Free Money

Loading...

пятница, 18 ноября 2016 г.

50 नग्न हस्तियों जो प्लेबॉय के लिए समक्ष रखी 18+


इन वर्षों में गर्म, नग्न महिलाओं के एक बहुत के पन्नों शोभा बढ़ाई है  प्लेबॉय । और जितना पर एक तिरछी नज़र की तरह हो रही गर्म खून वाले लोगों के सभी जोड़ीदार-सपना देखा द्वारा  ह्यूग हेफनर ने लड़की के अगले दरवाजे, आपकी सुविधा के लिए कुछ भी नहीं नंगे छीन होने के लिए प्रसिद्ध त्वचा की gawk कारक है। मूवी प्रतीक, टीवी स्टार, एथलीटों, सुपर मॉडल-प्रशंसकों उन पर अपने कपड़े के साथ पता है, और उन प्रशंसकों का एक बहुत उन्हें अपने कपड़े उतार साथ देखना चाहते हैं।
प्लेबॉय  के कवर पर एक सेलिब्रिटी के साथ और पृष्ठों-मर्लिन मुनरो (जो वास्तव में पत्रिका के लिए पैदा नहीं किया था) -लेकिन पत्रिका वास्तव में दशकों की अपनी पहली जोड़ी के लिए प्रसिद्ध नग्नता में व्यापार नहीं था दिसंबर 1953 में शुरू की है। लड़कियों में  प्लेबॉय  आमतौर पर फिलिस और Melba जैसे नाम था, और हालांकि वे सुप्रीम सुंदरियों थे, वे ब्रांड के बाहर मशहूर नहीं थे।
80 के दशक के अंत के आसपास, बदल दिया।  प्लेबॉय  नग्न प्रसिद्ध महिलाओं के मूल्य के कूल्हे मिला है। द्वारा pictorials   ड्रयू बैरीमोर , जेनी मैकार्थी , और पामेला एंडरसन जो "करने का फैसला किया हस्तियों की जल्द से जल्द उदाहरण के कुछ थे  प्लेबॉय एक मुहावरा अब एक या दो फिल्म उसकी बेल्ट के अंतर्गत के साथ हर अभिनेत्री के लिए एक सर्वव्यापी सुझाव है कि,"। देर से 90 के दशक तक, प्लेबॉय  पूर्ण पर मशहूर हस्तियों के आदी हो गया था। और मशहूर हस्तियों की अनुपस्थिति में, पत्रिका सेलिब्रिटी रिश्तेदारों, पूर्व हस्तियों, लड़कियों के लिए जो मशहूर हस्तियों, जो लड़कियों हस्तियों और, साथ सोया था जाहिर है, की तरह देखा चला जाएगा  प्लेबॉय  मॉडल जो खुद को किया था सेलिब्रिटी के कुछ स्तर हासिल की। 
आप माल दिखाने के बारे में, यह अभी भी विचार किया जाएगा क्या है एक सम्मान में होने के लिए कहा जा करने के लिए कहो  प्लेबॉय , और प्रसिद्ध महिलाओं को जो इसे किया है उनके प्रशंसकों को खुश कर दिया और नए लोगों को बदल दिया है। जब बनी कहता है, यह ध्यान करने के लिए कि कॉल-यहाँ 50 सबसे हस्तियों जो किया हैं औरत की एक खास तरह लेता है।







50. अमांडा दाढ़ी








मुद्दा : जुलाई 2007 के

अमांडा निर्विवाद अमेरिकी ओलंपिक सेक्स प्रतीक, जर्मनी की कैटरीना विट के लिए एक विलम्बित जवाब था। वह हमारी आंखों के सामने खेल में पले - अपने पहले ओलंपिक, अटलांटा '96 में, वह सिर्फ 14 साल का था। वह 2007 में नग्न समक्ष रखी है, लेकिन एक के बाद स्क्रिप्ट के रूप में नहीं है - वह 2008 के ओलिंपिक टीम बना दिया, और साथी के साथ सह-कप्तान hotties दारा टोरेस और नैन्सी Coughlin चुना गया।

49. Shannen डोहर्टी








मुद्दा : मार्च 1994 के दिसंबर 2003

डोहर्टी की सचित्र हिट newsstands कुछ ही समय पहले उसके चरित्र, ब्रेंडा वॉल्श, छोड़ दिया  बेवर्ली हिल्स, 90210 । आप बुरी लड़की पसंद है, ब्रेंडा चाय के अपने कप था। यह कहा गया था कि Shannen एक ब्रेंडा बंद कैमरे के एक बिट के रूप में अच्छी तरह से किया गया था, और कलाकारों के बाकी के साथ कि घर्षण उसकी बर्खास्तगी के लिए नेतृत्व किया। जब वह नग्न को दिखाया प्लेबॉय-भले ही यह सिर्फ तीन एक बड़ा सचित्र को बढ़ावा देने के 'सुरक्षित सेक्स' -सभी अपनी आशाओं की पुष्टि की थी चित्रों में था। इस तरह की एक बुरी लड़की।

