हो सकता है।

18. डेटा प्रविष्टि

जानकारी दर्ज करने के लिए अपने सटीक और त्वरित टाइपिंग कौशल का प्रयोग करें। के माध्यम से जाओ  Craigslist  या  Upwork  और डेटा प्रविष्टि और खुद के लिए प्रशासनिक नौकरी खोजने के। इन नौकरियों आसानी से संचारण के माध्यम से किया जा सकता है।

अमेज़न के लिए 19. काम

से सूक्ष्म कार्यों को चुनें  अमेज़न मैकेनिकल तुर्क । इन सेवाओं है कि मानव बातचीत की आवश्यकता है।आप घर, लचीला घंटे से काम कर सकते हैं और दुनिया के सबसे बड़े खुदरा विक्रेताओं में से एक के द्वारा भुगतान मिलता है।
यहाँ कार्यों के कुछ उदाहरण कार्यकर्ताओं को पूरा कर लिया हैं:
  • इन खोज शब्दों के लिए सही वर्तनी का चयन करें
  • इस वेबसाइट एक आम दर्शकों के लिए उपयुक्त है?
  • इस छवि में उत्पाद के लिए आइटम नंबर का पता लगाएं,
  • इन खोजशब्दों के लिए खोज परिणाम दर
  • इन दो उत्पादों को एक ही हैं?
  • उत्पादों के लिए उपयुक्त श्रेणी चुनें
  • इस लेख के स्वर वर्गीकृत
  • अंग्रेजी से फ्रेंच एक पैरा अनुवाद

छह चीजें आप सही अब कर सकता अमीर प्राप्त करने के लिए क्या कर रहे हैं? खोजने के लिए क्लिक करें:

स्कॉट वित्त के साथ शानदार है और सभी के लिए बाहर अपने बेहद उपयोगी सलाह पाने के लिए तकनीकी कौशल और अनुभव है। उन्होंने कहा कि एक उदार एक वित्त की संदिग्ध दुनिया में एक स्वयं के लिए क्या कर सकते हैं के रूप में दूसरों के लिए अपने अच्छे भाग्य के साथ पारित करने के इच्छुक आत्मा है। " - ए Marie
6 चीजें आप सही अब कर सकता अमीर प्राप्त करने के लिए          
दिखा तो आप तेजी से ऋण से बाहर निकलना और अधिक पैसे बचाने के लिए, और अमीर रिटायर हो सकते हैं करने के लिए सदस्यता लें।

20. ऑनलाइन ट्रेवल एजेंट

आप अपने खाली समय में एक्सपेडिया की तरह यात्रा वेबसाइटों का पता लगाने क्या है? फिर, ट्रैवल एजेंसियों के लिए एक विकल्प के रूप में अपनी सेवाओं की पेशकश के द्वारा एक आयोग के लिए यह करना है। पर शुरू  WikiHow  सुझावों का आरंभ करने के लिए।

21. एसोसिएट विपणन

आप पहले से ही है कि हितों तुम कुछ पर एक ब्लॉग है, तो यह एक पैसा बनाने में बदल जाते हैं।
जैसे एक सहयोगी नेटवर्क में शामिल हों  अमेज़न संबद्ध  या  गूगल ऐडसेंस , उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए चुना है, और अपनी सामग्री साइट पर उन्हें विज्ञापित। जब भी किसी को अपने ब्लॉग या लेख लिखा है, आप भुगतान मिलता है।

 22. बेच सबक योजनाओं

अकादमिक अध्ययन के लिए एक नरम कोना है? विशेष रूप से नए शिक्षकों या प्रथम वर्ष के शिक्षकों के लिए, अपने सबक योजनाओं बेचें।
शिक्षकों के वेतन शिक्षकों के  शिक्षकों, जहां आप को बेचने और अपने शिक्षण संसाधनों को साझा कर सकते हैं की एक बाजार है।

