Free Money

Loading...

четверг, 22 сентября 2016 г.

तरीके पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए: एक गाइड

पैसे ऑनलाइन बनाने का विचार मुख्य रूप से यह लाभ प्रदान करता है, की वजह से कई लोगों के लिए आकर्षक है। दो मुख्य प्रोत्साहन यहाँ प्रेरक कारक हैं: आकर्षक संभावित इंटरनेट के रूप में अच्छी तरह सेव्यक्तिगत स्वतंत्रता है कि एक निश्चित समय या भौगोलिक स्थिति के बिना काम करने के साथ आता है।
एक नीरस दिन रोजगार जो समय के निवेश के लिए गरीब रिटर्न की पेशकश के माध्यम से पीड़ित जरूरत नहीं है।
दरअसल, यही कारण है कि एक काउंटर के पीछे $ 7 एक घंटे बिकने वाली कॉफी बनाने के लिए जब आप आसानी से अपने ब्लॉग पर एक लेख लिखने के लिए 10 मिनट खर्च करके एक ही राशि कमा सकते हैं?
यहां तक ​​कि अगर आप घर पर पूरे समय काम करने के लिए नहीं देख रहे हैं, इंटरनेट पैसे जो अपने नियमित आय के पूरक के लिए मदद कर सकते हैं का एक व्यावहारिक स्रोत प्रदान करता है।
अलग अलग तरीके सूचीबद्ध पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए

गूगल पर एक खोज बुनियादी कई खोलेगा पैसे ऑनलाइन बनाने के तरीके और खोज परिणाम पृष्ठों में सूचीबद्ध सभी वेबसाइटों के अधिकांश पैसा बनाने का एक ही तरीके पर ध्यान केंद्रित करने लगते हैं।
मैंने सोचा कि यह वर्गीकृत करने और तरीके उपलब्ध बनाने पैसे ऑनलाइन की एक सूची संकलन करने के लिए इतना है कि Dosh Dosh करने के लिए भविष्य आगंतुकों को एक संदर्भ बिंदु है जो उन्हें सभी जानकारी की जरूरत है वे के साथ प्रदान करना होगा एक अच्छा विचार हो जाएगा।
इस सूची में एक नहीं बल्कि व्यापक वर्गीकरण, जो मेरा मानना ​​है कि ऑनलाइन पैसा बनाने के तरीके की सबसे शामिल हैं उपयोग करता है। अधिक तरीकों और कैसे पैसे ऑनलाइन बनाने के उदाहरण इस सूची है, जो प्रगति में एक काम माना जा सकता करने के लिए जोड़ दिया जाएगा। 1। एक ब्लॉग या लाभ के लिए वेबसाइट की स्थापना की

पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए सबसे अच्छे तरीके से एक वेबसाइट या ब्लॉग जो आप विज्ञापनों के प्रदर्शन या उत्पादों और सेवाओं की बिक्री से पैसे कमाने के लिए अनुमति देता है बनाने के लिए है।
वहाँ कई अलग अलग हैं पैसा ब्लॉग बनाने का प्रकार जो पैसा बनाने के लिए आप में मदद मिलेगी और आप एक मॉडल है कि सूट अपने हितों, अनुसूची और कौशल के स्तर लेने की ज़रूरत होगी। एक साधारण कोई तामझाम ब्लॉग आप आसानी के उपयोग के माध्यम से एक महीने में कम से कम कई सौ डॉलर में खींचने के लिए अनुमति देगा भुगतान ब्लॉगिंग वेबसाइटों अकेले।
अधिक जानकारी के लिए, कैसे करने के लिए पर लेख के Dosh Dosh के संग्रह बाहर की जाँच पैसे ब्लॉगिंग बनाने ।इसके अलावा ब्लॉग से, अन्य वेबसाइटों को आसानी से आप के रूप में अच्छी निष्क्रिय आय उत्पन्न करने में मदद कर सकते हैं। ये ई-कॉमर्स वेबसाइटों, सामाजिक समुदायों और संबद्ध कार्यक्रमों के लिए बुनियादी लैंडिंग पृष्ठों पर सूचना पोर्टल से लेकर कर सकते हैं।


2. संबद्ध विपणन और बेचने की कला के बारे में जानें
यह एक विशिष्ट उत्पाद या सेवा को बढ़ावा देने और शामिल आयोगों कमाने जब ​​भी संदर्भित किया जाता है उपयोगकर्ता अपनी सिफारिशों के आधार पर एक खरीद बनाता है।
संबद्ध विपणन एक बड़ा और लाभदायक उद्योग है कि विषयों और क्षेत्रों की एक व्यापक स्पेक्ट्रम शामिल है। आप फिटनेस में रुचि मिल गया है, तो आप फिटनेस वीडियो या पाठ्यक्रम को बढ़ावा देने के पैसे कमा सकते हैं। फैशन पहनने के मामले में, आप कपड़े या करने के लिए दोस्तों की सिफारिश करने से कमीशन कमा सकते हैं सहबद्ध कार्यक्रमों के साथ टी शर्ट कंपनियों ।
पैसे की राशि है जो आप बनाते हैं तो आप क्या बेच रहे हैं पर निर्भर करता है। सही ढंग से किया, सहबद्ध विपणन वेब से पैसा बनाने के लिए सबसे शक्तिशाली तरीकों में से एक है। अमेज़न , आयोग जंक्शन और ClickBank हैं सबसे बड़ी सहबद्ध बाजारों अगर तुम सहबद्ध विपणन में बाहर शाखाओं में बंटी रहे हैं आप उपयोग कर सकते हैं में से तीन।