48. लिंडसे लोहान








मुद्दा : जनवरी / फरवरी 2012

को अमेरिका मिश्रित भावनाओं था जब खबर दी है कि लिंडसे के लिए प्रस्तुत किया जाएगा  । प्लेबॉय उसके लापरवाह जीवन शैली, उन्होंने कहा, उसे लग रहा है को बर्बाद कर रहा था, और सचित्र एक ट्रेन मलबे हो सकता है। खैर, कि बस मामला नहीं था, और मर्लिन मुनरो को श्रद्धांजलि लिंडसे पूरी तरह से सेक्सी थी।







47. ड्रयू बैरीमोर








मुद्दा : जनवरी 1995 के

आकर्षित सिर्फ 19 जब वह के लिए समक्ष रखी थी  प्लेबॉय है, लेकिन वह पहले से ही एक रॉक स्टार जीवन जिया था। और न रॉक स्टार की अच्छी तरह जीवन-वह स्टूडियो 54 के लिए जा रहा था और एक पूर्व किशोर के रूप में कोक कर रही है। वह एक साथ उसकी गंदगी मिल गया है, हालांकि, और आज एक विश्वसनीय स्टार है, लेकिन 1995 में वह अभी भी एक जंगली बच्चा था। यह इस समय के आसपास थी, तुम्हें याद हो सकता है, कि वह अपने टॉक शो पर जन्मदिन लड़के डेविड लेटरमैन लगीं।

46. ​​वैनिटी








मुद्दा : 1985 मई, अप्रैल 1988

में जब वह यह देखता है, तुझे प्रिंस-दोस्त के लिए इसे हाथ है सुंदरता को जानता है। उन्होंने कहा कि डेनिस मैथ्यू की खोज की, उसे एक शांत मंच का नाम दिया था, और उसे एक समूह वैनिटी 6 बुलाया में डाल (वे गीत "गंदा गर्ल" के साथ एक हिट था)। यह सब अंततः वैनिटी उतरा, के रूप में वह बैंगनी एक से बुलाया गया था, एक जोड़े में से फैलता  प्लेबॉय ।
साल बाद, एक राजकुमार आश्रित, कारमेन इलेक्ट्रा, और भी अधिक सफल साबित होगा।

45. लिजी जैगर








मुद्दा : जून 2011

असली दुनिया में, मिक जैगर शायद अपनी रोशनी बाहर अपनी बेटी को नग्न देखने के लिए इच्छुक के लिए पंच होगा। धन्यवाद करने के लिए  प्लेबॉय , आप टकराव के बिना ऐसा कर सकते हैं। एक बोनस के रूप में, आप 1985 से उसकी माँ जेरी हॉल के स्वयं के प्रसार को देख सकते हैं।







44. Farrah Fawcett








मुद्दा : दिसंबर 1995 के, जुलाई 1997

Farrah एक पोस्टर है कि 12 लाख यूनिट बेच दिया है और पर अल्फा-बच्चा की भूमिका के लिए 70 के दशक धन्यवाद का एक प्रतीक था  चार्ली एन्जिल्स , लेकिन वह नग्नता के लिए अनुरोध का विरोध किया 48 साल की उम्र में उसे सब करियर की जब तक, वह के लिए नग्न पाने के लिए चुना  प्लेबॉय ।(वह कवर 17 साल पहले पर दिखाई दिया था, लेकिन आंतरिक पृष्ठों में नग्न नहीं था।)

43. Diora बेयर्ड








मुद्दा : अगस्त 2005

में 21 वीं सदी में, सेलिब्रिटी, परिभाषित करने के लिए विशेष रूप से रियलिटी टीवी और बालक-पत्रिका से प्रेरित मॉडल कट्टरता की रोशनी में एक मुश्किल काम हो सकता है। तो, Diora बेयर्ड, एक औरत सुंदर और उत्साह से नग्न होने के लिए प्रसिद्ध है।
वह के कवर मिला  प्लेबॉय  सात साल पहले और युग का सबसे अच्छा चित्रों में से एक में बदल गया, सब विश्वास है कि वह एक बहुत बड़ी स्टार होने के लिए जा रहा था पर आधारित है। वह किसी भी उद्देश्य के उपाय से एक बड़ा सितारा नहीं है, लेकिन वह हमारे लिए एक बड़ा सितारा है।