23. ऑनलाइन गेम खेलने

आप एक आर्केड या एक पोकर चैंपियन हैं? InboxDollars पर अपने पसंदीदा पहेली या कार्ड खेल के कुछ खेलते हैं। यह मजेदार है, इसके अलावा आप मुक्त करने के लिए खेल सकते हैं और साथ ही साथ पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं।

एक ऑनलाइन फोकस समूह में 24. भाग लें

ProOpinion तरह एक ऑनलाइन फोकस समूह में भाग लेने और एक चेक, उपहार कार्ड, या पेपैल के माध्यम से जमा भुगतान मिलता है।

25 खोज इंजन का परीक्षण करें

पर  Leapforce , आप पूर्वनिर्धारित प्रश्नों पर शोध के लिए उन्हें का विश्लेषण, और उनके उपयोग और प्रासंगिकता द्वारा खोज इंजन परिणामों के लिए प्रतिक्रिया प्रदान करके खोज इंजन का मूल्यांकन कर सकते हैं।

26. प्रशंसक पृष्ठों बनाए रखें

ट्विटर या फेसबुक पर प्रशंसक पृष्ठों लोगों को उनके साथ कनेक्ट करने की आवश्यकता है। पर लॉग ऑन करें  Fiverr  और सामाजिक पृष्ठों को बनाए रखने के लिए रोजगार के अवसर मिलता है।

आर्थिक रूप से सफल लोगों में से छह की आदतें क्या हैं? खोजने के लिए क्लिक करें:

मुझे बहुत खुशी है कि मैं वित्तीय रॉक स्टार भर में ठोकर खाई हूँ! सलाह, व्यक्तिगत मज़ा, उत्साहजनक, भयानक है, और स्मार्ट निर्णय और वित्तीय स्वतंत्रता के लिए मार्गदर्शन करेंगे!शीर्ष पायदान शो और रॉकस्टार मेजबान "! - योएल एल
आर्थिक रूप से सफल लोगों की छह आदतें          
दिखा तो आप तेजी से ऋण से बाहर निकलना और अधिक पैसे बचाने के लिए, और अमीर रिटायर हो सकते हैं करने के लिए सदस्यता लें।

27. फिक्स गूगल की गलतियों

गूगल, याहू, बिंग, आदि की तरह साइटें अपने खोज परिणामों फिक्सिंग के लिए भुगतान करते हैं। तुम बस खोज इंजन परिणामों की त्रुटियों को सुधारने और उन्हें गुणात्मक प्रासंगिक और उपयोगी बनाने के लिए है। ऐसा कर आप प्रति घंटे के आसपास $ 12 कमा सकते हैं।

28. ऑनलाइन जूरर

आप कानून और व्यवस्था प्यार करते हो? कभी एक अदालत में बैठते हैं और अगर किसी निर्दोष या दोषी है तय करने के लिए चाहते थे?
eJury  एक वकील को मामले "पूर्व की कोशिश" पहले इसे अदालत में एक वास्तविक जूरी के सामने सुनवाई के लिए चला जाता है अवसर प्रदान करता है।
eJurors समीक्षा तथ्यों और सवालों का जवाब है, और पूरा होने पर एक "फैसले भेजें" बटन पर क्लिक करें।
प्रत्येक फैसले गाया, eJurors भुगतान कर रहे हैं  $ 5 - $ 10  मामले की लंबाई पर निर्भर करता है।तुम निश्चित रूप से एक eJuror के रूप में अमीर सेवारत नहीं मिलेगा, लेकिन सिर्फ एक मामले में एक सप्ताह शायद अपने इंटरनेट का उपयोग के लिए भुगतान करना होगा।

एक बात अपने सपनों को साकार करने में मदद करता है कि वह क्या है? खोजने के लिए क्लिक करें:

LOVE स्कॉट की ऊर्जा! व्यवसाय / पैसे के लिए एक बहुत शुष्क और उबाऊ जो बात कर रहा है के आधार पर विषय हो सकता है और वह निश्चित रूप स्कॉट के साथ ऐसा नहीं है। मेरे लगे हुए हैं और प्रेरित रहता है। इसके अलावा, क्या एक भयानक 'रेडियो' आवाज। अत्यधिक की सिफारिश! "- Britany फेलिक्स
एक बात अपने सपनों को साकार करने में मदद करता है कि          