3. एक ऑनलाइन कारोबार शुरू
अपने ऑनलाइन कारोबार या कंपनी शुरू आप विशिष्ट सेवाओं या उत्पादों हो सकता है आप के प्रावधान से पैसा बनाने के लिए अनुमति देता है। लोकप्रिय ऑनलाइन ट्रेडों के कुछ उदाहरण वेब डिजाइन, copywriting और इंटरनेट विपणन शामिल हैं।
यह एक व्यवसाय शुरू करने के लिए मुश्किल नहीं है। यह सब के बारे में एक विशिष्ट उद्योग के भीतर पर्याप्त ज्ञान और कनेक्शन सही लोगों को काम पर रखने या चल रहा है। इससे पहले कि आप अपने व्यापार के लिए एक विशेष जगह पर व्यवस्थित करने के लिए तय है कि आप गहराई से अनुसंधान में कुछ करना चाहिए। Entrepreneur.com कैसे एक ऑनलाइन कारोबार शुरू करने के लिए पर सुझाव का एक अच्छा संग्रह है।


4. Domaining और ऑनलाइन रियल एस्टेट व्यापार परखें
यह खरीद की बिक्री, विकास और व्यापार की है डोमेन नाम से पैसा बनाने । एक domainer कई डोमेन नाम खरीद और उन्हें रुचि खरीदारों को बेचता है। यह अचल संपत्ति में निवेश ऑफ़लाइन के समान है और domainers भी वेबसाइटों के विकास और एक खरीदार के लिए यह reselling द्वारा पैसा बनाते हैं।
इस अभ्यास के रूप में जाना जाता है साइट flipping और यदि आप जानते हैं कि एक आकर्षक और लाभदायक वेबसाइट का निर्माण करने के लिए कैसे आप पैसे की एक साफ राशि बना सकते हैं। आप कितना पैसा साइट flipping से कमा सकते हैं का एक मोटा अनुमान के लिए, बाहर की जाँच SitePoint बाज़ार में बिक्री के लिए वेबसाइटों का संग्रह के माध्यम से ब्राउज़ करने के लिए।


5 में भाग लेने के लिए जाओ-प्रदत्त करने के लिए वेबसाइटों
वहाँ वेबसाइटों के सैकड़ों है जो आप भुगतान ईमेल पढ़ने के लिए करते हैं, सर्वेक्षण, परीक्षण सदस्यता के लिए साइन अप करें और वेब सर्फ कर रहे हैं। वेबसाइटों है कि प्रस्तावों को पूरा करने के लिए आप भुगतान की जांच क्योंकि वे आम तौर पर कमीशन आवर्ती अर्जित करने के साथ संबद्ध कार्यक्रमों में शामिल लायक हैं।
के लाभ वेबसाइटों के लिए भुगतान मिलता है कि आप अपनी स्वयं की वेबसाइट या सब पर किसी भी व्यक्तिगत कौशल की जरूरत नहीं है। नकारात्मक पक्ष के मिल-प्रदत्त करने के लिए चारों ओर घोटालों और वेबसाइटों है कि वैध काफी मुश्किल हो सकता है खोजने के लिए एक बहुत कुछ कर रहे है। Scam.com एक मंच है आप को जानने के लिए अगर मिल-प्रदत्त करने के लिए वेबसाइट आप रुचि रखते हैं का दौरा करना चाहिए वास्तव में अपने सदस्यों का भुगतान करती है।
वहाँ भी कई वेब 2.0 वहाँ से बाहर या सामाजिक मीडिया वेबसाइटों है कि उनके समुदाय में भाग लेने के लिए भुगतान करना होगा। के इस संग्रह में सामाजिक मीडिया वेबसाइटों आम तौर पर एक के माध्यम से संचालित राजस्व के बंटवारे प्रणाली है, जो आप समग्र विज्ञापन राजस्व का एक हिस्सा कमाने के लिए अनुमति देता है। आप कितना कमाते हैं पर कितना अपने प्रस्तुत लेख, वीडियो या छवि में देखा जाता है निर्भर करता है।