42. Tricia Helfer








मुद्दा : फरवरी 2007 के

गीक्स हर जगह 2007 में आनन्द किया जब वे अपने पसंदीदा देखा  Battlestar Galactica  कवर पर humanoid Cylon। इसे करने के विचार करने के लिए एक नया आयाम लाया "frak हैैं।"







41. मैडोना








मुद्दा : सितंबर 1985 के अक्टूबर 1994 के

मैडोना पहले था "मैडोना" वह सिर्फ एक औरत बनाने की कोशिश कर रहा था और नकदी की जरूरत है।जब वह उसे प्रसिद्धि मिली और 1985 में एक फिल्म कैरियर के कगार पर था, कुछ पुराने नग्न तस्वीरें पत्रिका में जारी किए गए। "लाइक अ वर्जिन" स्टार माफी माँगने से इनकार कर दिया है और इस प्रतिष्ठित अंक के कवर की शोभा बढ़ाई।

40 Kiana टॉम








मुद्दा : 2002 मई

के मध्य और देर से 90 के दशक में, टॉम ईएसपीएन पर एक बहुत लोकप्रिय व्यायाम कार्यक्रम, और जो लोग देख चुके हैं यह सब पर व्यायाम नहीं कर रहे थे की एक बहुत की मेजबानी की। वह बहुत खूबसूरत था, और वह उस पर कारोबार कर मन नहीं था। सब के बाद, उसे दिखाने के लिए बुलाया गया था Kiana टॉम फ्लेक्स अपील । उसने कहा कि वह वास्तव में क्या कर रहा था पता था, और वैसा ही किया प्लेबॉय -इस कवर लाइन "ईएसपीएन फिटनेस गुरु Kiana टॉम: छह सेकंड में मुश्किल हो" कम से कम सूक्ष्म पत्रिका कभी चला गया है में से एक है। और वह कुछ कह रही है।

39. डेरिल हन्ना








मुद्दा : नवम्बर 2003 के

डेरिल हन्ना के कैरियर 2003 में एक सुधार हो गया, जब वह बदला झटका में अभिनय  विधेयक को मार डालो।  लेकिन कवर में ही अमेरिका में उसकी मरमेड दिनों के लिए उदासीन बना देता है  स्पलैश ।







38. शीतकालीन Zoli








मुद्दा : मार्च 2011

Zoli निभाता FX में एक वयस्क फिल्म स्टार मारा  अराजकता के संस , तो वह कहती है कि वह उसके लिए तैयार किया गया था  प्लेबॉय  शूट। वह के मार्च 2011 अंक, जिसमें वह भर्ती कराया कवर पर टॉपलेस दिखाई देता है, "यह पता चला है नग्नता मेरे लिए एक समस्या नहीं है।" और यह जो हजारों पत्रिका उठाया के लिए एक समस्या नहीं थी।

37. करिश्मा बढ़ई








मुद्दा : जून 2004

पूरी तरह से नामित करिश्मा बढ़ई के बल पर प्रशंसकों की तेजी आई थी  पिशाच कातिलों  और उसके spinoff  परी , लेकिन एक फिल्म स्टार या टीवी नेतृत्व के रूप में एक कैरियर में कभी नहीं उपयोग करने के लिए आया था।
प्लेबॉय  है कि 2004 में पता नहीं था; उस समय, पर बढ़ई रन  एंजेल  को लपेटकर था और वह सब "हॉट बेब" सूची बना रही थी। वह रास्ते पर होना प्रतीत होता है। और वह सुंदर लग रहे थे।

36. Leeann Tweeden








मुद्दा : अगस्त 1996 के दिसंबर 2011

Leeann 1996 में पत्रिका के कवर पर था, और ईएसपीएन के "hardbody" लड़कियों के बारे में सचित्र के भीतर के अंदर दिखाई दिया। और वह खेल रहा था क्या, नाम से जाना एक दशक बाद आते हैं, एक के रूप में होगा "बाल ब्रा।" निराश पाठकों, आभारी साल बाद 2011 के बीच में थे में, Tweeden के लिए एक संवाददाता के रूप में प्रमुखता से बढ़ी थी  बेस्ट अरे खेल दिखाएँ अवधि । 







35. ऑब्रे O'Day








मुद्दा : मार्च 2009 के

ऑब्रे O'Day सिद्ध की तुलना में वह एक एकल कैरियर के हकदार भी अधिक है। आसपास के Danity केन के ब्रेक अप नाटक की ऊंचाई पर, O'Day यह सब ह्यूग हेफनर के लिए छीन लिया और हमें भूल जाते हैं कि वहां भी Diddy की शराब पी और नशे में अन्य लड़कियों के थे।