एक caregiver बनें

29. पालतू बैठे

आप पालतू जानवरों को प्यार करते हो? पालतू जानवरों के लिए जाओ अपनी जगह पर बैठे। सुनिश्चित करें कि आपके घर में कई पालतू जानवर को समायोजित कर सकते हैं।
जैसी वेबसाइटों  Care.com  पालतू sitters और लोगों को पालतू जानवरों की देखभाल के लिए तलाश में एक साथ लाता है। बुद्धिमानी से अपनी दरें उद्धृत करने के लिए याद रखें।

30 में रहनेवाला डेकेयर

आप अपने बच्चों के साथ घर हैं, क्यों घर daycare में एक शुरू नहीं।
वे अत्यधिक डलास के हमारे क्षेत्र में बाहर की मांग की है क्योंकि यह है कि वे बंद कर रहे हैं की तरह है और कहा कि लोगों को वहाँ बहुत कम बच्चों कि एक अधिक कॉर्पोरेट डेकेयर शामिल हो रहे हैं।
आप अपने राज्य से एक प्रमाण पत्र प्राप्त करने की आवश्यकता होगी, लेकिन आप बच्चों के लिए देखभाल के रूप में अच्छी तरह से अपने बच्चों के साथ दिन बिताने के लिए हो रही है, जबकि बड़ी रुपये कर सकते हैं।

रचनात्मक हो

31. सुलेख

निमंत्रण कार्ड, शादी का कार्ड, और अन्य स्टेशनरी के लिए हाथ अभिलेख करो। अपने पसंदीदा फ़ॉन्ट संयोजनों का प्रयोग करें और अपने सुलेख साहसिक के साथ शुरू। देखो  Etsy सुलेख  अनुभाग।

32. ट्रांसक्रिप्शनिस्ट

यहां तक ​​कि अगर आप अपने लेखन कौशल पसंद है या एक प्रोग्रामिंग प्रतिभा नहीं है, तो आप अभी भी स्वतंत्र प्रतिलेखन कर सकते हैं। Transcribing विस्तृत कार्य है, लेकिन सौभाग्य से आप इसे रात हो या दिन के किसी भी समय कर सकते हैं। ऊपर सूचीबद्ध एक ही साइटों की जाँच करें।

33. कुक

एक कॉलेज के दोस्त सबसे खूबसूरत कुकीज़ बनाता है और साल भर उन्हें बेचने के लिए घटनाओं पाता है - जन्मदिन, छुट्टियों, फुटबॉल पार्टियों, सूची अंतहीन है।
कुछ लोगों को खाना बनाना और सेंकना करने के लिए प्यार करता हूँ। अगर यह तुम हो, अपनी रसोई से एक खानपान कारोबार चल रहा है पर विचार करें। जन्मदिन पार्टियों, रात्रिभोज, या अन्य घटनाओं के लिए केक या कुकीज़ सेंकना।
खाद्य सुरक्षा कानून का पालन करने और मजा करने के लिए सुनिश्चित करें।
वहाँ कई माताओं जो सेंकना बिक्री और दलों और परिवारों को जो परेशानी के बिना एक छुट्टी दावत चाहते हैं के लिए घर का बना भोजन बनाने के लिए समय नहीं है।

34. एक तरफ व्यापार शुरू

पक्ष पर कुछ शुरू करने के लिए एक ऑनलाइन निजी स्टाइलिस्ट या कई अन्य विकल्प बनें। यह प्रयास ले जाएगा, लेकिन वहाँ कई अलग अलग मार्गों आप जा सकते हैं।
आप एक मौजूदा कंपनी, एवन, Jamberry तरह से काम करते हैं, और ठीक है, जो मदद मिलेगी आप आरंभ सिलाई कर सकते हैं। या अपने समुदाय में एक की जरूरत है कि को संबोधित जरूरत हो सकती हैं। स्थानीय कंपनियों को अपने लेखा कौशल की जरूरत है?