6. एक आभासी नौकरी की तलाश अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करें
इतना ही नहीं डेटा प्रविष्टि नौकरियों के लिए सीमित है, में ऑनलाइन नौकरियों नई अर्थव्यवस्था आभासी सहायकों, शामिल सोने के किसानों , ऑनलाइन जीवन कोचिंग और खुला स्रोत सॉफ्टवेयर के लिए समर्थन करते हैं। जैसे मिनी परामर्श नेटवर्क Bitwine और व्योम आप आसानी से वेब के माध्यम से विशिष्ट विषयों पर दुकान और प्रस्ताव सलाह स्थापित करने के लिए अनुमति देते हैं।
इन आभासी नौकरियों के अधिकांश इंटरनेट टेलीफोनी, त्वरित दूत और ईमेल जैसे इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों के माध्यम से सीधे संवाद को शामिल करना। इसका मतलब है कि आप सभी को आरंभ करने के लिए जरूरत है एक स्थिर इंटरनेट कनेक्शन के साथ एक घर में कंप्यूटर है।
आप एक विशिष्ट विषय में एक विशेषज्ञ हैं, तो आप जैसी वेबसाइटों के माध्यम से परामर्श की पेशकश कर सकते Jyveया बस जवाब । अन्य कौशल या ज्ञान आधारित व्यवसायों में भी इस तरह की फोटोग्राफी, लेखन जैसे क्षेत्रों में ऑनलाइन प्रतियोगिताओं में भाग लेने के, डिजाइन और भी शामिल गेमिंग ।


7. स्वतंत्र और एक अनुबंध के आधार पर कार्य ऑनलाइन
आप इस तरह के वेब डिजाइन, प्रोग्रामिंग या copywriting आप पैसे के बदले में अपनी सेवाओं को ऑनलाइन की पेशकश कर सकते रूप में एक कौशल है। पारंपरिक स्वतंत्र नौकरियों ट्रांसक्रिप्शन, प्रूफरीडिंग, लोगों को पहले से ही उपरोक्त के शीर्ष पर अनुवाद सेवाओं में शामिल हैं।
ऑनलाइन बाजारों है कि आप अपनी सेवाओं की पेशकश करने के लिए उपयोग कर सकते हैं शामिल हैं Guru.com औरElance । फ्रीलांस नौकरी खोजने के लिए सबसे अच्छे तरीके से यात्रा करने के लिए है वेबमास्टर मंचों क्योंकि वेबमास्टर्स आमतौर पर वेब आधारित सेवाओं, जो प्रोग्रामिंग और सामग्री काम डिजाइन करने के लिए लिखने से लेकर की एक किस्म की आवश्यकता होती है।
आप लिख यदि अपने ब्लॉग ही नहीं है पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो आप अभी भी के लिए पंजीकरण करके कुछ पैसे कमा सकते हैं वेबसाइटों जो अपनी सामग्री के लिए भुगतान करना होगा । एक अन्य विकल्प के अन्य ब्लॉगों के लिए या तो एक कर्मचारी या अतिथि लेखक के रूप में लिखने के लिए भुगतान मिलता है।


8. अपने उत्पाद बनाने और इसे बेचने
उत्पाद आप बना सकते हैं वेबसाइट टेम्पलेट्स, ध्वनि क्लिप या यहां तक कि अपने ebook शामिल हैं। जैसी वेबसाइटोंलुलु आप आसानी से विकसित करने और calenders, ब्रोशर, कलाकृति, छवियों और ebooks जैसे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के अपने संग्रह को बेचने की अनुमति देते हैं।
अपनी विशेषता छवियों और फोटोग्राफी, जैसे नागरिक पत्रकारिता वेबसाइटों है Spymedia और नागरिक छवि आपकी छवियों के लिए भुगतान करना होगा। आप भी उपयोग कर कोशिश कर सकते हैं Shutterstock , सबसे स्थापित और आकर्षक माइक्रो स्टॉक फोटोग्राफी वेबसाइट। चित्रकार और घटना Shutterstock पर भी स्वागत है।
यह भी अपने ऑनलाइन व्यापार बनाने की अवधारणा है, जो आप एक तीसरे पक्ष वेबसाइट है जो आम तौर पर बिक्री के एक कमीशन ले जाएगा करने के लिए सहारा के बिना उत्पादों आप बना सकते हैं या खुद को बेचने की अनुमति देगा के साथ संबंधों।


9. ऑनलाइन खुदरा व्यापार में शामिल हो जाओ
ईबे और Craigslist सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों अगर आप ऑनलाइन खुदरा व्यापार में शामिल होने की योजना बना रहे हैं आप उपयोग कर सकते हैं में से दो हैं। आप अन्य को बेचने के लिए या तो वेबसाइट से उत्पादों की खरीद कर सकते हैं।
वैकल्पिक रूप से, आप ऑनलाइन खुदरा व्यापार में भाग लेने के उपयोग साइट विशेष तरीकों विशेषज्ञ कर सकते हैं।उदाहरण के लिए, ईबे dropshipping और आर्बिट्राज का एक तरीका आप करेंगे जिससे है ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेताओं या अन्य देशों में निर्यातकों के साथ, या एक विक्रेता से दूसरे को खरीदने और बेचने।

भविष्य के अद्यतन
भविष्य में, इस सूची में सूचीबद्ध बिंदुओं में से प्रत्येक यह एक विशिष्ट विषय के लिए और अधिक गहराई से जानकारी के साथ ही वेबपेज होगा।
उम्मीद है, इस लेख इंटरनेट पर पैसा बनाने के तरीके के विषय में जानकारी के लिए देख किसी के लिए एक उपयोगी परिचय के रूप में काम करेगा।

Комментариев нет:

Отправить комментарий

Loading...