34. ओलिविया Munn








मुद्दा : जुलाई / अगस्त 2009 के

ओलिविया उसकी नग्न में जाना नहीं था  प्लेबॉय  कवर सचित्र पाठकों उन प्रसिद्ध लीक सेल फोन चित्रों के लिए कुछ साल इंतजार करना पड़ा। लेकिन यह अभी भी एक सेक्सी गोली मार रहा था, और  प्लेबॉय उसे मिल गया जब वह अभी भी एक geek घटना थी। वह हमेशा पत्रिका के मजबूत सूट, नहीं किया गया है के रूप में अमेरिकी संस्था अक्सर एक औरत जो वृद्धि पर हो रहा है पर एक जोखिम भरा शर्त रखने पर नीचे अपने रास्ते पर एक स्थापित स्टार से हो रही पक्ष में है।
जहां क्रेडिट ऋण की वजह से: पत्रिका के कवर पर Munn डाल द्वारा सही खेलने बनाया। परिसर के पीछे केवल एक साल, भी है।

33. क्रिस्टी स्वानसन








मुद्दा : नवम्बर का वर्ष 2002

क्रिस्टी स्वानसन fanboys 'सपना सच हो जब मूल पिशाच कातिलों पत्रिका के लिए चमड़ा में छपी बनाया है। यहां तक कि कोई कपड़े के साथ, वह अब भी हमें slays।







32. निकोल "कोको" ऑस्टिन








मुद्दा : मार्च 2008

में जब वह के लिए समक्ष रखी कोको के स्टार वृद्धि पर था  प्लेबॉय ' वार्षिक संगीत मुद्दा है, लेकिन  बर्फ प्यार करता है कोको  अभी भी तीन साल से बंद था। मसा में, वह कवर मिल जाना चाहिए था। बेशक, मसा में, कोको वह जो कुछ भी चाहता हो जाता है।

31. Sherilyn फेन








मुद्दा : दिसंबर 1990 के

यह नग्नता की बात आती है, समय सब कुछ जरूरी-जब तक नहीं है आप सेलिब्रिटी के बारे में बात कर रहे हैं। प्लेबॉय, एक प्रकार का जहाज़ थपका के बीच में दिसंबर 1990 में फेन के साथ एक शूट किया था ट्विन चोटियों '  चला रहे हैं। समय, वह टीवी की सबसे शो पर femme fatale था। तुम उस से ज्यादा बेहतर नहीं कर सकता।

30 बारबरा करेरा








मुद्दा : मार्च 1982 के

इस निकारागुआ प्रलोभिका 70 के दशक में कई फिल्में बनाई थी और एक बॉन्ड गर्ल (होना करने पर जाना होगा नेवर से नेवर अगेन ) और पर नियमित रूप से  डलास । लेकिन '82 में वह बढ़ावा देने गया था  मैं, जूरी , एक फिल्म के रूप में आर्मंड Assante जासूस माइक हैमर ने अभिनय किया। आलोचकों का कहना है फिल्म पर गुनगुना रहे थे, लेकिन प्लेबॉय पाठकों के बीच बारबरा पर फैसला सर्वसम्मति से किया गया था।







29. ट्रेसी बिंघम








मुद्दा : जून 1998 के

ट्रेसी बिंघम कवर  प्लेबॉय  सिर्फ एक बार, दूसरे के साथ एक समग्र तस्वीर में  बेवॉच  अभिनेत्री है, लेकिन उसकी नग्न तस्वीरें कई मौकों पर पत्रिका में चित्रित किया गया था। इटली, जापान, पोलैंड, नीदरलैंड्स: कुछ अंतरराष्ट्रीय संस्करणों उसे खुद के लिए सभी प्रतिष्ठित स्थान देने के लिए अच्छी भावना थी। और जर्मनी के तो दो बार किया था।

28. ईवा Herzigova








मुद्दा : अगस्त का वर्ष 2004

ईवा Herzigova Wonderbra के चेहरे के रूप में 1994 में खुद के लिए एक नाम बनाया है। प्रतिष्ठित विज्ञापन में वह एक काले रंग की ब्रा और एक मुस्कान के शब्दों के साथ पहना था "हैलो, लड़कों।" जब कि अपनी पहली फिल्म है, क्या आप एक दोहराना के लिए क्या करते हो? आप किसी भी प्रभाव के साथ कैसे कहते हैं "नमस्ते" फिर? समाधान स्पष्ट था।