अपना सामान किराए

35. अपने पार्किंग स्पेस रेंट पर

यदि आप अपने काम के घंटे के दौरान अपने पार्किंग स्थल का उपयोग नहीं करते हैं, तो उस पर बाहर काम पर रखने पर विचार  Craigslist ।

36. अपने वाहन किराए

जबकि एक यात्रा या सप्ताहांत पर अपने कार का उपयोग नहीं? इसे किराए पर बाहर। RelayRides और  GetAround  जब आप एक प्रति घंटे के आधार पर भुगतान कर इस में मदद करेंगे।
अपनी कार हवाई अड्डे के पार्किंग पर हाथ पर हाथ धरे बैठा है? तो फिर आप का उपयोग कर सकते FlightCar  और एक पहुंचने पर्यटन मदद करते हैं।

37. ऑनलाइन अपने कपड़े फाड़े

आप कपड़े है कि आप एक लंबे समय में नहीं पहना है से भरा एक कोठरी है, तो उन्हें बाहर का किराया।तरह साइटें  RentNotBuy  और  Loanables  यह संभव बनाते हैं।
वे फिट नहीं है तो अब या नहीं, अपने वर्तमान जीवन शैली फिटिंग उन्हें गेराज बिक्री में शामिल हैं या ऑनलाइन ऊपर उल्लेख बेच रही है।

38. किराए पर अपनी बाइक, साइकिल, snowsports, या किसी भी अन्य गियर

जब उपयोग में नहीं, अपने पसंदीदा उपकरण किराए पर बाहर। आप उपयोग कर सकते हैं  Spinlister अपने खेल गियर किराए पर लिए।

39. अपने स्टूडियो अंतरिक्ष, संगीत वाद्ययंत्र किराए पर बाहर

अपने गिटार अपने कमरे के कोने में पड़ी हुई है, किसी भी दैनिक उपयोग के बिना? पर यह किराये पर लिया द्वारा पैसा बनाओ  स्पार्कप्लग । आप amps, mics, वीणा, या अपने पूर्वाभ्यास कमरे या स्टूडियो की तरह भी अन्य अपने संगीत वाद्ययंत्र के लिए ऐसा कर सकते हैं।

आप सबसे अच्छा तरीका एक मासिक बजट करना है पता है? खोजने के लिए क्लिक करें:

मैं विदेशी और अक्सर रहते कार्यक्रमों योजना और बजट के लिए उपलब्ध सिर्फ मेरे लिए कोई मतलब नहीं है पाते हैं। मार्गदर्शन है कि स्कॉट जहां दुनिया में आप रहते हैं की परवाह किए बिना किसी भी घर के लिए लागू किया जा सकता है प्रदान करता है "। - विदेश में पेरेंटिंग
कैसे एक मासिक बजट क्या करने के लिए          

सामान से पैसा बनाओ आप पहले से ही

पैसा कमाने का एक शौक है कि किसी भी अन्य शौक आपके पास खूबसूरती से पूरक होगा, है। - स्कॉट अलेक्जेंडर

40. साफ अप

तुम्हें शायद बहुत अधिक सामान से आप महसूस करते हैं। Homebuilders के राष्ट्रीय संघ के अनुसार, 1973 में औसत घर आकार 1,644 वर्ग फुट था। यही कारण है कि 2014 तक स्वच्छ धूल में 2,624 वर्ग फुट की वृद्धि हुई, सुलझाना अपने भंडारण कोठरी, और एक गेराज बिक्री डाल दिया।
आप 'माल' अपने घर में से अभिभूत हैं, तो कहा जाता है, एक महान किताब की जांच  साफ़ कर रही पहनाना का जीवन बदल जादू । पुस्तक अपनी बातों के अपने विचारों को बदलने तो तुम क्या वास्तव में महत्वपूर्ण है रखने के लिए और से छुटकारा मिल सकता है क्या नहीं है के बारे में है।

