Free Money

Loading...

среда, 3 января 2018 г.

अनुलग्नक के बिना $ 300 से $ 15000 तक मुफ्त बिटकॉन्स कैसे प्राप्त करें, लेकिन तुरंत नहीं!

 

   $ 300 से $ 15000 मुफ्त और संलग्नक के बिना 
हम साइट http://faucethub.io  रजिस्टर पर जाते हैं




अंग्रेजी में साइट, लेकिन Google अनुवाद का उपयोग करते हुए सभी भाषाओं के लिए समर्थन है। 

पंजीकरण के बाद, यदि आपके पास एक है तो एंटीवायरस को पूर्व-मारना शुरू कर सकते हैं 
बस शुरू खनन प्रेस और कोई और स्थापना अनावश्यक है।


लेकिन ये आपके प्रोसेसर की गति के आधार पर प्रति घंटे लगभग 100 satoshs की बड़ी मात्रा में नहीं हैं (1 बिटोकोन 100 000 000 सतोशी में) यह निश्चित रूप से बहुत छोटा है, लेकिन पहले आप खनन कर सकते हैं और स्वतंत्र रूप से अन्य साइटों को ब्राउज़ कर सकते हैं, और दूसरा यह आज के लिए कोई बड़ी राशि नहीं है, और आप जानते हैं कि एक साल में 1000 संतोष के लिए क्रिप्टो मुद्रा का विकास संभव है, आपको पहले से $ 100 और संभवतः $ 1000 दिया जाएगा। 
स्वाभाविक रूप से, यह इस साइट का सबसे बड़ा अवसर नहीं है। 
इसके बाद हम तथाकथित क्रेन पर जाते हैं, जहां साइटों को देखने के लिए हम पैसे का भुगतान करेंगे।



1 यह शीर्ष क्रेन पृष्ठ है। आप एक बार में एक मिनट में, कितने समय तक आ सकते हैं और एक मिनट में, जितने भी समय कमा सकते हैं, उतनी लोकप्रियता से आप (अक्सर लिखने से कम देते हैं) संतोष की मात्रा से क्रमबद्ध कर सकते हैं। उस समय का ध्यान रखें, जितना अधिक पैसा आप देते हैं। 
2 यह क्रिप्टो मुद्रा का नाम है जिसे एकत्र किया जा सकता है और क्रेन की संख्या जो इसे वितरित करता है। 
3 मुद्रा कैसे प्राप्त करें मैंने खनन से लिखा है, ब्राउज़िंग से मैं इस बटन को या गेम से स्किम्ड कर सकता हूं, लेकिन आप बाद में इस बारे में और faucethub.io पर खेल सकते हैं। 

4 पैसे के वितरण के लिए खुद को क्रेन, क्लेम पर क्लिक करें और साइट के पेज पर जाएं। 

यहाँ एक उदाहरण है। साइट पर जाएं (ध्यान दें कि टैप भरा हुआ है, अन्यथा आप कैप्चा को सुलझा लेंगे और आपको कुछ भी नहीं दिया जाएगा।)
अपना पर्स पता दर्ज करें कहने के लिए भूल गए कि आपको पहले वॉलेट खोलना होगा (यदि आपके पास नहीं है) और बटुआ को फॉक्सथ। को टाई-यह दर्दनाक नहीं है))) और यह खतरनाक नहीं है)))।



उसके बाद आप कैप्चा को हल करें, स्लाइडर को आगे खींचें और यही वह है।



पुष्टि कोड दर्ज करने के बाद (प्रत्येक साइट पर सब कुछ अलग है)।



फिर आप वहां किसी अन्य साइट पर पहुंच सकते हैं, भी, आपको कैप्चा में शब्दों को फिर से दर्ज करने की आवश्यकता है। प्रेस विज्ञप्ति



शब्दों को दर्ज करें



हर समय, जब आप शब्दों को दर्ज करते हैं तो आप उन्हें बेहतर तरीके से बंद करने के लिए अलग-अलग साइट खोलेंगे, ताकि वे सिस्टम को धीमा नहीं कर सकें। 
फिर 10 सेकंड प्रतीक्षा करें और फिर से बटन दबाएं




और यहाँ लंबे समय से प्रतीक्षित 14 031 543 संतोष है। 3-4 मिनट के बाद आप अभी भी जा सकते हैं




विभिन्न प्रणालियां अलग-अलग तरीकों से पैसे वितरित करती हैं कुछ लोग तुरंत आपके अकाउंट में फोकैथूब में स्थानांतरण करते हैं , दूसरों को यह जरूरी है कि आप एक निश्चित राशि जमा करें। एक बार फिर, मैं दोहराता हूं कि सभी प्रणालियां सिर्फ एक उदाहरण हैं, लेकिन यह समझना आसान है और सबकुछ सहजता से स्पष्ट है 
आगे चलकर फोकुथूब में देखें कि क्या पैसे पहुंचे