27. शेरोन स्टोन








मुद्दा : जुलाई 1990 के दिसंबर 1992

1990 में, दो साल पहले वह उसे माल बंद दिखाया  बेसिक इंस्टिंक्ट , स्टोन के कैरियर बंद में प्रदर्शित होने के बाद ले लिया  टोटल रिकॉल।  क्या इस फिल्म का ध्यान इसी लायक किसने दिया? स्टोन जुलाई 1990 की रिलीज के साथ फिल्म की रिलीज हुई  प्लेबॉय  मुद्दा।







26. Garcelle Beauvais








इस मुद्दे को अगस्त 2007:

उसे प्रसिद्ध Beauvais भूमिका कर दिया है कि उतरने से पहले कई वर्षों के लिए एक सफल मॉडल था: फैंसी मुनरो, पर नायक के स्नेह की वस्तु  जॅमी शो है, जो 1996-2001 से भाग गया। वह पर एक नियमित रूप से होना करने के लिए पर चला गया  NYPD ब्लू । 40 वर्ष की उम्र में, वह में छपी  प्लेबॉयहै, और यह इंतजार लायक था।

25 डेनिस रिचर्ड्स








मुद्दा : दिसंबर का वर्ष 2004

वापस दिसंबर 2004 में, रिचर्ड्स चार्ली शीन के साथ अभी भी था और वह सिर्फ पांच महीने है कि इससे पहले उनकी बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने साबित कर दिया कि महिलाओं को अभी भी बच्चे के जन्म के बाद अविश्वसनीय सेक्सी हो सकता है, और चार्ली शीन वास्तव में उसे खोने के बाद एक विजेता नहीं है।

24. Arianny सेलेस्टे








मुद्दा : नवंबर 2010

के बाद से पेशेवर कुश्ती और  प्लेबॉय  को एक साथ मिला, एक (बेहतर सेबल के रूप में जाना जाता है) रेना मेरो लड़की का नाम लिए धन्यवाद, पत्रिका फिल्म के मुद्दों के लिए जूझ के प्रशंसकों पर भरोसा करने में सक्षम हो गया है।
व्यावसायिक कुश्ती, हम जानते हैं कि नकली करते है, लेकिन हमें पूरा यकीन है WWE प्रशंसकों का एक बहुत एमएमए प्रशंसकों में वृद्धि हुई है। महिला पहलवानों अंगूठी लड़कियों से बाहर elbowed रहे थे, और एक है कि हर लड़ाई प्रशंसक के लिए इंतजार कर रहा था Arianny सेलेस्टे था।







23. जोआना क्रुपा








मुद्दा : जुलाई 2005 के दिसंबर 2009

वहाँ एक बहुत ही स्पष्ट युद्ध देर से 90 के दशक और 2000 के दशक में छेड़ा जा रहा था:  प्लेबॉय बनाम"बालक mags"  मैक्सिम  और  FHM । और जब बालक mags बनी संचलन में दूर चबाया, संघर्ष एक दिलचस्प घटना spinoff था:  मैक्सिम  और  FHM  हस्तियों में मॉडल मोड़ ऊर्जा का एक बहुत खर्च किया और फिर  प्लेबॉय  में swooped और उन्हें अपने कपड़े उतार लिए मिला है।
जोआना क्रुपा दो प्रमुख उदाहरण (दूसरे की जा रही Vida Guerra) में से एक था। एक पोलिश बिकनी और अधोवस्त्र मॉडल है जो बनाने शुरू कर दिया  मैक्सिम  और  FHM  गर्म सूचियों, Krupa एक सदाशयी सेलिब्रिटी कभी नहीं था। जब तक  प्लेबॉय  में कदम रखा है।

22. राहेल हंटर








मुद्दा : अप्रैल का वर्ष 2004

से उसके साथ हमें satiating पहले  प्लेबॉय  सचित्र, बिकनी मॉडल छेड़ा हमारे पूर्व गर्म माँ गान में एक एक टुकड़ा के साथ किशोर खुद को एमटीवी देखने "स्टेसी की माँ।"

21. स्टेफ़नी सेमूर








मुद्दा : मार्च 1991 के फरवरी 1993

स्टेफ़नी के स्वर्ण युग से कुछ प्रतिनिधियों में से एक है  स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड  इस सूची बनाने के लिए बिकनी अंक। उनके सहयोगियों ने एली Macpherson, राहेल हंटर, और सिंडी क्रॉफर्ड शामिल थे।
सेमूर जंगली बच्चा था। उसके दो  प्लेबॉय  दिखावे लगभग एक्सल रोज, संभवतः कम से कम dateable समय में चट्टान में आदमी और रोल के साथ उसके tumultuous दो साल के रिश्ते के साथ अप लाइन। यह सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म नहीं हुई।