41. अपने प्राचीन वस्तुओं बेचें

जब तुम छोटे थे या आइटम है कि अपने पिछले घर फिट लेकिन अपने नए एक फिट नहीं है तो आप चीजों को इकट्ठा किया है? अपने सभी संग्रहणता बाहर जाओ और उन्हें बेचते हैं। कुछ प्राचीन वस्तुओं या संग्रहणता रहे हैं, उन्हें उनका आकलन करने के लिए सुनिश्चित करें। अन्यथा, आप कम कीमतों पर कुछ दुर्लभ वस्तुओं को बेच सकते हैं।
अफसोस की बात है स्टार वार्स और X- फ़ाइलें व्यापार कार्ड के अपने लंबे रखा संग्रह केवल ईबे पर कुछ पैसे के लिए बेच रहे थे, इसलिए मैं सिर्फ उन्हें यादों के लिए रखने का फैसला किया।

42. पिस्सू बाजार पटकना या flipping

आप एक चालाक पक्ष है, यह अच्छा इस्तेमाल किया। निकटतम कबाड़ी बाजार, भेंट  Craigslist , या Freecycle.org  और कुछ दिलचस्प आइटम खरीदते हैं, उन्हें बहाल, जोड़ने के लिए अपने विशेष स्पर्श, और एक लाभ के लिए उन्हें फिर से बेचना।
टेबल refinishing या कला में पुराने प्लेटों परिवर्तित करने के बारे में सोचो। खजाने में कचरा मुड़ें।
आप विचारों की जरूरत है, Pinterest की जाँच करें। यह विचारों की एक दुनिया है, और आप ज्यादा लोगों को एक कस्टम बच्चे को नर्सरी दीपक या 70 के दशक से एक फिर से सना हुआ पट्टी के लिए भुगतान करना होगा कैसे हैरानी होगी।
आप काम के इस प्रकार का आनंद लें, एक Etsy दुकान शुरू करने पर विचार करें। मेरी पत्नी के दोस्तों में से एक महसूस किया उसके दो लड़कों के साथ घर पर रहने के महान था, लेकिन वह एक कलात्मक आउटलेट होने याद किया। वह शोध किया क्या Etsy पर लोकप्रिय था और लोगों के फोटो के कलात्मक संस्करणों बनाने शुरू कर दिया। उसकी दुकान के रूप में व्यस्त बनने के लिए यह केवल कुछ ही महीने लग गए।

 43. अपने सेल फोन बेचें

एक नए मॉडल या एक पुराने एक हैं, आप अपने सेल फोन बेच सकते हैं। तुम अमेज़न कि काम आईफ़ोन, या जैसी वेबसाइटों के लिए उपहार कार्ड देता है के लिए जा सकते हैं  Swappa  और  चिकारे  है कि आप उस पुराने फोन के लिए नकद दे।

44. वापसी प्रिंटर कारतूस

नि: शुल्क क्रेडिट के लिए कार्यालय डिपो, स्टेपल्स, आदि जैसे कार्यालय की आपूर्ति की दुकानों के लिए अपने खाली प्रिंटर कारतूस में हाथ।

45. अपने पुराने स्नैपशॉट बेचें

आप कहीं झूठ बोल रही है या कंप्यूटर अंतरिक्ष लेने के कुछ बेतरतीब तस्वीरों है? उनकी तरह स्टॉक तस्वीर साइटों पर बेचें  iStockPhoto ।
ऐसी वेबसाइटों में से किसी को भी तस्वीरें खरीद। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि छवियों को बेचने के लायक नहीं हैं, बस यह एक कोशिश दे। बहुत बार, रोजमर्रा की वस्तुओं के सबसे उपेक्षित चित्रों को एक साधारण पेन और कागज की तरह, चाल हो।