धन तुरन्त आते हैं, लेकिन स्क्रीनशॉट में, चयन सबसे बड़ा भुगतान है। 


इसके अलावा, आवश्यक राशि टाइप करने के बाद हम उन्हें हमारे बटुए पर निकाल देंगे

पर्स, वांछित मुद्रा चुनें और कुछ घंटों या दिनों के बाद, सप्ताहांत और छुट्टियों के आधार पर, आपको अपने बटुए पर पहले ही पैसा मिलेगा। 
मैं सुझाता हूं कि आप इसे डोगेकोइन मुद्रा पहले ले लें, इसे बाहर लाने के लिए आपको केवल 10 डोगेकोइन की आवश्यकता होगी, और इसे 2 घंटे में इकट्ठा करना मुश्किल नहीं होगा, उदाहरण के लिए, बिटकॉन्स लेने के लिए आपको 0.0002 बीटीसी इकट्ठा करने की आवश्यकता होगी यह काफी अधिक है और आप को इकट्ठा करने के लिए और अधिक समय बिताने की जरूरत है। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि डोगे के लिए आज एक डाउनगेवल्यूड मुद्रा नहीं है, क्योंकि एक डॉग 0.01 डॉलर देते हैं। हाल ही में, डोगेकोइन टीम प्रोग्रामर की तलाश में थी और यहां यह बताया गया है कि अगस्त 2018 में कितनी मुद्रा की लागत आएगी। 
  जनवरी 2018 1 प्रतिशत 
फरवरी 2 सेंट 
मार्च 4 सेंट 
अप्रैल 8 सेंट 
16 सेंट
जून 32 सेंट 
जुलाई 50 सेंट 
अगस्त 1 $

वैसे, मैं कहूंगा कि दिसंबर में पहले से ही 1 फीसदी खर्च होता है, इसलिए योजना पूरी तरह खत्म हो गई है)) 

और अब हम गणना करते हैं कि आप प्रति माह 10 से 100 डोगेकोइन जमा कर सकते हैं 300 से 3000 प्रति माह $। आपको बस अगस्त तक इंतजार करना पड़ता है, और कुछ सालों में वे एक डोगे के लिए पहले से 1000 डॉलर खर्च कर सकते हैं। क्या आप नहीं सोचते कि ये ड्रेग पढ़ने के लिए पर्याप्त है, लेकिन यह जाने और काम करने का समय है ?)) 


और यहां तक ​​कि साइट पर फोकिथूब भी आप लॉटरी खेल सकते हैं, मैंने एक बार सत्य जीतकर 1000 सतोशी डाल दिए, लेकिन जीता 2000 से अधिक, लेकिन फिर उन सभी को खो दिया)))।




खेलने के लिए बहुत आसानी से खेलते हैं कि आप समय का चयन करना चाहते हैं, अधिक टिकट अधिक संभावना टिकट खरीदते हैं। मैंने 100 टिकट खरीदे दाईं ओर, आपको एक पुरस्कार निधि दिखाई देती है वहाँ 10 पुरस्कार हैं इसलिए एक मौका है।




जब आप लेख पढ़ते हैं तो कई लोग पहले ही करोड़पति बन गए हैं। Http://faucethub.io/r/29823029 रजिस्टर करें और अपना खुद का व्यवसाय शुरू करें 


  मैं dogemining.org के कुछ बादलों का विज्ञापन भी दूंगा । वे प्रति दिन 2 प्रतिशत से 4 प्रतिशत तक का भुगतान करने का वादा करते हैं। न्यूनतम निवेश 7 डॉलर है फर्म इंग्लैंड में पंजीकृत है तो हो सकता है कि हर चीज इतनी भयावह न हो, और यदि आप मानते हैं कि डोगिओइन बढ़ेगा तो शायद वे बच पाएंगे और अपने पैसे के साथ दिवालिया नहीं होंगे।

$ 100 के निवेश के साथ आपको एक महीने बाद 160 डॉलर प्राप्त होंगे, खराब नहीं 
$ 1000 के निवेश के साथ आपको एक महीने बाद $ 870 मिलेगा, बहुत खराब नहीं होगा 

और एक अन्य साइट https://dogemining.info/ 
यही सिद्धांत, लेकिन आप अधिक स्क्रिप्ट की गति जोड़ सकते हैं और न केवल डॉलर दर्ज कर सकते हैं, लेकिन डोगेकोइन और बिटकॉइन। सब कुछ बहुत सरल और समझ में आता है। दो सिक्कों को फेंका खनन की गति और आय भी।


सामान्य तौर पर, यदि आप लेख पसंद करते हैं, तो आप कुछ सिक्के एक पर्स में डाल सकते हैं। 


Bitcoin (BTC) 1DkP12nRbTVSrVt1dgJzBEBg2bdX9d8L6M

Dogecoin (DOGE) AEJsVny8N1rKpt9jLo6qaQbdpZY3sxeeWJ

Litecoin (LTC) 37KVmNfCfV38K9qUaefX6hgd6f7BAASStH

Комментариев нет:

Отправить комментарий

Loading...