20. नाओमी कैंपबेल








मुद्दा : दिसंबर 1999 के

सपने देखने और यथार्थवादियों: इस दुनिया में पुरुषों के दो प्रकार के होते हैं। जब यथार्थवादियों 1999 में अपने क्रिसमस की सूची से बाहर लिख रहे थे, नाओमी कैंपबेल  प्लेबॉय मुद्दे नंबर एक था। सपने देखने वालों सिर्फ नाओमी कैम्पबेल, दशक के शीर्ष मॉडलों में से एक, डाल सफेद उपहार की चादर में।

19. कारमेन इलेक्ट्रा








मुद्दा : अप्रैल 2003 के जनवरी 2009

कारमेन इलेक्ट्रा एक बार कुछ पत्रिका के लिए समक्ष रखी गई है, लेकिन 2009 में उसे सोने का वर्ष था।उनकी 55 वीं वर्षगांठ मुद्दे के लिए,  प्लेबॉय  इलेक्ट्रा कवर जगह दे दी है और 55 से अधिक वर्षों के लिए दुनिया जाम कर दिया।

18. रोबिन गिवेंस








मुद्दा : सितम्बर 1994

औरत जो माइक टायसन के दिल पर कब्जा कर लिया एक बिंदु पर "अमेरिका में सबसे ज्यादा नफरत औरत।" माना जाता था नफरत एक मजबूत emotion- ओ वासना है। हालांकि उसके  प्लेबॉय  सचित्र टायसन के साथ उसके विभाजन के बाद पांच साल के लिए हुआ है, जनता की राय अभी भी मिलाया गया था।







17. Dita वॉन Teese








मुद्दा : दिसंबर का वर्ष 2002

सेक्सी कारटून नर्तकी, मर्लिन मैनसन के साथ उसके रिश्ते के लिए प्रसिद्ध है, पत्रिका में कई बार के लिए समक्ष रखी, लेकिन यह उसकी पहली कवर किया गया था। तस्वीर एकदम सही पिन-अप जाहिरा तौर पर प्रेरणा अपने पिता के पुराने मुद्दों perusing के लिए एक ग्लैमर मॉडलिंग की धन्यवाद बनने के लिए मिल  प्लेबॉय ।
मजेदार तथ्य: उसे कवर करने के लिए, प्रकाशन उसकी आवश्यकता एक उपनाम है। वह एक फोनबुक, जिसमें से वॉन Treese चुना  Playbo Y  गलत वर्तनी, उसका नाम Dita वॉन Teese दे रही है। वह इसके साथ अटक गया।

16. केली ब्रूक








मुद्दा : सितम्बर 2010

अभिनेत्री, उद्यमी, और प्रस्तोता सहित ब्रूक के लिए सूचीबद्ध सभी खिताब, के अलावा, ब्रूक भी एक के रूप में उल्लेख किया है " प्लेबॉय  मॉडल।" ऐसा इसलिए है क्योंकि इस सेक्सी अंग्रेजी आयात क्या इसमें शक नहीं सबसे अविस्मरणीय में से एक है के साथ इसे कुचल दिया है  प्लेबॉय  प्रकाशन के इतिहास में फैलता है।

15. ब्रुक बर्क








मुद्दा : 2001 मई नवंबर 2004

! 2001 में, ब्रुक बर्क ई 's पर उसे प्रसिद्धि मिली  वाइल्ड पर , और उसके वर्तमान को देखने के  सितारों के साथ नृत्य  उसकी तंग संगठनों में शायद टीवी होस्ट के अपने पुराने कल्पनाओं में से कुछ वापस लाया गया है। बस ऐसे ही, अपनी चिंताओं को चादर बर्क उसकी नवंबर 2004 के अंक में खुद को कवर करने के लिए इस्तेमाल की तरह दूर लहरा।







14. कैटरीना विट








मुद्दा : दिसंबर 1998 के

कैटरीना विट एक महान ओलंपिक फिगर स्केटिंग करनेवाला के रूप में इतिहास में नीचे जाना होगा।एथलीटों और  प्लेबॉय  एक मुश्किल फिट हो सकता है, के रूप में superfit महिलाओं को अक्सर पत्रिका के सौंदर्यशास्त्र फिट नहीं है। लेकिन नहीं विट। हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि वह उत्कृष्ट आकार में था वहाँ है, वह भी पूरी तरह से सुडौल था।

13. जेनी मैकार्थी








मुद्दा : जून 1994 के जुलाई 1996, दिसंबर 1996, सितंबर 1997 के जनवरी 2005, जुलाई 2012