46. ​​बिस्तर और नाश्ता या AirBnB

आप पहले से ही एक स्थान पर रहने के लिए है। आप का दौरा कर माता-पिता के पास या संगीत या खेल के स्थान के साथ एक कॉलेज परिसर के पास रहते हैं, एक छोटे से बिस्तर और नाश्ता शुरू करने पर विचार।
अगर वह भी मुश्किल लगता है, जैसे साइटों की जांच  AirBnB , जो आप सुरक्षित रूप से किराया और सुनिश्चित करें कि आप भुगतान मिलता है। मैं इस सेवा का इस्तेमाल किया जब एक दोस्त के साथ स्विट्जरलैंड में यात्रा और यह एक महान सेवा है इस बात की पुष्टि कर सकते हैं।
मेरे लिंक के साथ साइन अप करें  और आप अपने पहले बुकिंग बंद $ 35 मिल जाएगा!

47. ऑनलाइन बेचने

एक गेराज बिक्री अपनी शैली नहीं हो सकता है, या हो सकता है आप केवल आप बेचना चाहते कुछ वास्तव में अच्छी बातें की है। ईबे, Craigslist, और फेसबुक समूहों पर बेचने पर विचार करें।
मेरी पत्नी कुछ केट कुदाल पर्स है कि वह अब नहीं किया और स्थानीय स्तर पर बेचने की कोशिश की तुलना में ईबे का उपयोग करके भी बहुत कुछ बनाया बेच दिया। उसने पर्स के लिए एक बहुत कम कीमत पूछ रही द्वारा शुरू कर दिया और बोली मूल्य के लिए चलाई बहुत अधिक से अधिक वह उम्मीद।

48. ओपन एक बैंक खाते

बैंकों को खोलने के खातों के लिए बोनस देने के लिए एक सरल गूगल खोज मौजूदा प्रस्तावों की एक सूची देता है। आवश्यकताओं को पढ़ने के लिए सावधान रहना होगा, लेकिन अगर आप समय है, आप कुछ सौ डॉलर बना सकते हैं।

49. अपनी पुस्तकों बेचें

मितव्ययी रहने वाले विशेषज्ञ लॉरेन Greutman से हाल ही में इस कहानी की जाँच करें:
मेरे 10 वर्षीय बेटे को घर हमारे पार्क के नि: शुल्क पुस्तकालय बॉक्स से एक किताब ले आया। यह एक जीव विज्ञान की पाठ्यपुस्तक था - शिक्षकों संस्करण। उन्होंने कहा कि यह दिलचस्प देखा और कहा अरे, यह मुक्त किया गया था (पता नहीं आप इसे बेच सकता होने)। मैं अपने अमेज़न विक्रेता अनुप्रयोग में यह स्कैन और एहसास हुआ कि यह आसपास $ 150 के लायक था। वह इतना उत्तेजित हो गया था।हम $ 130 के लिए बिक्री के लिए सूचीबद्ध है और इसे बेच दिया! उसे बताने के लिए जा रहे हैं, वह सिर्फ $ 130 कर दिया!
मेरे पिता जी अपने पुराने मदरसा पुस्तकों के साथ ऐसा किया। मैं विश्वास नहीं कर सकता है कि 30 साल पुरानी किताबें अभी भी इतना लायक थे!
यहाँ तक कि नियमित रूप से किताबों आप पैसे कमा सकते हैं। की तरह स्टोर  कीमत आधी पुस्तकें और दूसरों को अपने वर्तमान पुस्तकों में से प्रत्येक के लिए आप डॉलर सेंट दे देंगे। यह कुछ नया करने के लिए अपने अलमारियों पर अंतरिक्ष बचाता है, और आप कुछ रुपये कमाते हैं।
लेकिन अगर आप अपनी पुस्तकों के लिए सबसे अधिक नकदी चाहते हैं,  हो रही BookScouter का उपयोग कर अपने पुरानी पुस्तकों से छुटकारा की जाँच करें।
  1. BookScouter में अपनी पुस्तक का ISBN दर्ज
  2. BookScouter सबसे अधिक भुगतान पुस्तक बायबैक कंपनियों के लिए अपने डेटाबेस खोज करता है।
  3. एक बार जब आप अपनी पुस्तकों के लिए सबसे ज्यादा पैसा कंपनी की पेशकश मिल जाए, आप कुछ जानकारी भरें
  4. अपनी किताब बंद जहाज, और भुगतान मिलता है! ज्यादातर कंपनियों ने प्री-पेड शिपिंग लेबल जो शिपिंग प्रिंट या पोस्ट ऑफिस जाने के लिए होने से समय की बचत होती प्रदान करते हैं। यह सुपर आसान है!