महिलाओं को जो में दिखाई देते हैं  प्लेबॉय  उनकी उपलब्धियों के आधार पर, और फिर वहाँ महिलाओं को जो अमेरिका से उभरने लड़की अगले दरवाजे सेक्स बन रहे हैं प्रतीकों। उन Playmates हैं। और हर इतनी बार, एक जोड़ीदार अगले स्तर तक के माध्यम से टूट जाता है और एक सेलिब्रिटी बन जाता है।
जेनी मैकार्थी किसी के रूप में रूप में अच्छी तरह से किया था, इस साल के जोड़ीदार के लिए एक अलग हटकर लोकप्रिय जोड़ीदार सचित्र से जा रहा है और फिर आगे एमटीवी के लिए  बाहर अकेले । आँख कैंडी से अधिक, वह साथ ही लानत हास्यास्पद साबित हुई, में apear पर जाने से  BASEketball  (1998) और  स्केयरी मूवी 3  (2002)। लेकिन वह कभी नहीं प्लेबॉय पर उसे वापस कर दिया, 39 साल की उम्र में अभी पिछले साल उसे नवीनतम सचित्र (और छठे कवर) ऐसा करने के लिए लौटने।

12. Vida Guerra








मुद्दा : दिसंबर 2008 के

Vida Guerra, वह क्या था की सबसे बनाया में कुछ तस्वीरें parlaying  FHM  एक पत्रिका के मॉडल के रूप में एक पूर्ण विकसित कैरियर में। जब वह साथ के रूप में दूर के रूप में वह कर सकते हैं और चली गई, एक महिला क्या करता है  मैक्सिम  और  FHM ? वह के लिए पूर्ण मोंटी चला जाता  प्लेबॉय । इस मुद्दे को 21 वीं सदी का सबसे विक्रेताओं में से एक था।







11. किम कार्दशियन








मुद्दा : दिसंबर 2007 के

उसकी कामुकता, जो उसे सेक्स टेप लीक होने के बाद प्रदर्शन के लिए रखा गया था खुद के लिए एक रास्ता के रूप में, कार्दशियन के लिए समक्ष रखी  प्लेबॉय रूस।  जाहिर कैमरों से कुछ भी छिपा नहीं, फोटो शूट, उसकी वास्तविकता श्रृंखला में प्रलेखित किया गया था  के साथ रखते हुए Kardashians ।

10 स्टेसी डैश








मुद्दा : अगस्त 2006 के

एक ओर जहां पानी का छींटा कवर पर नहीं था, सामग्री अनुभाग में उसका नाम के उल्लेख मात्र हमें ASAP उसके प्रसार के लिए flipping था। मजाक नहीं। इस पागल चौग़ा और मैड हैटर टोपी हम पर उसे में देखने के लिए इस्तेमाल किया गया से स्टार्क परिवर्तन किया गया था  Clueless ।

9. उर्सुला एंड्रेस








मुद्दा : जून 1965, दिसंबर 1981 के

1964 में, एंड्रेस बॉन्ड गर्ल, हनी राइडर के रूप में उसकी भूमिका के लिए इस साल के नई स्टार के लिए एक गोल्डन ग्लोब जीता। 1965 में, 60 के दशक की सबसे बड़ी सेक्स प्रतीक सबसे पहले उसकी गोल्डन ग्लोब के पन्नों के अंदर दिखाया  प्लेबॉय । जब उनसे पूछा गया कि वह क्यों प्रसार किया था, वह बस ने कहा, "क्योंकि मैं सुंदर हूँ।" 







8. पामेला एंडरसन








मुद्दा : अक्टूबर 1989, फरवरी 1991, जुलाई 1992, अगस्त 1993, नवंबर 1994 जनवरी 1996 के सितंबर 1997 के जून 1998 फरवरी 1999, जुलाई 2001, मई 2004, जनवरी 2007, जनवरी 2011

गोरा आकस्मिकता एंडरसन के लिए प्रस्तुत किया गया है  प्लेबॉय  तीन के लिए दशकों। वह भी किसी अन्य व्यक्ति से पत्रिका के लिए अधिक कवर पर किया गया है, इसलिए उठा एक एक चुनौती है और एक विशेषाधिकार था। उसकी जीभ में गाल जनवरी 2007 के शूट (ऊपर चित्र) बहुत ज्यादा ब्रांड के साथ उसके रिश्ते के प्रतीक हैं।

7. तिया Carrere








मुद्दा : दिसंबर 2006 के

Carrere चीनी / स्पेनिश / फिलिपिनो विरासत समेटे हुए है, और हवाई की निवासी है। वह भागों के साथ '90 के दशक में विस्फोट  राइजिंग सन ,  सच झूठ है, और  वेन विश्व । नग्न दिखाई दे रहा उसके कैरियर के दौरान मेज पर था, लेकिन वह एतराज जताया। फिर 2000 में तलाक के बाद, वह बनी लिए समक्ष रखी।

6. रक़ील वेल्च








मुद्दा : दिसंबर 1979 के

लिए एक उपहार के रूप में  प्लेबॉय  सदस्य, रक़ील वेल्च उनकी दिसंबर अंक पर 1979 में सेक्स प्रतीक उसे तंग लाल बिकनी, हमेशा कल्पना करने के लिए चीजें छोड़ दिया में भी अंक में प्रकाशित हुआ,। 







5. Jayne मैन्सफील्ड








मुद्दा : फरवरी 1955, जून 1963

मैन्सफील्ड के 1963 में तिरछी नज़र एक बू कवर युग की कामुकता को परिभाषित करता है: आप इसके बारे में डरपोक होना ही था। मुद्दे अंदर मैन्सफील्ड और उसे आशीर्वाद के सभी था। यह अभी भी इस ख़तरनाक अभिनेत्री, जो भी मिस फरवरी 1955 से निकलने था सेक्स अपील को हरा करने के लिए मुश्किल है।

4. किम बसिंगर








मुद्दा : फरवरी 1983 के

प्लेबॉय पता था कि वे किम में उनके हाथ पर एक विजेता की थी - वह एक बेहद सफल मॉडल है जो काफी एक अभिनेत्री के रूप में उसकी प्रगति को हिट नहीं किया था, लेकिन है कि उसे एक बॉण्ड के रूप में तत्कालीन आगामी बारी के साथ एक सत्य निश्चितता था नेवर में शॉन कॉनरी के सामने महिला फिर कभी नहीं। पत्रिका सभी रोकता बाहर खींच लिया, एक मेगा-प्रोफाइल है कि बॉब नहर, रोजर वादिम, जॉर्ज प्लिम्प्टन, और खुद कॉनरी की विशेषज्ञता आयोजिक चल रहा है।

3. एली मैकफर्सन








मुद्दा : मई 1994 के

1994 के अलावा, मैकफर्सन कारण है कि उसे उपनाम है बंद दिखाया "शारीरिक।" कवर pantyhose और केवल "एली 'में मॉडल से पता चला  प्लेबॉय  प्रिंट में। मुद्रा '60 के दशक से ब्रिजित Bardot के एक प्रसिद्ध तस्वीर के लिए एक श्रद्धांजलि थी।







2. बो डेरेक








मुद्दा : मार्च 1980, अगस्त 1980, सितंबर 1981, जुलाई 1984, दिसंबर 1994 के

1984 से, बो डेरेक पहले से ही पुरुषों की कल्पनाओं के स्टार दुनिया भर में उसके पिछले करने के लिए धन्यवाद किया गया,  प्लेबॉय  गोली मारता है और में उसे सफलता भूमिका  10 । कि पुरुषों एहसास हुआ कि वे एक छोटी सी भूमिका उत्क्रमण के साथ ठीक हो जाएगा और वे उसे होना प्यार करता हूँ यह था जब वह एक चरवाहे एक सिगार चूसने के रूप में पेश "संकट में युवती।"

1. सिंडी क्रॉफर्ड








मुद्दा : जुलाई 1988 के, मई 1996, अक्टूबर 1998
1988 के जुलाई में (और '96 और '98 में फिर से), सिंडी क्रॉफर्ड उसके जन्मदिन सूट मॉडल करने के लिए उसकी विशिष्ट उच्च फैशन डिजाइनर कपड़ों के बजाय फैसला किया। हम पूर्व दिखता असाधारण उस पर महान कहना होगा।




1 बोनस स्कारलेट जोहानसन  


एस्क्वायर USA November 2013


नग्न दृश्य। हम सब उन्हें देखा है। हम उन सभी को अधिक देखना चाहते हैं। जब वे एक आश्चर्य के रूप में आ इससे भी ज्यादा दिलचस्प हैं। क्यों वे एक आश्चर्य कर रहे हैं? ठीक है, वहाँ स्पष्ट कारण यह है कि प्रश्न में अभिनेत्री सबसे अधिक संभावना एक नग्न दृश्य पहले कभी नहीं किया गया है। तो फिर वहाँ नग्न दृश्य है कि अभी कोई मतलब नहीं है। और फिर हम नग्न दृश्य है कि समझ में आता है ... लेकिन हम वास्तव में कभी नग्न में उस व्यक्ति को देखने की जरूरत थी? हाँ, नग्न दृश्य! जो भी मामला है, नग्न दृश्यों आदम और हव्वा के बाद से अमेरिका के साथ किया गया है। 

1 комментарий:

Loading...