क्या तुम जानते हो क्यों तुम एक कर वापसी नहीं करना चाहते? खोजने के लिए क्लिक करें:

स्कॉट ने अपने उत्साहित व्यक्तित्व और उनकी सलाह के साथ इस पॉडकास्ट पर चट्टानों। उन्होंने कहा कि बुनियादी कदम से और अधिक उन्नत करने के लिए, हमारे वित्त में सुधार करने के लिए अच्छी जानकारी का एक बहुत प्रदान करता है। उनकी वेबसाइट भी महान जानकारी से भरा है!आप स्कॉट धन्यवाद! " - जेस
क्यों आप नहीं चाहते हैं एक कर वापसी          

50. दुकान ऑनलाइन और नकदी वापस कमाने

तरह साइटें  मोटी बटुआ  तुम वापस भुगतान करते हैं जब आप उनके दुकान पर दुकान। यह आपको या साधारण नकदी वापस सौदों के लिए छूट मतलब हो सकता है।

51. खरीदें किराने का सामान और छूट मिल

जैसे कई छूट क्षुधा  Ibotta  और  Checkout51  किराने की दुकान की खरीद पर नकद छूट की पेशकश करते हैं। तुम बस अपने फोन के साथ अपनी किराने की रसीद की एक तस्वीर लेने के लिए है, और आप भी अपने नियमित रूप से किराने की दुकान से किराने का सामान खरीद सकते हैं।

क्या आपके फ्रिज में है 52. शेयर

नीलसन उपभोक्ता पैनल  क्या आपके फ्रिज में है देखने के लिए उपहार अंक प्रदान करता है। तुम बस अपने फ्रिज उत्पादों के बारकोड को स्कैन और यह उनके लिए भेज दिया है। यह ऐसे काम करता है:
  1. हर सप्ताह, आप अपनी खरीद के सभी स्कैन और डाटा संचारित। आप भी समय से अपनी राय के बारे में समय पर और सवालों के जवाब देने के लिए संपर्क किया जा सकता है।
  2. एक पैनलिस्ट होने के नाते एक सप्ताह में एक घंटे के बारे में लेता है।
  3. आप प्रत्येक के साथ बातचीत के अंक जमा और अब आप पैनल पर कर रहे हैं और अधिक अंक अर्जित करते हैं।
  4. जब आप तैयार हैं, तो आप पुरस्कार पाने के लिए इन बातों को नकद।

53. अपने जंक मेल बेचें

आप जंक मेल हो रही प्यार करते हो? तुम मुझे पसंद कर रहे हैं, तो आप शायद नहीं है - यही कारण है कि हम इसे कबाड़ कहते है! रीसायकल कचरा, या सर्दी में इसे जला अलावा अन्य क्या आप इसके साथ क्या कर सकते हैं?
लघु व्यवसाय ज्ञान केंद्र  एक बाजार अनुसंधान कंपनी है कि अपने जंक मेल और ईमेल और आप एक वीजा प्रीपेड कार्ड दे देंगे।

 


प्रकटीकरण: हम कुछ प्रसिद्ध कार्यालय बिल्लियों यहाँ के आसपास की है। इस पोस्ट में सहबद्ध लिंक हमें उन्हें अच्छा बिल्ली का खाना खरीदने के लिए मदद करते हैं। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद!

Комментариев нет:

Отправить комментарий

Loading...